scorecardresearch
 

MP: मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल ने गोली मारकर की आत्महत्या

टीआई संदीप पंवार ने 'आजतक' को बताया कि सीएम सुरक्षा में अजय सिंह पिछले करीब 6 महीने से तैनात थे. बुधवार सुबह रोज़ की तरह अजय को ड्यूटी पर आना था. लेकिन सुबह 8:30 बजे तक अजय सीएम सिक्योरिटी के लिए ड्यूटी पर नहीं पहुंचे.

कांस्टेबल अजय ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या की कांस्टेबल अजय ने अपनी सर्विस पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीएम की सुरक्षा में तैनात था कांस्टेबल अजय
  • सर्विस पिस्टल से गोली मार कर की खुदकुशी
  • घटना की वजह तलाश रही है पुलिस

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में तैनात एक कांस्टेबल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. मृतक कांस्टेबल की पहचान अजय सिंह के रूप में हुई है. 

भोपाल में इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए टीआई संदीप पंवार ने 'आजतक' को बताया कि सीएम सुरक्षा में अजय सिंह पिछले करीब 6 महीने से तैनात थे. बुधवार सुबह रोज़ की तरह अजय को ड्यूटी पर आना था. लेकिन सुबह 8:30 बजे तक जब अजय सीएम सिक्योरिटी के लिए ड्यूटी पर नहीं पहुंचे तो सिक्योरिटी ऑफिस ने अजय को फोन किया. लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया. 

इसके बाद उनके परिजनों को फोन किया गया तो उन्होंने भोपाल में रहने वाले एक रिश्तेदार को फोन कर घर जाने को कहा. घर पहुंचने पर रिश्तेदार ने देखा कि उनके घर का दरवाजा अंदर से बंद था. इसके बाद पीछे की तरफ से जाकर जब रिश्तेदार ने घर के अंदर झांका तो वहां अजय की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

इसे भी पढ़ें-- देवरियाः जिला पंचायत अध्यक्ष पद के नामांकन में हंगामा करने वाले सपा नेता पर लगाया NSA

टीआई संदीप पंवार के मुताबिक मूल रूप से विदिशा के शमशाबाद निवासी अजय सिंह पिछले 6 महीने से सीएम सुरक्षा में तैनात थे. इनकी बीवी और बच्ची कुछ दिन पहले ही एक कार्यक्रम में शामिल होने शमशाबाद गए थे और अजय भी छुट्टी लेकर वहीं जाने वाले थे. 

पुलिस के मुताबिक अजय ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को कनपटी पर गोली मारी है. उनके भाई के बयान फिलहाल दर्ज किए गए हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें