scorecardresearch
 

टीवी

बिग बॉस की 'पंगा क्वीन' हैं रुबीना दिलैक, इन बयानों पर मचा बवाल

30 अक्टूबर 2020

रुबीना दिलैक बिग बॉस ही नहीं होस्ट सलमान खान से भी पंगा ले चुकी हैं. इसलिए उनके लिए बिग बॉस की पंगा क्वीन टर्म सटीक बैठता है. जानते हैं रुबीना के बिग बॉस शो में दिए उन बयानों के बारे में जिनपर विवाद हुआ.

'बालिका वधू की आनंदी' ने घटाया 13 किलो वजन, बताया- कैसे हुआ ये ट्रांसफॉर्मेशन

30 अक्टूबर 2020

बालिका वधु सीरियल से टीवी की दुनिया में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस अविका गौर पहलेसे बहुत बदल गई हैं. अविका ने बालिका वधू सीरियल से लोगों का दिल जीता. उनकी प्यारी सी आवाज और बढ़िया एक्टिंग सभी को खूब पसंद आई थी. अब अविका ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह साड़ी पहने में नजर आ रही हैं.

एजाज खान

निक्की के बाद किसका होगा ग्रीन जोन में तबादला, क्या होगा कैप्टन एजाज का फैसला?

30 अक्टूबर 2020

रुबीना और पवित्रा ने अपनी-अपनी दलील दी. पवित्रा बोलती हैं कि रुबीना जी ये सोचती हैं कि हम सब यहां पर मारने पीटने के लिए हैं. फोर्स लगती है, लेकिन उसे हिंसा नहीं कह सकते. इसलिए मैं चाहती हूं कि आप रेड जोन में रहें. वहीं रुबीना कहती हैं एक मुद्दा लेकर आप इस शो में आगे नहीं बढ़ सकती हैं. आपने विश्वासघात किया.

एजाज खान-पवित्रा पुनिया

प्यार में नहीं पड़ना चाहते एजाज, पवित्रा संग नजदीकियों पर कही ये बात

30 अक्टूबर 2020

कविता कौशक से बात करते हुए पवित्रा ने कहा कि यहां से तो लाइकिंग है. लेकिन मुझे नहीं पता उनके दिल में क्या है. मंजर ये है कि निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, कविता कौशिक एजाज खान को पवित्रा के नाम से चिढ़ाते हैं.

कविता कौशिक

कविता के सपोर्ट में काम्या, बोलीं- जिसने सुरक्षित किया, उसे ही रेड जोन में भेजा

30 अक्टूबर 2020

सोशल मीडिया पर लोग एजाज के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि कविता ने गेम के लिए साइड बदल लिया है. कविता को ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग एजाज के सपोर्ट में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि कविता ने गेम के लिए साइड बदल लिया है. कविता को ट्रोल किया जा रहा है.

एकता कपूर

कोरोना काल में चलेगा टीवी क्वीन एकता का जादू, रिलीज होंगे 15 से ज्यादा शो

30 अक्टूबर 2020

बताया जा रहा है कि एकता कपूर के 15 से ज्यादा शोज अभी रिलीज होने हैं. कुछ तो पुराने शोज के सीक्वल हैं तो कुछ एकदम नए भी हैं. ऐसे में एकता की तरफ से तमाम फैन्स को बड़ी ट्रीट दी जा रही है.

श्रीजिता और माइकल

शादी के सवाल पर बोलीं उतरन फेम एक्ट्रेस श्रीजिता- कोविड की वजह से टल गई

30 अक्टूबर 2020

श्रीजिता डे ने बताया, "हमने कुछ वक्त साथ बिताने का फैसला किया था और गोवा आकर ब्रेंट से कुछ योग वगैरह सीखा. मुंबई के लिए हमारी रिटर्न टिकट 23 मार्च के लिए बुक थी, लेकिन उससे पहले ही लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई."

एजाज खान-कविता कौशिक

एजाज की दोस्त ना होने के दावे में कितनी सच्चाई, क्या कविता ने बोला झूठ?

30 अक्टूबर 2020

एजाज जहां कहते हैं वे कविता को दोस्त मानते हैं, वहीं कविता इस बात से मुकरती दिखीं. अब कविता के दावे में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद उनके इंस्टा पोस्ट से होता है. कविता की एजाज संग एक पुरानी तस्वीर इंस्टा पर मौजूद है.

कविता कौशिक-एजाज खान

BB: एजाज को भला बुरा कहने पर फूटा यूजर्स का गुस्सा, रुबीना-कविता ट्रोल

30 अक्टूबर 2020

कविता-एजाज की लड़ाई में कविता को सपोर्ट करने पर रुबीना, अभिनव, निशांत को भी ट्रोल किया जा रहा है. दूसरी तरफ, अपने दोस्तों से बात करते हुए रुबीना दिलैक ने एजाज खान की मानसिक स्थिति पर सवाल उठाए थे.

जैस्मिन भसीन-राहुल वैद्य

राहुल ने उड़ाई जैस्मिन की नींद, कहा- उसकी शक्ल नहीं देखना चाहती

30 अक्टूबर 2020

शार्दुल पंडित जैस्मिन को समझाने की काफी कोशिश करते हैं. लेकिन जैस्मिन कोई बात नहीं समझना चाहती. उनका राहुल वैद्य के लिए गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

कविता के इल्जामों से टूटे एजाज, निक्की के सामने फूट-फूटकर रोए

30 अक्टूबर 2020

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें एजाज पहली बार बिग बॉस हाउस में फूट-फूटकर रोते दिखे. वे कविता की बातों से बुरी तरह आहत हैं. एजाज काफी तनाव में हैं.