scorecardresearch
 

महाराष्ट्रः कांस्टेबल ने फर्श पर खून से लिखा 'I am Sorry Mom', फिर कर लिया सुसाइड

सरकारी क्वार्टर से पुलिस कांस्टेबल रज्जाक महंमद मणेरी की लाश बरामद हुई है. कांस्टेबल रज्जाक पुणे जिले के राजगढ़ पुलिस स्टेशन में तैनात था. वह मूल रूप से बावडा गांव, तालुका इंदापुर का रहने वाला था.

X
कांस्टेबल रज्जाक रायगढ़ पुलिस स्टेशन में तैनात था कांस्टेबल रज्जाक रायगढ़ पुलिस स्टेशन में तैनात था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रायगढ़ पुलिस स्टेशन में तैनात थे कांस्टेबल रज्जाक
  • पिता और भाई भी महाराष्ट्र पुलिस में तैनात
  • आत्महत्या की वजह अभी तक बनी है राज

महाराष्ट्र के पुणे में एक पुलिस कांस्टेबल ने संदिग्ध हालात में आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उसने अपने कमरे के फर्श पर खून से लिखा था 'आई एम सॉरी मॉम.' पुलिस ने उसकी लाश उसके सरकारी क्वार्टर से बरामद की है. अब इस मामले की छानबीन की जा रही है.

यह वारदात पुणे की राजगढ़ पुलिस लाइन की है. जहां सरकारी क्वार्टर से पुलिस कांस्टेबल रज्जाक महंमद मणेरी की लाश बरामद हुई है. कांस्टेबल रज्जाक पुणे जिले के राजगढ़ पुलिस स्टेशन में तैनात था. वह मूल रूप से बावडा गांव, तालुका इंदापुर का रहने वाला था. रज्जाक के पिता भी महाराष्ट्र पुलिस में कार्यरत थे. जबकि उसका बड़ा भाई तौसीफ भी महाराष्ट्र पुलिस में कांस्टेबल है.

पुणे पुलिस के मुताबिक कांस्टेबल रज्जाक ने पहले ब्लेड से अपने हाथ की नस काट ली और फांसी लगाने की कोशिश भी की. पुलिस ने बताया कि वह सोमवार से फोन रिसीव नहीं कर रहा था. इसलिए बावडा गांव से उसके एक रिश्तेदार ने राजगढ़ पुलिस स्टेशन में संपर्क किया.

 

जब पुलिस ने उसके क्वार्टर का दरवाजा खाला तो अंदर का मंजर देखकर सब दंग रह गए. रज्जाक वहां मृत अवस्था में पड़ा था. उसके हाथ से खून बह रहा था और गले में फंदा भी डला हुआ था. फर्श पर काफी खून बिखरा पड़ा था. पुलिस ने देखा कि जहां लाश पड़ी थी वही फर्श पर खून से लिखा था 'आई एम सॉरी मॉम.' हालांकि अभी तक इस घटना की वजह सामने नहीं आई है.

इसे भी पढ़ें-- दिल्लीः IGI एयरपोर्ट पर यात्री के पास नहीं थी RTPCR रिपोर्ट, फ्लाइट छूटने पर किया हंगामा
  
पुलिस ने रज्जाक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने इस केस में एक्सीडेंटल डेथ का मामला दर्ज किया है. अब पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद रज्जाक के परिवार वाले गहरे सदमे में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें