scorecardresearch
 

महाराष्ट्र

आरोपी नीरज सिंह  बुली बाई ऐप की प्लानिंग में शामिल था. (सांकेतिक तस्वीर)

Bulli bai case: ओडिशा से गिरफ्तार नीरज सिंह को 5 दिन की पुलिस कस्टडी

23 जनवरी 2022

Bullibai app case: बुल्ली बाई ऐप को गिटहब पर तैयार किया था. इसमें चर्चित मुस्लिम महिलाओं की फोटो को लगा कर उस पर बोली लगाई जाती थी. पुलिस अब तक कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.  

सांकेतिक तस्वीर.

Clubhouse Chat: कोर्ट ने तीनों आरोपियों को पुलिस रिमांड में भेजा

22 जनवरी 2022

कथित घटना अक्टूबर और नवंबर 2021 में हुई जब कुछ महिलाओं ने देखा कि ऐप पर तस्वीरें अपलोड की गई थीं और उनके बारे में अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. दो महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई और कहा कि एक समय उनके प्राइवेट पार्ट को नीलाम करने की बात चल रही थी.

बच्ची को बरामद कर पुलिस ने शुरू की जांच.   (सांकेतिक चित्र)

साहूकार को 15 हजार नहीं लौटा पाए तो सौंप दी डेढ़ साल की बच्ची!

22 जनवरी 2022

महाराष्ट्र के सातारा (Satara Maharashtra) जिले में 15 हजार रुपये का कर्ज न चुका पाने पर एक दंपति ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची को बेच दिया. मामले की खबर पुलिस को लगी तो पुलिस ने बच्ची को बरामद कर उसे शिशु बाल सुधार गृह भेज दिया. वहीं आरोपियों के बारे में जांच की जा रही है.

महिला पर एसिड अटैक

बीच रास्ते में पति ने पत्नी पर फेंका एसिड, वारदात CCTV में कैद

22 जनवरी 2022

नागपुर से एक महिला पर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला पर यह हमला उसके पति ने करवाया है. यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मुंबई के ताड़देव इलाके बड़ा हादसा, 20 मंजिला इमारत में लगी आग, 13 जख्मी

22 जनवरी 2022

मुंबई के ताड़देव इलाके के एक 20 मंजिला इमारत में लगी आग में झुलसकर 2 लोगों की मौत हो गई है. आग देर रात 19वीं मंजिल पर लगी जिसके बाद इमारत में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचीं दमकल की 13 गाड़ियों ने रेस्क्यू किया, आग से 13 लोग जख्मी भी हुए हैं जिन्हें नजदीक के भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेयर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ये आग लगी है. इतनी ऊंची इमारत में आग लगी तो लिफ्ट बंद हो गई और लोगों को इतना ऊपर से उठा कर लाया गया है. हालात अभी काबू में है. ज्यादा जानकारी के लिए देखिए ये एपिसोड.

'बचाओ-बचाओ चिल्ला रहा था बच्चा', मुंबई आग पर बोला चश्मदीद

22 जनवरी 2022

Mumbai fire: महाराष्ट्र के मुंबई में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां मुंबई के तारदेव में भाटिया अस्पताल के पास कमला बिल्डिंग की 20 मंजिला इमारत में आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग 19वीं मंजिल पर लगी है. अभी तक 13 लोगों के जलने की खबर है. सभी को भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रेस्क्यू अभियान जारी है. ताजा जानकारी के अनुसार इस आग में झुलसे 2 लोगों की मौत हो चुकी है. आजतक ने चश्मदीद से बात की. उन्होंने बताया कि छोटा बच्चा बचाओ बचाओ चिल्ला रहा था. तब शख्स ने फायर ब्रिगेड को फोन किया.

मुंबई आग: हालात का जायजा लेने मौके पर मुंबई की मेयर, देखें क्या कहा

22 जनवरी 2022

Mumbai fire: महाराष्ट्र के मुंबई में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां मुंबई के तारदेव में भाटिया अस्पताल के पास कमला बिल्डिंग की 20 मंजिला इमारत में आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग 19वीं मंजिल पर लगी है. अभी तक 13 लोगों के जलने की खबर है. सभी को भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रेस्क्यू अभियान जारी है. ताजा जानकारी के अनुसार इस आग में झुलसे 2 लोगों की मौत हो चुकी है. मुंबई के मेयर किशोरी मेडनेकर हालात का जायजा लेने मौके पर पहुंची. देखें

मुंबई: इमारत में लगी आग में 2 लोगों की मौत, देखें हादसे का वीडियो

22 जनवरी 2022

Mumbai fire: महाराष्ट्र के मुंबई में शनिवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां मुंबई के तारदेव में भाटिया अस्पताल के पास कमला बिल्डिंग की 20 मंजिला इमारत में आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग 19वीं मंजिल पर लगी है. अभी तक 13 लोगों के जलने की खबर है. सभी को भाटिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. रेस्क्यू अभियान जारी है. ताजा जानकारी के अनुसार इस आग में झुलसे 2 लोगों की मौत हो चुकी है. देखें

मुंबई के भाटिया अस्पताल के पास 20 मंजिला इमारत में लगी आग, कई जख्मी

22 जनवरी 2022

Mumbai Fire Video: मुंबई के भाटिया अस्पताल के पास शनिवार को 20 मंजिला इमारत में आग लगने की घटना सामने आई है. इस घटना में 4 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. मेयर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ये आग लगी है. मौके पर 13 दमकल की गाड़ियां घटना स्थल पर आ गईं और आग पर काबू पाया जा रहा है. लोगों को बाहर सुरक्षित निकाला गया है वहीं जख्मी लोगों को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ज्यादा जानकारी के लिए देखें ये वीडियो.

20 मंजिला इमारत में लगी आग

मुंबई: 20 मंजिला इमारत में भयानक आग, 28 लोग झुलसे, 6 लोगों की मौत

22 जनवरी 2022

Mumbai fire: मुंबई आग हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया है. वहीं, घायलों के इलाज का खर्चा राज्य सरकार उठाएगी. इसके अलावा पीएम मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए के मुआवजे का ऐलान किया है.

TC की सूझबूझ से बची यात्री की जान! CCTV में कैद हुआ हादसा

21 जनवरी 2022

हम अकसर जल्दबाजी के चक्कर में अपनी जान मुश्किल में डाल देते हैं. ऐसा ही कुछ मुंबई के दादर रेलवे स्टेशन पर हुआ जब एक युवक जल्दबाजी के चक्कर में जान से हाथ धोते-धोते बचा. युवक जब स्टेशन पहुंचा तो ट्रेन चल चुकी थी. जल्दबाजी में इसने चलती ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश की, लेकिन हाथ फिसल गया और युवक नीचे गिरने लगा. इतने में प्लेटफॉर्म पर मौजूद TC ने युवक की जान बचाई. ये पूरा हादसा CCTV में कैद हो गया जिसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ड्राइवर को आया अटैक, महिला यात्री ने बस चलाकर पहुंचाया अस्पताल

21 जनवरी 2022

महाराष्ट्र के पुणे जिले में कई महिलाओं और बच्चों को लेकर जा रही एक मिनी बस के चालक को दौरा पड़ गया. इसके बाद एक महिला ने दिलेरी दिखाते हुए खुद ड्राइविंग सीट की कमान संभाली और 10 किमी तक बस चलाकर ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. देखें

snake found

बॉम्बे हाई कोर्ट के जज के चैंबर में मिला 5 फीट लंबा सांप, अफरा तफरी

21 जनवरी 2022

बॉम्बे हाईकोर्ट के जज एनआर बोरकर के चैंबर में एक सांप देखा गया. हालांकि, उस समय जज अपने चैंबर में मौजूद थे या नहीं इसकी जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं हो पाई है.

 चोरी का राज खुलवाने के लिए पुलिस ने टॉर्चर

सोना चोरी का राज खुलवाने के लिए दी ऐसी सजा, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

21 जनवरी 2022

कोला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर पुलिस ने आरोपी पर टॉर्चर करने की सभी हदें पार कर दी. सुनार का काम करने वाले शख्स से चोरी का राज खुलवाने के लिए उसके साथ मारपीट की फिर गर्म पानी से पैर जलाया और उसके साथ अश्लील हरकत की गई.

क्लब हाउस ऐप

Club House में महिलाओं के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले 3 अरेस्ट

21 जनवरी 2022

क्लब हाउस चैट के मामले से पहले Bulli Bai ऐप और Sulli Deal ऐप के मामले में भी लगातार कार्रवाई हो रही हैं. Bulli Bai ऐप के मामले में जांच करने पर तो तार विदेशों तक जुड़ गए थे.

अमोल कोल्हे पेशे से अभिनेता हैं

गोडसे के रोल में NCP सांसद, गांधी जी पर बनी फिल्म को लेकर बवाल

21 जनवरी 2022

अमोल कोल्हे पेशे से अभिनेता हैं. राजा शिव छत्रपति में वे छत्रपति शिवाजी के रोल के बाद काफी चर्चित भी हुए. इसके बाद वे राजनीति में आ गए. 2014 में शिवसेना के स्टार प्रचारक थे. फरवरी 2019 में कोल्हे ने एनसीपी जॉइन की.

Corona cases in Mumbai

Corona cases in Mumbai: मुंबई में 5708 नए केस, 12 लोगों की मौत

21 जनवरी 2022

मुंबई में कोरोना के मामलों में गिरावट देखने को मिली है. पिछले 24 घंटे में मायानगरी में कोरोना के 5708 नए केस मिले हैं, 12 लोगों ने अपनी जान भी गंवा दी है.

Maharashtra schools reopening

कोरोना की लहर के बीच महाराष्ट्र में 24 जनवरी से खुलेंगे स्कूल

20 जनवरी 2022

School Reopen: महाराष्ट्र में सोमवार से एक बार फिर से स्कूल शुरू होने जा रहे हैं. स्कूल खुलने पर सभी एसओपी का पालन किया जाएगा. बच्चों की स्वास्थ्य और सुरक्षा सबसे पहले होगी.

Maharashtra Nagar Panchayat Election के नतीजे ( गैटी इमेज)

Maharashtra Panchayat: बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी, महा विकास अघाड़ी का गठबंधन रहा आगे

20 जनवरी 2022

Maharashtra Nagar Panchayat Election में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. लेकिन बात जब गठबंधन की आती है तो महा विकास अघाड़ी काफी आगे निकल गया है. इस चुनाव में कई बड़े चेहरों को भी हार का सामना करना पड़ा है.

मुंबई का कोरोना अपडेट

Corona in Mumbai: पिछले 24 घंटे में 6032 मामले, 12 लोगों की मौत

19 जनवरी 2022

मायानगरी मुंबई में कोरोना का कहर कम हो गया है. जो आंकड़ा पिछले हफ्ते तक 20 हजार के करीब चल रहा था, अब मामले 6 हजार के अंदर आ गए हैं. पिछले 24 घंटे में मुंबई में कोरोना के 6032 नए मामले सामने आए हैं और 12 लोगों की मौत हुई है.

गे सेक्स रैकट का भंडाफोड़ (फोटो- ANI)

गे सेक्स रैकेट का खुलासा, जानिए कैसे करते थे ब्लैकमेल

19 जनवरी 2022

मुंबई में पुलिस एक गे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. बताया जा रहा है कि पहली बार गे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पिछले कई महीनों से ऑनलाइन डेटिंग गे एप 'ग्राइंडर' के जरिए गे सेक्स रैकेट का धंधा चला रहा था.