scorecardresearch
 

महाराष्ट्र

जहां बीजेपी की सरकार, वहां से कोरोना भाग गया, देखें संजय राउत का वार

12 अप्रैल 2021

देशभर में कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल देखा जा रहा है. महाराष्ट्र कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में 63,294 नए कोरोना मामले सामने आए हैं. अब तक का एक दिन में ये सबसे ज्यादा केस है. वहीं 24 घंटे में 349 लोगों की जान चली गई है. बढ़ती चिंता के चलते मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सर्वदलीय बैठक बुलाई. वहां से संकेत मिले कि लॉकडाउन पर फैसला बुधवार को हो जाएगा. शिवसेना नेता संजय राउत ने पूछा- जहां बीजेपी कि सरकार है, वहां से क्या कोरोना भाग गया? देखें वीडियो.

लॉकडाउन से सुधरेंगे हालात, फडणवीस के पास कोई रास्ता तो बताएं: श‍िवसेना

12 अप्रैल 2021

देशभर में कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल देखा जा रहा है. महाराष्ट्र कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य है. महाराष्ट्र में बीते 24 घंटो में 63 हजार मामले सामने आए हैं. कोविड टास्क फोर्स के साथ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बैठक की. टास्क फोर्स के मेंबर्स का कहना है कि कोरोना के रोकथाम के लिए 14 दिन का लॉकडाउन अनिवार्य है. लॉकडाउन को लेकर भी राज्य में सियासत चरम पर है. बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस का कहना है कि लॉकडाउन से आक्रोश भड़केगा. दूसरी कोशिशों से कोरोना रोकना चाहिए. तो जवाब में श‍िवसेना ने कहा है कि फडणवीस के पास कोई रास्ता हो तो बताएं. देखें वीडियो.

महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू से नहीं बनी बात, लॉकडाउन से सुधरेंगे हालात?

12 अप्रैल 2021

कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. राज्य में कोरोना बेलगाम हो गया है. कोरोना की पहली लहर ने महाराष्ट्र को परेशान कर दिया था, अब दूसरी लहर ने भी पसीना छुड़ा दिया है. गंभीर हो चले हालात को देखते हुए राज्य सरकार लॉकडाउन के उपाय पर विचार मंथन में जुटी है. राज्य के कुछ हिस्सों में आंशिक लॉकडाउन लागू हो चुका है. नाइट कर्फ्यू का दौर जारी है. मास्क नहीं पहनने पर चालान जैसी सख्ती बरती जा रही है. फिर भी हालात बदलते नहीं दिख रहे.

बीजेपी नेता नामदेव ढाके.

महाराष्ट्र: बीजेपी नेता का मोबाइल नंबर फेसबुक पर डाल कर लिखा , रेमडेसिविर के लिए यहां संपर्क करें

12 अप्रैल 2021

आरोप है कि एनसीपी यूथ विंग से जुड़े एक कार्यकर्ता ने पिंपरी-चिंचवाड़ शहर के लिए अपने विंग के फेसबुक पेज एक मोबाइल नंबर डाल दिया और लोगों से कहा कि अगर उन्हें रेमडेसिविर दवा की तत्काल जरूरत है तो इस नंबर पर संपर्क करें. ये मोबाइल नंबर पिंपरी चिंचवाड़ से बीजेपी के पार्षद नामदेव ढाके का था.

CBI की टीम बुधवार को अनिल देशमुख से सवाल जवाब करेगी

परमबीर के संगीन आरोपः बुधवार को अनिल देशमुख से CBI करेगी पूछताछ

12 अप्रैल 2021

बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश पर सीबीआई की दो टीम इस मामले में जांच के लिए मुंबई पहुंची थी. उनमें से एक टीम ने महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख को पूछताछ करने के लिए बुलाया है.

अजित पवार (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र: सीधे अस्पताल को जाएगा रेमडेसिविर, डिप्टी CM अजित पवार का फैसला

12 अप्रैल 2021

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने कहा कि अगला पखवाड़ा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण है, जिसके दौरान बेड, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, उपचार आदि को प्राथमिकता से लिया जाना चाहिए. धन और जनशक्ति को घटने नहीं दिया जाएगा.

महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाने की तैयारी

महाराष्ट्र के मंत्री बोले- जल्द लगेगा लॉकडाउन, लोग परेशान न हों

12 अप्रैल 2021

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच महाराष्ट्र में लॉकडाउन का खतरा बरकरार है.इस बीच महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने मुख्यमंत्री से मीटिंग के बाद पत्रकार परिषद में बताया कि महाराष्ट्र में कोरोना महामारी को देखते हुए जल्द ही लॉकडाउन लगाया जाएगा.

मुंबई पुलिस के PSI मोहन दगडे (फाइल फोटो)

मुंबई: कोरोना से लड़ाई में जंग हार गए PSI मोहन दगडे

12 अप्रैल 2021

मोहन दगडे की उम्र 54 वर्ष थी. कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद से वे BKC कोविड-19 सेंटर में भर्ती थे, शुरुआत में उन्हें कोरोना वायरस के कुछ लक्षण थे. लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ था. कल भी उनकी तबीयत और अधिक बिगड़ गई थी और सोमवार की सुबह करीब 3.30 बजे वे कोरोना से लड़ाई हार गए.

अस्पताल में भर्ती शरद पवार (फ़ोटो- @supriya_sule)

शरद पवार की सफल लेप्रोस्कोपी सर्जरी हुई, अस्पताल में हैं भर्ती

12 अप्रैल 2021

एनसीसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि सर्जरी के बाद शरद पवार स्वस्थ हालत में हैं. फिलहाल वह मुंबई में ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं.

D कंपनी का करीबी राजिक चिकना

ड्रग्स केस में NCB का एक्शन, D कंपनी के करीबी राजिक चिकना को समन

12 अप्रैल 2021

हाल ही में राजिक चिकना के भाई दानिश चिकना उर्फ दानिश मर्चेंट को राजस्थान से गिरफ्तार किया गया था. दानिश दाऊद इब्राहिम की ड्रग्स फैक्टी चलाता था. ड्रग्स कारोबार पर एनसीबी की पैनी नजर है. वह लगातार ड्रग्स सिंडिकेट के नेक्सस पर एक्शन ले रही है. 

कोरोना के कारण देश में हाहाकार (फोटो: PTI)

कोरोना की रफ्तार ने बिगाड़ा हाल, दिल्ली-महाराष्ट्र में बेड्स को लेकर हाहाकार

12 अप्रैल 2021

कोरोना की बढ़ती रफ्तार के साथ ही अस्पतालों में संकट खड़ा हो गया है और अब कई जगहों पर बेड्स की कमी देखने को मिल रही है. दिल्ली से लेकर मुंबई जैसे बड़े शहरों के अलावा यूपी-बिहार और ओडिशा के कई ग्रामीण क्षेत्रों में बेड्स की कमी रिपोर्ट की गई है.