scorecardresearch
 

महाराष्ट्र

एक्शन में NCB, दाउद इब्राहीम का गुर्गा चिंकू पठान गिरफ्तार

21 जनवरी 2021

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग डीलरों पर अपना शिकंजा कसते जा रही है. दरअसल एनसीबी ने एक बड़े ऑपरेशन के तहत मुंबई में एक ड्रग फैक्टरी पर छापेमारी की। यह फैक्टरी चिंकू पठान नाम का यूवक चला रहा है. बताया जा रहा है कि इस यूवक के कनेक्शन दाउद इब्राहिम से हैं. छापेमारी के दौरान फैक्टरी से भारी मात्रा में कैश, ड्रग्स और हथियार भी बरामद किए गए हैं. देखिए आजतक संवाददाता दिव्येश सिंह की रिपोर्ट.

दाऊद का गुर्गा आया NCB की पकड़ में, माना जाता मुंबई का ड्रग किंग

21 जनवरी 2021

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपुत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था. एक के बाद एक बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां जांच के दायरे में आती गईं. केवल बॉलीवुड ही नहीं ड्रग्स का जाल सियासी गलियारे और दूसरी बड़ी हस्तियों तक फैला देखा लेकिन अब तक एनसीबी के जाल में छोटी मछलियां ही फंसती रही. लेकिन अब एनसीबी के हाथ लगी है बड़ी मछली. एनसीबी ने उस शख्स को गिरफ्तार किया है, जो मुंबई का ड्रग्स किंग माना जाता है. एनसीबी ने चिंकू पठान उर्फ परवेज खान को गिरफ्तार किया है. देखें वीडियो.

सीरम के नए प्लांट में होना था कोविशील्ड का प्रोडक्शन, लगाई जा रही मशीनरी

21 जनवरी 2021

पिछले साल ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने इस प्लांट का उद्घाटन किया था. पुणे के पुलिस कमिश्नर ने कहा कि आग मंजरी प्लांट में लगी है.

सीरम इंस्टीट्यूट में लगी आग में 5 लोगों की मौत

21 जनवरी 2021

पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट में गुरुवार को लगी आग को बुझा दिया गया है. दमकल की गड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. लेकिन इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है. घटनास्थल पर पांच लोगों का शव मिला. पुणे के मेयर ने मौत की पुष्टि की. सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई. देखें वीडियो.

सीरम इंस्टिट्यूट में लगी आग पर क्या बोले पुणे के चीफ फायर ऑफिसर

21 जनवरी 2021

महाराष्ट्र के पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट की नई बिल्डिंग में आग लग गई है. दमकल विभाग से 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं. आग बुझाने का काम जारी है. खास बात ये है कि उस प्लांट में आग नहीं लगी है जहां कोविशील्ड बन रहा है. जिस प्लांट में कोविशील्ड वैक्सीन बन रही है और जिस जगह पर आग लगी है उनमें करीब डेढ़ किलोमीटर की दूरी है. देखें

सीरम इंस्टीट्यूट में लगी आग, देखें क्या बोले सीईओ अदार पूनावाला

21 जनवरी 2021

पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट में गुरुवार को बड़ा हादसा हुए. नए प्लांट की इमारत में आग लग गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजदू हैं. सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने कहा- लोगों को बचाने पर हमारा फोकस है. कई फ्लोर तबाह हो गए हैं. देखें वीडियो.

Serum institute के प्लांट में आग, सीधे संपर्क में CM ठाकरे, देखें क्या कहा

21 जनवरी 2021

महाराष्ट्र के पुणे में सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के नए प्लांट में गुरुवार को आग लग गई. मौके पर पहुंचीं दमकल विभाग की 15 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ही कोरोना वैक्सीन कोविशिल्ड बना रही है, जिसकी आपूर्ति भारत समेत कई देशों में की जा रही है. इस पर महाराष्ट्र के सीएम ऑफिस से भी ट्वीट कर जानकारी दी गई. देखें

अमेजन प्राइम का वेब सीरीज मिर्जापुर

'मिर्जापुर' के मेकर्स से होगी पूछताछ, मुंबई पहुंची UP पुलिस की टीम

21 जनवरी 2021

बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस की ये टीम 'मिर्जापुर' सीरीज का हिस्सा रहे रितेश, फरहान, भौमिक के साथ-साथ अमेजन प्राइम से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सबूत जुटाएगी. मामले में विवेचना पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी. 

सीरम इंस्टीट्यूट के नए प्लांट में लगी आग (फोटो- PTI)

पुणे: सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से 5 की मौत, उद्धव ने दिए जांच के आदेश

21 जनवरी 2021

आग पुणे के मंजरी में स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के नए प्लांट में लगी. पिछले साल ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने इस प्लांट का उद्घाटन किया था, लेकिन अभी इस प्लांट में वैक्सीन का उत्पादन नहीं शुरू हो पाया है. 

सीरम इंस्टिट्यूट की इमारत में लगी आग पर पाया गया काबू, कोई हताहत नहीं

21 जनवरी 2021

पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की इमारत में गुरुवार दोपहर बड़ा हादसा हुआ है. नए प्लांट में आग लग गई थी. पुणे पुलिस कमिश्नर ने आज तक को बताया कि अब आग पर काबु पा लिया गया है. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सीरम इंस्टीट्यूट के सीईओ अदार पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा किसी को गंभीर चोट नहीं आयी है. आग से कई फ्लोर बर्बाद हो गए हैं. देखें वीडियो.

सीरम इंस्टीट्यूट की इमारत में लगी आग, क्या बोले पुणे के चीफ फायर ऑफीसर

21 जनवरी 2021

पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की इमारत में गुरुवार दोपहर को आग लग गई. बड़े वैक्सीन निर्माताओं में इस कंपनी का नाम आता है. ये आग तब लगी जब देशभर में पहले चरण का टीकाकरण का अभियान चल रहा है, और दूसरे की तैयारी की जा रही है. आग लगने से कितना नुकसान हुआ है. ये बात अभी तक साफ नहीं हुई है. सीरम इंस्टीट्यूट के नए प्लांट में आग लगी है. आज तक पर पुणे के चीफ फायर ऑफीसर प्रशांत ने कहा- हादसे में चार लोग फंसे हुए थे. जिनमें तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. देखें वीडियो.