scorecardresearch
 

महाराष्ट्र

एनसीपी नेता एकनाथ खडसे (फाइल फोटो)

खडसे बन सकते हैं MLC, गवर्नर कोटे से पहुंच सकते हैं विधान परिषद

28 अक्टूबर 2020

महाराष्ट्र कैबिनेट राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के पास उन नामों का प्रस्ताव भेज सकती है, जिन्हें राज्यपाल के कोटे से विधान परिषद में भेजा जाएगा. शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठबंधन वाली महाराष्ट्र सरकार 12 नामों को राज्यपाल के पास भेज सकती है. बता दें कि महाराष्ट्र की सत्ताधारी महा विकास अघाड़ी इन्हीं तीन पार्टियों का गठबंधन है.

लोकल ट्रेन को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने रेलवे से की मांग (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र सरकार की रेलवे से मांग, आम जनता को मिले लोकल में सफर की इजाजत

28 अक्टूबर 2020

महाराष्ट्र सरकार ने आम जनता के लिए मुंबई लोकल को फिर से खोलने के लिए रेलवे से मांग की है. साथ ही, यात्रा के लिए 6 स्लॉट भी सुझाए हैं. महाराष्ट्र सरकार ने रेलवे को लिखा है कि यात्रियों के लिए गैर-पीक ऑवर्स में यात्रा की अनुमति दी जाए. 

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (फोटो- PTI)

महाराष्ट्र के गवर्नर की कॉफी टेबल बुक, पवार ने चिट्ठी लिखकर जमकर कसे तंज

28 अक्टूबर 2020

शरद पवार अपनी चिट्ठी में लिखते हैं कि कैसे राज्यपाल ने सुबह की शपथ ग्रहण की तस्वीरें लगाने से परहेज किया. पवार यहां पर उन तस्वीरों का जिक्र कर रहे हैं जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता संघर्ष चल रहा था और शिवसेना से गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और एनसीपी नेता अजीत पवार ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली थी. 

कंगना रनौत मामले में खुलासा

कंगना बंगला विवाद में BMC ने वकील पर खर्च किए 82 लाख

28 अक्टूबर 2020

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौैत और महाराष्ट्र सरकार में लगातार वार-पलटवार का सिलसिला चलता रहता है. इसी बीच बीएमसी ने कंगना के दफ्तर और बंगले पर एक्शन भी लिया था.

सांसद संजय जाधव (फोटो- ट्विटर)

महाराष्ट्र: सांसद की हत्या के लिए 2 करोड़ की सुपारी, इस गैंग का आया नाम

28 अक्टूबर 2020

सांसद संजय जाधव ने नानलपेठ पुलिस थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है. इतना ही नहीं उन्होंने हत्या की सुपारी वाली बात मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बताई है. परभणी पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

पंकडा मुंडे, धनंजय मुंडे और शरद पवार

खड़से के एनसीपी में एंट्री के बाद अब पंकजा मुंडे ने की पवार की तारीफ

28 अक्टूबर 2020

महाराष्ट्र में एकनाथ खड़से के बीजेपी छोड़ने और एनसीपी का दामन थामने के एक सप्ताह के बाद अब पंकजा मुंडे ने शरद पवार की तारीफ की है. पंकजा मुंडे और फडणवीस के बीच सियासी रिश्ते जगजाहिर हैं. ऐसे में पंकजा मुंडे के एनसीपी प्रमुख शरद पवार की तारीफ करने के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं?    

मुंबई में अगले 30 दिन ड्रोन पर लगी रोक (फाइल फोटो)

मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट, ड्रोन उड़ाने पर एक महीने की रोक

27 अक्टूबर 2020

मुंबई पुलिस ने आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए अगले 30 दिन तक ड्रोन व उड़ाई जाने वाली अन्य वस्तुओं पर प्रतिबंध लगा दिया है. राज्य के खुफिया विभाग ने महाराष्ट्र सरकार को हमले की आशंका के इनपुट दिए हैं. हमले के लिए ड्रोन या मिसाइल का इस्तेमाल किया जा सकता है.

पायल घोष के साथ रामदास अठावले (फाइल फोटो)

अठावले कोरोना पॉजिटिव, कल पायल घोष को RPI की दिलाई थी सदस्यता

27 अक्टूबर 2020

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नारायण राणे ने उद्धव ठाकरे पर लगाए गंभीर आरोप (फाइल फोटो- पीटीआई)

नारायण राणे ने उद्धव को बताया कठपुतली सीएम, जमकर निकाली भड़ास

26 अक्टूबर 2020

नारायण राणे ने कहा कि मैं आज कहता हूं कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की थी, उसका मर्डर हुआ था. अगर सच सामने आया तो एक शख्स जेल के अंदर होगा और वो है उनका बेटा आदित्य ठाकरे.

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे

उद्धव के भाषण पर बोली बीजेपी- स्तर गिरा दिया, सावरकर पर वार-पलटवार

26 अक्टूबर 2020

उद्धव ठाकरे के भाषण पर बीजेपी नेता आर.पी सिंह ने कहा है कि उन्होंने शिवसेना चीफ के भाषण का स्तर गिरा दिया है. बालासाहेब ठाकरे हमेशा अपने भाषण में बड़ा विजन सामने रखते थे लेकिन उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत और दूसरे मुद्दों पर बात की. 

अठावले की पार्टी में शामिल हुईं पायल घोष, अनुराग कश्यप पर लगाया था यौन शोषण का आरोप

26 अक्टूबर 2020

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) ज्वॉइन कर लिया.