scorecardresearch
 

फिल्‍म समीक्षा

आफ्टर लाइफ 3

After Life 3: खुद से गम की लड़ाई पर जीत पाने की कहानी, जो दिल पर लगती है

17 जनवरी 2022

तीसरा सीज़न 6 एपिसोड का है, जहां Tony की शुरुआत उसी तरह से हो रही है जैसा पिछले कुछ वक्त से होता आ रहा है. सुबह उठकर अपनी पत्नी के रिकॉर्ड किए हुए वीडियो देखना, कुत्ते को खाना डाल देना और फिर वही अपने ऑफिस जाना. बस ग़म के बीच यही जीवन चल रहा है.

 शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी

Review: गरीबों की जान लेता ड्रग ट्रायल, मेडिकल की दुनिया का काला सच 'ह्यूमन'

16 जनवरी 2022

शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी स्टारर सीरीज मेडिकल ड्रामा वेब शो है, जिसकी कहानी फार्मा कंपनियों के ड्रग ट्रायल्स पर आधारित है. हर व्यापार के कुछ डार्क साइड होते हैं, जो हम इंसानों को बाहर से दिखाई नहीं देते हैं. मेडिकल फील्ड की कहानी भी कुछ ऐसी ही है.

ये काली काली आंखें के एक सीन में ताहिर राज भसीन और श्वेता त्रिपाठी

Review: बम-कट्टे वालों से हवाई चप्पल लेकर मुकाबला करने चले हैं ताहिर

15 जनवरी 2022

Yeh Kaali Kaali Ankhein Review: ताहिर राज भसीन, आंचल सिंह और श्वेता त्रिपाठी शर्मा की सीरीज 'ये काली काली आंखें' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. नाम से रोमांटिक लगने वाली ये सीरीज असल में कुछ और ही है. देखने से पहले पढ़ें हमारा रिव्यू.

Crime Scene poster

Crime Scene: अमेरिका के सीरियल किलर की कहानी जो परेशान कर देगी

04 जनवरी 2022

Crime Scene The Times Square Killer review: ये सीरीज़ नेटफ़्लिक्स पर मौजूद है और 'क्राइम सीन' नाम की सीरीज़ का दूसरा पार्ट है. पहले हिस्से में एलिसा लैम नाम की चीनी-कनाडाई टूरिस्ट के लॉस एंजेल्स के सेसिल होटल से गायब होने और फिर उसकी लाश मिलने की कहानी दिखायी गयी थी. (इन दोनों कहानियों में, आपस में कोई कनेक्शन नहीं है. बगैर पहला सीज़न देखे, दूसरा सीज़न देखा जा सकता है.)

420 आईपीसी फिल्म का पोस्टर

420 IPC Review: उम्दा एक्टर्स के साथ अच्छे आइडिया वाली फिल्म, पर...

31 दिसंबर 2021

फिल्म देखना शुरू करते हैं तो विनय पाठक के जेल में होने की वजह भी मालूम भी पड़ जाती है. एक मध्यम-वर्गीय परिवार वाले सीए पर पैसों की धोखाधड़ी का आरोप है और कोर्ट की जिरह में फिल्म की पूरी कहानी कैद दिखती है. फिल्म जिस एक सवाल के जवाब ढूंढने के बारे में है, वो आप खुद से कई बार पूछते रहते हैं- बंसी केसवानी (विनय पाठक) अपराधी है या नहीं.

आखिर क्यों फ्लॉप हुई रणवीर सिंह की फिल्म '83'? ये हैं 4 वजह

29 दिसंबर 2021

Ranveer Singh की Film '83' को Critics और Audience दोनों ने बड़े अच्छे Response दिए हैं. लेक‍िन जिस '83' से Box Office पर चौके-छक्के लगाने की उम्मीद की जा रही थी, वैसा हुआ नहीं. Omicron का पैर पसारना, Hollywood और South की Films का एक साथ Release होना, सब कुछ '83' पर भारी पड़ता नजर आया. आखिर क्यों फ्लॉप हुई रणवीर सिंह की फिल्म '83'? आइए जानें वो चार मुख्य Reasons जिसके कारण 83 Commercial Hit नहीं साब‍ित हो पाई. देखें ये वीडियो.

ल‍ियोनार्डो डिकेप्र‍ियो-जेन‍िफर लॉरेन्स

Don't Look Up: मीडिया, सोशल मीडिया और राजनीति‍ के कॉकटेल पर बेहतरीन सटायर

27 दिसंबर 2021

डायरेक्टर ऐडम मैकाय की ये फ‍िल्म मौजूदा हालात की एक तस्वीर पेश करती है. फ‍िल्म भले ही दुनिया के नष्ट होने और इंसानों के खात्मे से डील कर रही होती है लेकिन इसमें भरपूर कॉमेडी और व्यंग्य है. और यही इस फ‍िल्म को बेहद डार्क बना देती है.

'फिल्म 83' सिनेमाघरों में रिलीज, देखें क्या कहती है मुंबई की पब्लिक

25 दिसंबर 2021

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की क्रिटिक्स इस फिल्म की काफी तारीफ कर रह हैं. रणवीर की 83 को पब्लिक का भरपूर प्यार मिल रहा है. ये देख रणवीर सिंह की खुशी की ठिकाना नहीं है. 83 में रणवीर सिंह के अलावा उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने भी अहम रोल प्ले किया है. वे कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नजर आई हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. फिल्म 83 में भी रणवीर-दीपिका का जादू चला है. मुंबई में पब्लिक को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये फिल्म कैसी लगी? देखें ये वीडियो.

अक्षय कुमार, धनुष, सारा अली खान

Review: अक्षय-सारा की 'अतरंगी' कहानी के हीरो हैं धनुष

24 दिसंबर 2021

Atrangi Re Review: अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष की फिल्म अतरंगी रे रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म बढ़िया एक्टिंग और ट्विस्ट से मिलकर बनी है. डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म में क्या है खास और इसे देखना चाहिए या नहीं, बता रहे हैं हम अपने रिव्यू में.

83 Movie review

83: सच होते सपने की कहानी, क्रिकेट फैंस के लिए सबसे बड़ा तोहफा

21 दिसंबर 2021

थियेटर से बाहर निकलते वक्त मेरी आंखें नम थी, चेहरे पर मुस्कान थी. क्योंकि इंडिया ने वर्ल्डकप जीता. आंखों की नमी को दुनिया ने देखा, लेकिन चेहरे की मुस्कान सिर्फ मेरी थी. मेरा मास्क मेरी हंसी को छुपा रहा था, उस हंसी में 38 साल पुरानी जीत को पर्दे पर देख पाने का सुकून था. जो एक क्रिकेट फैन के लिए काफी था.

रणवीर सिंह- 83 फिल्म रिव्यू

83 Review: रणवीर सिंह को पूरे नंबर, पहली जीत का अच्छा जश्न

21 दिसंबर 2021

कबीर खान की फ़िल्म 83 जितनी उनकी है, उतनी ही रणवीर सिंह की है और उतनी ही उन 15 लोगों की है जिनका सारा सामान भेजने के लिये पीआर मान सिंह के पास पैसे नहीं थे और वो उधार पर इंग्लैण्ड पहुंचा था.

करण देओल और अभय देओल की फिल्म वेल्ले का पोस्टर

Review: कॉमेडी फिल्म में करण देओल का कमाल, हंसाकर लोटपोट कर देंगे 'वेल्ले'

10 दिसंबर 2021

Velle Review: अपनी पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' में रोमांस करने के बाद अब सनी देओल के बेटे करण देओल ने कॉमेडी जॉनर में हाथ आजमाया है. आज करण के करियर की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने क्या कारनामा कर दिखाया है. आइए जानते हैं हमारे रिव्यू में. 

Money Heist Season 5 Volume 2

Money Heist Season 5 V2 Review: जैसा आगाज, वैसा अंजाम, बेस्ट एंडिंग!

04 दिसंबर 2021

Money Heist Season 5 Volume 2 Review :अगर बहस करनी है तो वो ये है कि क्या शानदार से ऊपर भी कुछ होता है क्या....मनी हाइस्ट ने कुछ ऐसा हासिल कर लिया जो कोई अभी तक ना कर सका.....चलिए जानते हैं...

बॉब बिस्वास

Bob Biswas: किलर के किरदार में अभिषेक की दमदार एक्टिंग, जीत लेगा दिल

04 दिसंबर 2021

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्होंने हमेशा अपने कैरेक्टर्स के साथ एक्सपेरीमेंट किया है. फिल्म में भी अभिषेक ने बॉब बिस्वास के रोल के साथ न्याय किया है. अभिषेक ने एक किलर, पति और पिता तीनों के रूप में काफी सही नेचुरल एक्टिंग की है.

मराक्कर फिल्म पोस्टर

Marakkar Review: कैसी है वो फिल्म, जिसने रिलीज से पहले कमा लिए हैं 100 करोड़

03 दिसंबर 2021

मलयालम इंडस्ट्री की पहली मेगाबजट फिल्म Marakkar: Arabikadalinte Simham आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है. थिएटर पर रिलीज होने के लिए इस वॉर फिल्म को काफी जद्दोजहद से गुजरना पड़ा है. आखिरकार 2 दिसंबर को मेकर्स की मेहनत रंग लाई और अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे लहरा दिए.

सत्यमेव जयते 2

नई बोतल में पुरानी कहानी है जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2'

26 नवंबर 2021

Satyameva Jayate 2 Review: तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो पीछे तीतर, बोलो कितने तीतर? ये तो हुआ पुराना वर्जन. अगर इस पहेली का नया वर्जन देखना चाहते हैं, तो जॉन अब्राहम की नई फिल्म सत्‍यमेव जयते 2 देख डालिये. फिल्म में जॉन के आगे जॉन. जॉन के पीछे जॉन. जॉन के दायें भी जॉन है और जॉन के बायें जॉन हैं.

फिल्म अंतिम में सलमान खान

Antim Review: फैंस को पसंद आया सलमान का नया अवतार

26 नवंबर 2021

ट्विटर पर फ‍िल्‍म 'अंतिम' के चर्चे जोरों-शोरों से हो रहे हैं. महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी 'अंतिम' ने फैंस का दिल जीत लिया है. सलमान खान इस फिल्म में सरदार पुलिसवाले राजवीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. दर्शकों को सलमान का लुक, स्क्रीन प्रेजेंस और काम बेहद पसंद आ रहा है.

हौसला रख का पोस्टर

रिव्यू: दिलजीत-शहनाज की इस फिल्म का असली हीरो वो 'बच्चा' है!

26 नवंबर 2021

दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म इसलिए भी चर्चा में थी, क्योंकि इसमें शहनाज गिल भी हैं. कुछ वक्त पहले ही बिग बॉस फेम स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ था, जो शहनाज के करीबी थे. फिल्म अब जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई है, तो हमने भी देखी. फिल्म क्या है, कैसी है और किसका कैसा काम है, जानिए...

Hiccups and Hookups सीरीज का पोस्टर

Review: डेटिंग और सेक्स को एक्स्प्लोर करती सीरीज में छाए लारा दत्ता-प्रतीक बब्बर

26 नवंबर 2021

Hiccups & Hookups Review: लारा दत्ता अपनी नई सीरीज Hiccups & Hookups को लेकर काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं. ये सीरीज एक 39 साल की सिंगल मदर की कहानी है, जो अपनी शादी के टूटने के बाद 'पार्टनर' की तलाश कर रही है. कैसी है ये ब्रांड न्यू सीरीज जानिए हमारे रिव्यू में. 

Bunty Aur Bubly 2: Rani Mukherjee, Saif Ali Khan

Bunty Aur Bubly 2 Review: पुराने का मजा जारी, सिद्धांत-शारवरी का फुल ऑन एंटरटेनमेंट

19 नवंबर 2021

Bunty Aur Bubly 2 Review: रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की ये नई फिल्म कितने मजे करवा पाई है आइये जानते हैं.

कार्तिक आर्यन

Dhamaka Review: कार्तिक की एक्टिंग का 'धमाका', लेकिन फिल्म कर गई चूक

19 नवंबर 2021

Dhamaka Review: कार्तिक आर्यन ने अपने करियर का सबसे बड़ा रिस्क ले लिया है. सीरियस फिल्म कर रहे हैं, कॉमेडी-रोमांस की जगह नहीं. फेल या पास, चलिए जानते हैं