scorecardresearch
 

फिल्‍म समीक्षा

राधिका आप्टे, विक्रांत मैसी

Forensic Review: छा गए विक्रांत, लेकिन बोर कर देगी कहानी, अपने रिस्क पर देखें फिल्म

24 जून 2022

क्राइम थ्रिलर फिल्म में फॉरेंसिक विक्रांत मेसी और राधिका आप्टे है लीड रोल में हैं. इस फिल्म में सीआईडी से डॉ. सालूके को सरप्राइज पैकेज में रखा गया है. उनके सीन में दिखते ही आप एसीपी प्रद्यूमन और सालुके की दोस्ती की यादों में गोते खाएंगे.

मेहविश हयात

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने दिया सरप्राइज, एक्शन अवतार में छाई Ms Marvel

24 जून 2022

MCU में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने एंट्री कर ली है. हम सभी को फवाद खान को देखने का इंतजार था, लेकिन उनसे पहले मेहविश ने दिल जीत लिया है. मिस मार्वल के दूसरे एपिसोड में कमला खान को अपनी पर नानी आयशा के बारे में पता लगाते हुए देखा गया था. अब उसे एक बड़ी बात पता चल गई है.

Review: वरुण पर भारी पड़े अनिल कपूर, बोरिंग है जुग जुग जियो

24 जून 2022

ट्रेलर देख कर लगा था कि वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और मनीष पॉल स्टारर फिल्म देखने के बाद मुंह से Wow... जैसे शब्द निकलेंगे. पर सच बताये, तो पूरी फिल्म देख कर एक सीन भी ऐसा नहीं आया जब मेरे मुंह से ऐसे शब्द निकले हों.

जुग-जुग जियो

Review: कौन होता है आइडियल कपल? जानने के लिए देखें जुग जुग जियो

24 जून 2022

Jug Jugg Jeeyo Review : लव मैरिज फिर भी तलाक, अरे पति पत्नी के बीच तो लड़ाईयां होती रहती हैं बच्चा पैदा कर लो सब ठीक हो जाएगा, कैसा होते हैं आइडियल कपल- अरेंज मैरिज वाले या लव मैरिज वाले? इन सब चीजों का सार है जुग जुग जियो...

जुग जुग जियो का पोस्टर

Review: शादी और तलाक के बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी है फिल्म

24 जून 2022

फिल्म में कॉमेडी के साथ इमोशंस के कुछ खास पल हैं. जो थोड़ा हंसाते हैं और कभी सोचने पर मजबूर करते हैं. लेकिन फिल्म पूरी तरह दिल तक नहीं पहुंच पाती. कुल मिलाकर एक पारिवारिक लेकिन आजकल की फिल्म बनाने की कोशिश है जुग जुग जियो. जानें कैसी है फिल्म हमारे रिव्यू में.

पंकज त्रिपाठी

Review: अच्छी नीयत से बनी है पंकज त्रिपाठी की शेरदिल लेकिन...

23 जून 2022

शेरदिल कहानी है झुंडाव गांव के सरपंच गंगाराम की, जो गांव में जंगली जानवरों द्वारा फसल नष्ट करने से परेशान हो चुका है. फसलों की बर्बादी की वजह से भुखमरी और गरीबी बढ़ रही है. सरपंच सरकारी ऑफिस के चक्कर काटकर थक चुका है, उसे आस है ऐसी स्कीम की, जिसका फायदा वो अपने गांव वासियों को दे सके.

शी सीजन 2

Review: मामूली कॉन्स्टेबल और अंडरकवर एजेंट के बीच फंसी है भूमि की कहानी

18 जून 2022

She season 2 Review: वापस आ गई है वही मामूली कॉन्स्टेबल भूमि, जिसे पुलिस वालों ने ड्रग्स माफिया किंग को पकड़ने के लिए सिडक्शन के बिजनेस में भेजा था. पुलिस कामयाब होती है या कॉन्स्टेबल अपनी अलग दुनिया बनाती है, यह तो आपको रिव्यू पढ़कर पता लगेगा...

अभिमन्यु दसानी और शिल्पा शेट्टी

Review: बोरिंग है शिल्पा शेट्टी की निकम्मा, अभिमन्यु की ओवरएक्टिंग करेगी भेजा फ्राई

17 जून 2022

Nikamma Review: शिल्पा शेट्टी और अभिमानु दसानी की फिल्म निकम्मा रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को हमने देखा है और बता रहे हैं कि इसमें क्या कमियां और अच्छाई है. पढ़िए हमारा रिव्यू.

मिस मार्वल के एपिसोड में एक्ट्रेस ईमान वेलानी

Ms Marvel Episode 2: शाहरुख खान के चर्चे, दिखा भारत-PAK बंटवारे का दर्द

16 जून 2022

Ms Marvel Episode 2 में शाहरुख खान ने महफिल लूट ली है. इस एपिसोड में हमारी हीरोइन कमला खान एक लड़के के प्यार में पड़ गई है. तो वहीं मिस्ट्री की शुरुआत भी हो गई है. इमोशंस और एक्शन से भरी इस सीरीज का सेकंड एपिसोड कैसा था, जानें हमारे रिव्यू में.

साइबर वार वेब सीरीज रिव्यू

'आपको कोई देख रहा है', ये कौन है..? Cyber Vaar में सुलझेगी गुत्थी

12 जून 2022

Cyber Vaar Season 1 review: इस नई वेब सीरीज में डिजिटल क्राइम के डार्क वर्ल्ड को दिखाया गया है. जहां साइबर क्रिमिनल्स को बेनकाब किया गया है. लेकिन पुलिस की टीम साइबर क्राइम का कैसे सफाया करती है, ये आपको सीरीज में देखने को मिलेगा.

inctimacy

Intimacy Review: धोखा...स्कैंडल और शोषण से जूझती 4 जिंदगियां!

12 जून 2022

आज के दौर में इंसान का सबसे बड़ा डर है उसकी निजता का हनन होना. क्या हो अगर आपकी प्राइवेट फोटोज् ऑनलाइन लीक हो जाए या आपके आस-पास काम कर रहे लोगों में फैला दी जाए. इसमें कोई दो राय नहीं कि ये सिर्फ सेलेब्रिटीज के साथ ही होता है, ये किसी आम इंसान के साथ भी हो सकता है. लेकिन इसके बाद उस इंसान पर बीतती है, कैसे वो इन सब सिचुएशन से लड़ता है. नेटफ्लिक्स की नई सीरीज इंटीमेसी जीवन के इसी जटिलता को दिखाती है. पढ़ें रिव्यू...

Aashram 3 Review

भटकाव से भरी है आश्रम-3 की कहानी, असर छोड़ने में पूरी तरह असफल

10 जून 2022

Aashram 3 Review: आश्रम बेव सीरीज का पहला और दूसरा सीजन जितना रोचक था, वह तीसरे सीजन तक आते-आते फुस्स हो गया. कहानी का केंद्र खिसक गया है, पटकथा भटकी हुई सी नजर आती है. 'आश्रम' का कॉन्सेप्ट कहीं गुम हो गया है. पिछले सीजंस की तरह इस बार कोई ऐसा डायलॉग नहीं है, जो याद रह जाए. पहले सीजन ने ही दर्शकों को कभी न भूलने वाला एक शब्द दे दिया था, वो है 'जपनाम'. लेकिन इसके बाद ऐसा कोई भी शब्द नहीं गढ़ा गया, जो जपनाम की तरह आम बोलचाल में भी शामिल हो जाए.

फील्स लाइक होम वेब सीरीज का पोस्टर

Review: मस्ती-दोस्ती से भरी चार दोस्तों की कहानी, एंटरटेनमेंट का देती है फुल डोज

10 जून 2022

मस्ती, मजाक, ड्रामा और बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न से भरी वेब सीरीज फील्स लाइक होम रिलीज हो गई है. इस सीरीज में इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर विष्णु कौशल संग अंशुमन मल्होत्रा और मिहिर आहूजा ने काम किया है. हमारे रिव्यू में जानें कैसी है सीरीज.

जेनिफर विंगेट

Review: एक्शन, ट्विस्ट और जोश से भरी है जेनिफर की सीरीज

10 जून 2022

जेनिफर विंगेट की सीरीज कोड एम का सीजन 2 रिलीज हो गया है. इस सीरीज में भ्रष्टाचार की कहानी को दिखाया गया है. ट्विस्ट और टर्न्स से भरी सीरीज में क्या है खास, जानिए हमारे रिव्यू में.

राजपाल यादव, रुबीना दिलैक

Review: अर्ध में छाए राजपाल यादव, रुबीना को तलाशते रह जाएंगे दर्शक

10 जून 2022

राजपाल यादव और रुबीना दिलैक की फिल्म अर्ध का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म को लेकर जितनी उम्मीदें थीं, उसे देखने के बाद उन सारी उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आया. आइये जानते हैं कि Zee5 पर रिलीज हुई फिल्म आपको देखनी चाहिये या नहीं.

मिस मार्वल सीरीज में एक्ट्रेस ईमान वेलानी

Review: पहले एपिसोड में छाईं MCU की पहली मुस्लिम सुपरहीरो कमला खान

09 जून 2022

मार्वल की पहली मुस्लिम सुपरहीरो कमला खान उर्फ मिस मार्वल पर बनी सीरीज रिलीज हो चुकी है. इस मजेदार शो के पहले एपिसोड के साथ देसी फैंस खूब रिलेट करने वाले हैं. शो को देखने से पहले हमारा रिव्यू और जानें कि इस सीरीज में क्या खास है.

नुसरत भरूचा

Review: सेफ सेक्स, कंडोम की जरूरत, बड़ी सीख देती है नुसरत की फिल्म

07 जून 2022

हमारे देश में सेफ सेक्स एक गंभीर मुद्दा है, जिस पर बात करना जरूरी है, लेकिन करता कोई नहीं. इस फिल्म की कहानी सेफ सेक्स पर ही आधारित है. जनहित में जारी एक छोटे बजट की फिल्म है, जो दमदार कहानी के साथ आपको पूरी मूवी देखने पर मजबूर करती है. जानें कैसी बनी है फिल्म?

'माय डॉटर जॉइन्ड अ कल्ट' का पोस्टर

नित्यानंद के काले चिट्ठे खोलती है My Daughter Joined A Cult, पढ़ें रिव्यू

06 जून 2022

'माय डॉटर जॉइन्ड अ कल्ट'. इस नाम से अब डिस्कवरी प्लस पर एक डॉक्युमेंट्री आयी है जो उस नित्यानंद की कहानी के पन्ने पलटती है जिसे कभी स्वामी कहा जाता था. 3 हिस्सों में बंटी ये सीरीज़ हिंदी और अंग्रेज़ी, दोनों में उपलब्ध है. इस डॉक्युमेंट्री का मकसद सिर्फ़ नित्यानंद के काले चिट्ठे सभी के सामने लाना भर नहीं है. जब आप इसे देखते हैं तो मालूम पड़ता है कि कैसे लोग ऐसे बाबाओं या स्वामियों के झांसे में आ जाते हैं.

  Nirmal Pathak Ki Ghar Wapsi Review

Review: रिश्तों के ताने-बाने के बीच समाज की कुरीतियों को दिखाती है 'निर्मल पाठक की घर वापसी'

04 जून 2022

Nirmal Pathak Ki Ghar Wapsi Review: दिल्ली जैसे बड़े शहर से एक लड़का 24 साल बाद जब अपने घर बक्सर (बिहार) जाता है, तो वह एक नया संसार देखता है. जहां उसकी मां है जिसने जन्म तो दिया लेकिन पाला किसी और महिला ने. दादा जी हैं, छोटा भाई, चाचा, बहन सब हैं और इन्हीं के बीच पल रही हैं समाज की बुराइयां है. रिश्तों का अंतर्जाल है तो राजनीति का मायाजाल भी. छोटा भाई खुद को लक्ष्मण कहता है और बड़े भाई की सेवा करता है. संतोषी मां का किरदार प्रभावित करता है.

Samrat Prithviraj Review

पृथ्वीराज में दिखेगी अक्षय की मेहनत, क्लाइमैक्स पर अटकी पूरी फिल्म

03 जून 2022

Samrat Prithviraj Review: अक्षय कुमार की इस फिल्म को 300 करोड़ के बड़े बजट पर बनाया गया है. डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी की 18 साल की मेहनत है. अब दर्शकों के बीच हिंदुस्तान का शेर किस अंदाज में दहाड़ा है, ये हम बताने जा रहे हैं.

बॉबी देओल

Aashram 3: भगवान बनने के चक्कर में बॉबी देओल का चार्म पड़ा फीका

03 जून 2022

लोगों के भड़कने के बाद प्रकाश झा ने अपनी सीरीज को ऑफिशियली एक बदनाम... आश्रम नाम दे दिया है. नाम बदल जाने से अगर सीरीज की स्टोरी बदल जाती तो कमाल ही हो जाता लेकिन अफसोस ऐसा नहीं है. बॉबी देओल की फेमस वेब सीरीज आश्रम का सीजन 3 आ चुका है और हम बता रहे हैं कि इसमें क्या खास है और क्या नहीं. पढ़िए हमारा रिव्यू.