scorecardresearch
 

फिल्‍म समीक्षा

Mimi Review

Mimi Review: काम ना आई कृति-पंकज की एक्टिंग, ए आर रहमान के गानों ने भरी जान

27 जुलाई 2021

मिमी में एआर रहमान के गानों ने जादू भर दिया है. परम सुंदरी और रिहाई दे गाने ने मिमी के किरदार और उसकी भावनाओं को निखारा है. जहां परम सुंदरी गाने में मिमी के सपने की झलक दिखाई देती है तो वहीं रिहाई गाना मिमी की भावुकता को जाह‍िर करती है.

Sarpatta Paramparai का एक सीन

Sarpatta Parambarai: बॉक्सर का संघर्ष-इमरजेंसी का ‘काला सच’!

26 जुलाई 2021

अमेजन प्राइम वीडियो (Prime Video) पर हाल ही में बॉक्सिंग से जुड़ी दो फिल्में रिलीज़ हुई हैं, पहली तूफान और दूसरी सारपट्टा परंबरै (Sarpatta Parambarai). हम यहां पर दूसरी फिल्म की बात करेंगे, जो तमिल फिल्म (Tamil Movie) है. 

हंगामा 2 का सीन

Review: शोर-शराबे का है 'राज', फिल्म से कॉमेडी गायब

24 जुलाई 2021

Hungama 2 Review: कॉमेडी फिल्मों में कन्फ्यूजन ही कन्फ्यूजन दिखाना और फिर उससे कॉमेडी जनरेट कर देना, अपनी इस कला से उन्होंने हेरा फेरी और भूल भुलैया जैसी फिल्में दी हैं. अब उस कन्फ्यूजन का नया परिणाम है हंगामा 2....देखनी है या नहीं, हम बताते हैं

तूफान पोस्टर

'तूफान' Review: प्रिडिक्टेबल कहानी की मजबूत कड़ी फरहान

16 जुलाई 2021

Toofan Review: फिल्म को लेकर जितना विवाद रहा, शायद ये रिलीज से पहले ही नॉकआउट हो जाती. लेकिन ये तूफान अब अमेजन प्राइम पर चल पड़ा है. सही मायनों में तूफान है या फिर सिर्फ एक हवा का झोंका....ये हम बता देते हैं

Haseen Dillruba Movie Review

Haseen Dillruba Review: 'पागलपन से जो न गुजरे वह प्यार कैसा'

04 जुलाई 2021

प्यार की तलाश में बनते-बिगड़ते संबंधों की कहानी, जिसमें सेक्स और धोखा से ज्यादा प्यार का मूल्य बड़ा है. पति में बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही लड़की के भटकने और वापस लौटने की दास्तान है हसीन दिलरुबा.

हसीन दिलरुबा Review

रोमांच-सस्पेंस से लबरेज हसीन दिलरुबा, ढूंढ़ते रह जाएंगे कातिल

02 जुलाई 2021

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा का इंतजार खत्म हुआ. नेटफ‍िल्स पर 2 जुलाई को रिलीज हसीन दिलरुबा जबरदस्त रोमांच और सस्पेंस से भरपूर है. कहानी के अंत तक लगता है जैसे आप किसी उपन्यास को पर्दे पर देख रहे हैं. निर्देशक विनील मैथ्यू ने हसीन दिलरुबा की कहानी को बेहद नाप-तौल कर परोसा है जिसका हर एक सीन सस्पेंस से पर्दा उठाती है. आइए जानें कैसी रही विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की हसीन दिलरुबा जिसपर कत्ल का इल्जाम लगा है.

Grahan Review

Grahan Review: 84 का दंगा और मनु-ऋषि की प्रेम कहानी

01 जुलाई 2021

कहानी भारत के दो अलग-अलग समय की घटनाओं को साथ लेकर चलती है जिसकी कड़ी एक दूसरे से जुड़ी हुई है. सीरीज में एक कहानी 2016 की तो दूसरी 1984 की है. 1984 का वह दंगा कैसे कई लोगों की जान ले लेता है और किस तरह एक प्रेमी जोड़े के बीच बिरह की लकीर खींच देती है. आइए जानें ग्रहण का रिव्यू.