scorecardresearch
 

गुजरात

गुजरात विधानसभा का दो दिवसीय सत्र आज से शुरू, कांग्रेस के विधायकों ने क्यों किया विरोध?

27 सितंबर 2021

सोमवार से गुजरात विधानसभा का दो दिन का मानसून सत्र शुरू हो रहा है. उससे पहले कांग्रेस के दो विधायक गयासुद्दीन शेख और इमरान खेड़ावाला विधानसभा परिसर में बाहर विरोध कर रहे हैं. गयासुद्दीन शेख और इमरान खेड़ावाला अहमदाबाद के दरियापुर और जमालपुर से विधायक हैं. कांग्रेस विधायकों की मांग है कि कोविड-19 महामारी में जिनकी मृत्यु हुई है, उनके परिवार वालों को 4 लाख रुपये के राशि का सहायता प्रदान किया जाए. गयासुद्दीन शेख ने आज तक संवाददाता गोपी घांघर से बातचीत की है. देखें वीडियो.

गुजरात नगरपालिका चुनाव में बीजेपी मुस्लिमों को साधने में जुटी है. (सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात: निकाय चुनाव में BJP ने 8 मुस्लिम उम्मीदवारों को दिया टिकट

27 सितंबर 2021

गुजरात के देवभूमि द्वारका के ओखा नगरपालिका चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने मुस्लिम वोटों को देखते हुए पहली बार इस चुनाव में 8 मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया हैं. 

मुनव्वर फारूकी के शो पर बवाल (फाइल फोटो)

गुजरात: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो पर VHP की धमकी

27 सितंबर 2021

विश्व हिन्दू परिषद ने स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के शो को लेकर चेतावनी दी है. ये शो अक्टूबर के पहले हफ्ते में गुजरात में होने हैं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

14 साल की उम्र में दही-कचौड़ी बेचने को मजबूर, VIDEO हुआ वायरल

27 सितंबर 2021

जब सोशल मीडिया पर इसकी कहानी और वीडियो वायरल हुआ तो लोग न सिर्फ लोग इस बच्चे के जज्बे को सैल्यूट कर रहे हैं, बल्कि उसकी मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. 

गुजरात के हीरा कारोबारी पर Income Tax का छापा (Representative Photo)

गुजरात के हीरा कारोबारी पर IT विभाग का छापा, 500 करोड़ की हेरा-फेरी

25 सितंबर 2021

आयकर विभाग ने (Income Tax Department) ने गुजरात के एक हीरा कारोबारी के यहां छापा मारकर 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की हेरी-फेरी पकड़ी है. विभाग ने कारोबारी से जुड़े 23 ठिकानों पर छापा मारा.पढ़ें पूरी खबर.

पुलिस को नहीं मिल पा रहा क्लू

गुजरात: 480 बैलट बॉक्स चोरी, सीसीटीवी से भी नहीं मिला सुराग

24 सितंबर 2021

गुजरात में करीब चार साल पहले हुए पंचायत चुनाव के दौरान इन बैलट बॉक्स का उपयोग हुआ था. ये बैलट बॉक्स मेहसाणा शहर स्थित राजस्व विभाग के कार्यालय में रखे गए थे.

फाइल फोटो

अहमदाबाद: बिना वैक्सीन रेस्टोरेंट और होटल में नहीं खा पाएंगे खाना

23 सितंबर 2021

होटल एंड रेस्टोरेंट एसोसिएशन की ओर से सभी होटल मालिकों को पत्र लिखा गया है, जिसमें कहा गया है कि वैक्सीन की पहली और दूसरी खुराक लेने वाले नागरिकों को ही एंट्री दी जाएगी. होटल या फिर रेस्टोरेंट आने वाले तमाम लोगों को वैक्सीन सर्टिफिकेट दिखाना होगा. जिन नागरिकों ने टीका नहीं लिया है, ऐसे लोगों को एंट्री नहीं देने का आदेश दिया गया है.

Ford की फैक्ट्री के बाहर कर्मियों का प्रदर्शन, जिग्नेश मेवानी भी पहुंचे

Ford प्लांट पर कर्मचारियों का प्रदर्शन, जिग्नेश मेवानी करेंगे आंदोलन!

22 सितंबर 2021

Ford Motors ने भारत में अपनी फैक्ट्रियां बंद करने की घोषणा की है. गुजरात में कंपनी के प्लांट के बाहर हजारों कर्मचारी इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. इसमें उनका समर्थन करने निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी भी पहुंच गए.

ट्रैफिक और भीड़भाड़ के बीच गिराई गई 3 मंजिला इमारत! देखें VIDEO

22 सितंबर 2021

सूरत के मजूरा इलाके में स्थित फ़ायर ब्रिगेड की तीन मंज़िला इमारत को जब ध्वस्त किया गया तो सड़क पर ट्रैफिक की सामान्य आवाजाही हो रही थी. जबकि बिल्डिंग सड़क के किनारे ही स्थित है. देखिये कैसे पलक झपकते बिल्डिंग जमींदोज हो गई और धूल का गुबार छा गया. सूरत महानगर पालिका और बिल्डिंग गिराने वाले ठेकेदार की लापरवाही साफ़ देखी जा सकती है, इस तरह से कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. देखें सूरत शहर में एक जर्जर इमारत को ध्वस्त करने का वायरल वीडियो. ज्यादा जानकारी के लिए देखें वीडियो.

राजकोट ग्रामीण विधानसभा के विधायक की लोगों ने लगाई क्लास

गुजरातः BJP विधायक को देख भड़के बाढ़ प्रभावित, बनाया बंधक

22 सितंबर 2021

राजकोट ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के विधायक लाखाभाई सगठिया 21 सितंबर को बाढ़ प्रभावित गांव नोधणचोरा का जायजा लेने पहुंचे थे. जहां ग्रामीणों ने विधायक को घेर लिया और जमकर फटकार लगाई.

मुंद्रा पोर्ट से हेरोइन की एक बड़ी खेप टेलकम स्टोन के नाम पर इन बैग्स में लाई गई थी

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी, अडानी ग्रुप का बयान- हमारा काम केवल पोर्ट का संचालन

21 सितंबर 2021

अडानी समूह ने नशे की खेप पकड़े जाने के संबंध में जारी किए गए बयान में कहा कि 16 सितंबर 2021 को डीआरआई और सीमा शुल्क के एक संयुक्त अभियान में अफगानिस्तान से आए दो कंटेनरों से भारी मात्रा में प्रतिबंधित हेरोइन पकड़ी गई. ये कंटेनर मुंद्रा बंदरगाह पर डीपी वर्ल्ड टर्मिनल पर पहुंचे थे.

धवस्त बिल्डिंग का वीडियो सामने आया है

सड़क पर था ट्रैफिक, पलक झपकते ही तीन मंजिला इमारत ध्वस्त, देखें VIDEO

21 सितंबर 2021

धवस्त बिल्डिंग का वीडियो सामने आया है, जिसमें बिल्डिंग गिराने से पहले सड़क पर आवाजाही करने वाले वाहन चालकों को भी नहीं रोका गया था और बिल्डिंग को गिरा दिया गया.

 कांग्रेस के पार्षद शमशाद पठान ने ओवैसी से की मुलाकात

गुजरात: सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी AIMIM, ओवैसी बोले- कई कांग्रेसी संपर्क में

21 सितंबर 2021

ओवैसी से अहमदाबाद में कांग्रेस के पार्षद शमशाद पठान मिलने पहुंचे. इसके बाद गुजरात कांग्रेस में हलचल तेज हो गई है. बताया जा रहा है कि पठान कुछ अन्य कांग्रेसी पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ AIMIM में शामिल हो सकते हैं.

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

गुजरात: CM बदलाव पर हार्दिक पटेल का हमला- चेहरे बदलने से नहीं धुलेंगे सरकार के पाप

21 सितंबर 2021

हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि नई सरकार से कोई उम्मीद नहीं है. नई सरकार के मंत्रियों में शिक्षा का अभाव है. उत्तराखंड जैसे हालात पैदा हों तो हैरान होने वाली बात बिल्कुल भी नहीं.

जखाऊ पोर्ट के नजदीक इसी बक्से में मिला विस्फोटक

पाकिस्तान सीमा के पास जखाऊ पोर्ट पर मिला विस्फोटक, अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां

21 सितंबर 2021

विस्फोटक मिलने के बाद आसपास के इलाके में भी सर्च ऑपरेशन चलाया गया. BDDS की टीम भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद विस्फोटक को डिफ्यूज करने की कार्रवाई की जा रही है.

कच्छ में पकड़ी गई हेरोइन का मूल्यांकन अभी भी जारी है

गुजरातः 20000 करोड़ तक हो सकती है मुंद्रा पोर्ट से जब्त की गई ड्रग्स की कीमत

21 सितंबर 2021

कंटेनरों को आंध्र प्रदेश के विजयवाडा स्थित आशी ट्रेडिंग फर्म द्वारा अफगानिस्तान से ईरान और ईरान से मुंद्रा पोर्ट पर आयात किया गया था. आयात करने वाले आशी ट्रेडिंग फर्म चलाने वाली दंपति सुधाकर और वैशाली को चैन्नई से गिरफ्तार कर लिया गया है.

असदुद्दीन ओवैसी (फाइल फोटो)

अतीक अहमद को पार्टी में क्यों लाना चाहते हैं? ओवैसी बोले- क्या BJP में ऐसे लोग नहीं

20 सितंबर 2021

हैदराबाद से सांसद और AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सोमवार को गुजरात दौरे पर थे. वो साबरमती जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद से मिलना चाहते थे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया.

पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 9000 करोड़ रुपये आंकी गई है

गुजरात में पकड़ी गई थी 9000 करोड़ की ड्रग्स, सामने आया विजयवाड़ा कनेक्शन

20 सितंबर 2021

विजयवाड़ा की कंपनी पर आरोप है कि वह कंधार में हसन हुसैन लिमिटेड से आयातित 'टैल्कम पाउडर' के नाम पर हेरोइन की तस्करी कर रही थी. जिसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया. यह DRI द्वारा बरामद की गई ड्रग की सबसे बड़ी खेप बताई जा रही है, जिसकी कीमत 9,000 करोड़ रुपये है.

चाचाजान-अब्बाजान की राजनीति पर क्या बोले औवेसी, देखें

20 सितंबर 2021

सोमवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख गुजरात के अहमदाबाद के दौरे पर हैं. ओवैसी साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद से मिलने पहुंचे थे. लेकिन गुजरात पुलिस ने उन्हें मिलने की इजाजत नहीं दी. जिसपर ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसे लेकर एआईएमआईएम पार्टी ने कमर कस ली है. ओवौसी ने आज तक संवाददाता गोपी घांघर से खास बातचीत की है. देखें वीडियो.

मिशन गुजरात पर ओवैसी, अतीक अहमद से मिलने पर जेल प्रशासन ने किया इंकार

20 सितंबर 2021

गुजरात दौरे पर पहुंचे AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी सबसे पहले आज साबरमती जेल पहुंचे. वो अतीक अहमद से मिलना चाहते थे लेकिन जेल प्रशासन ने इसकी इजाजत ओवैसी को नहीं दी. जेल प्रशासन ने ओवैसी को ये कहकर मना कर दिया कि अतीक अहमद से परिवार-रिश्तेदार और वकील ही मिल सकते हैं. ओवैसी को होटल के बाहर रोक भी दिया गया. बाद में ओवैसी ने मीडिया को संबोधित करते हुए ऐलान किया कि उनकी पार्टी गुजरात चुनाव लड़ेगी. लगे हाथ उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और यूपी के सीएम योगी के अब्बाजान वाले बयान पर भी पलटवार किया. देखें ये एपिसोड.

पकड़ी गई हेरोइन

पकड़ी गई 9 हजार करोड़ की हेरोइन, खेप को बताया था टेलकम पाउडर

19 सितंबर 2021

गुजरात के कच्छ के मुंद्रा पोर्ट पर हेरोइन पकड़ी गई है, जिसकी कीमत तकरीबन 9 हजार करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है.