scorecardresearch
 

गुजरात

कच्छ में दलित वकील की हत्या से नाराजगी

कच्छ में वकील की दिनदहाड़े हत्या, नाराज दलितों ने किया प्रदर्शन

26 सितंबर 2020

मृतक वकील देवजीभाई दलित नेता और बामसेफ के नेता भी थे, साथ में इंडियन लॉयर्स प्रोफेशनल एसोसिएशन के गुजरात प्रकोष्ठ के अध्यक्ष भी थे. एक वकील एवं दलित नेता की दिनदहाड़े हत्या के बाद दलित समुदाय में गुस्सा है और वहां पर तनाव की स्थिति पैदा हो गई है.

हार्दिक पटेल (फाइल फोटो)

बिहार में चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे हार्दिक, गुजरात से बाहर जाने पर रोक

25 सितंबर 2020

गुजरात की एक अदालत में गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने याचिका दायर की थी. इसमें उनके गुजरात से बाहर जाने पर रोक वाली शर्त को अस्थायी रूप से निलंबित करने का अनुरोध किया गया था.

सोशल मीडिया पर लॉकडाउन को लेकर अफवाह (सांकेतिक तस्वीर)

गुजरात में 25 सितंबर से लॉकडाउन? डिप्टी सीएम ने बताया सच

25 सितंबर 2020

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि गुजरात में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण 15 दिनों के लिए एक बार फिर से लॉकडाउन लागू किया जाएगा. इसकी शुरुआत 25 सितंबर से होगी.

सीएम पलानीस्वामी

गुजरात में बंद हुआ तमिल स्कूल, CM पलानीस्वामी ने रूपाणी से की हस्तक्षेप की मांग

24 सितंबर 2020

विजय रूपाणी को लिखे पत्र में पलानीस्वामी ने कहा है, मुझे जानकार दुख हुआ कि अहमदाबाद में एक स्कूल बंद कर दिया गया है. यह स्कूल प्रवासी मजदूरों के बच्चों को तमिल की शिक्षा देता था.

14 फरवरी को हुई थी शादी

लॉकडाउन: पाकिस्तान में फंसी पत्नी, लाने के लिए पति लगा रहा गुहार

24 सितंबर 2020

अविनाश के मुताबिक उनकी पत्नी सना के पास भी 45 दिन का विजिटर वीजा था. वह भी भारत आने को लेकर खुश थीं, लेकिन ऐन वक्त पर भारत सरकार ने वीजा सस्पेंड कर दिए.

ONGC के प्लांट में लगी भीषण आग

सूरत: ONGC के प्लांट में लगी भीषण आग, धमाके के साथ भड़के शोले

24 सितंबर 2020

हजीरा में स्थित ONGC के प्लांट में भीषण आग लग गई है. दमकल विभाग की 12 से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, जिसके बाद आग पर काबू पाया गया.

ONGC प्लांट में लगी भीषण आग, कई किलोमीटर दूर तक दिखीं लपटें

24 सितंबर 2020

गुजरात के सूरत में ओएनजीसी प्लांट में भीषण आग लगी है. धमाके के साथ प्लांट धू धू कर जल उठा है. फायर ब्रिगेड की 12 से ज्यादा गाड़ियां आग पर काबू में जुटी हुई हैं. आग प्लांट के किस हिस्से में लगी है, इसका पता नहीं चल सका है. आग की लपटें कई किलोमीटर दूर तक देखी जा सकती हैं. ये प्लांट सूरत के औद्योगिक इलाके हजीरा में मौजूद है. रात के करीब 2 बजे से प्लांट में आग लगी हुई है. देखें ONGC में आग की डरावनी तस्वीरें.

गुजरात पुलिस

सूरत पुलिस ने 1.4 करोड़ का ड्रग्स किया बरामद, मुंबई से जुड़े हैं तार

23 सितंबर 2020

क्राइम ब्रांच ने इस पूरे चैनल का पर्दाफाश करते हुए कई जगह पर रेड भी मारी है. साथ ही सूरत रेलवे स्टेशन के नजदीक आई हुई एक लड़की और लड़के को नशा करते हुए भी गिरफ्तार किया है. यह लड़की सूरत की रहने वाली बताई जा रही है, इसके अलावा पुलिस ने सूरत के लाल गेट और वराछा से भी ड्रग बरामद किया है.

गुजरात: अपने आखिरी सफर पर पहुंचा दुनिया का सबसे पुराना युद्धपोत INS विराट

21 सितंबर 2020

लहरों के सिकंदर के नाम से मशहूर आईएनएस विराट भारत का दूसरा विमान वाहक पोत है, जिसने भारतीय नौसेना में 30 वर्ष तक सेवा दी है. इससे पहले उसने ब्रिटेन के रॉयल नेवी में 25 वर्षों तक सेवा दी.

कैंसर पीड़ितों के लिए 10 साल की बच्ची ने कराया मुंडन, 30 इंच बाल किए दान

21 सितंबर 2020

दस वर्षीय देवना जनार्दन दवे ने अपने बाल दान किए हैं. यह बच्ची कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है और कई फैशन शो में हिस्सा ले चुकी है.

किसान किरीट भाई पटेल ने की आत्महत्या (फोटो आजतक)

जमीन बेचने पर नहीं मिले पूरे पैसे, कर्ज में डूबे किसान ने की आत्महत्या

19 सितंबर 2020

सूरत के एक किसान ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि किसान कर्ज डूब चुका था. लोग उसका मकान हड़पना चाहते थे. जिसकी वजह से उसने आत्महत्या की. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.