scorecardresearch
 
बड़े अपराध

कांग्रेस नेत्री ने बीजेपी एमएलए के बेटे पर लगाया रेप का आरोप, गैंगस्टर के माध्यम से म‍िल रहीं धमकियां

Indore rape victim Protest
  • 1/7

इंदौर में बड़नगर कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दुष्कर्म पीड़िता ने आईजी कार्यालय पर ज्ञापन द‍िया. दरअसल, विगत 2 अप्रैल को विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल के खिलाफ इंदौर के महिला थाने पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था. 
 

Indore rape victim Protest
  • 2/7

युवती के आरोप के मुताबिक, 14 फरवरी को इंदौर के बाईपास स्थित प्राइड होटल पर ले जाकर उसे कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता का आरोप है कि इसी मामले में अब तक विधायक के बेटे करण मोरवाल के गिरफ्तारी नहीं हुई है और पीड़िता को लगातार गैंगस्टर के माध्यम से धमकियां मिल रही हैं. 

Indore rape victim Protest
  • 3/7

करण मोरवाल बड़नगर स्थित उसके गार्डन में रह रहा है और अलग-अलग लोगों को माध्यम से उसे धमकियां मिल रही है. यही नहीं, उसी के साथी ही फोन लगाकर यह कह रहे हैं कि उसके पहले भी अफेयर रह चुके हैं. पुलिस कंप्लेंट से कुछ नहीं होगा. 

Indore rape victim Protest
  • 4/7

पीड़िता ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. एफआईआर हो जाने के बावजूद भी उसकी गिरफ्तारी नहीं हो रही है. अलग-अलग लोगों के माध्यम से उसे जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं.

Indore rape victim Protest
  • 5/7

इंदौर आईजी कार्यालय पर पीड़ित युवती ने ज्ञापन सौंपते हुए कुछ दस्तावेज भी सौंपे हैं जिसमें करण मोरवाल के खिलाफ इसी तरह की पहले भी कुछ स्थानों पर शिकायत दर्ज है. आईजी के मुताबिक, इस मामले में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में प्रकरण पंजीबद्ध है. जांच पूरी कर ली गई है लेकिन यदि इस मामले में किसी भी अधिकारी की लापरवाही सामने आती है तो उसे खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल अधिकारियों को तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं.

Indore rape victim Protest
  • 6/7

पीड़‍िता ने बताया क‍ि विधायक पुत्र ने मेरे साथ धोखा किया है. पहले मेरे साथ बहुत कुछ किया. मैंने 2 अप्रैल को एफआईआर दर्ज की थी. मुझे बहुत धमकाया गया, बहुत ऑफर दिए. मुझे अपनी इज्ज़त के लिये सामने आना पड़ा. मुझे घेर लिया था कि एफआईआर मत करो, आपसे पहले भी इसने किसी और लड़की को धोखा दिया है, 3 महीने में गिरफ्तारी नहीं हुई है. अभी उसके पिता व‍िधायक हैं और वह उनके नाम का फायदा ले रहा है. मैं खुद कांग्रेस की नेता हूं. वो लोग बीजेपी में शामिल होने की बात कर रहे हैं. क्या मैं शिवराज की भांजी नहीं हूं? कांग्रेस ने कहा कि आप के साथ गलत हुआ है पर एफआईआर नहीं करना थी. कांग्रेस पार्टी ने मेरा साथ नहीं दिया.

Indore rape victim Protest
  • 7/7

इंदौर संभाग के आईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया क‍ि पीड़ित महिला ने आवेदन दिया है जिसमें आरोपी के आरोप की जानकारी दी है. इसमें 376 का मामला दर्ज है. आरोपी की जांच हो गई है. हम जल्द ही कार्रवाई करेंगे. जिस अध‍िकारी ने जांच में लापरवाही की है. उसकी भी जांच की जाएगी, आरोपी की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी.