scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश

सांकेतिक तस्वीर

स्कूल के क्लर्क ने छात्रा को प्यार के जाल में फंसाया, शादी का झांसा देकर कई बार रेप

21 मई 2022

मध्य प्रदेश के रीवा में रेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. निजी स्कूल के क्लर्क ने नाबालिग छात्रा को पहले प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार रेप किया. युवती के शिकायत दर्ज कराने के बाद से आरोपी फरार है.

बुजुर्ग को पीटते हुए BJP नेता.

'क्या तेरा नाम मोहम्मद है, आधार कार्ड दिखा', जैन बुजुर्ग को मुस्लिम समझकर मार डाला

21 मई 2022

Neemuch News: मध्यप्रदेश के नीमच में अमानवीय तरीके से एक बुजुर्ग को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सुना जा सकता है कि चांटे मारने वाला व्यक्ति पूछ रहा है कि तेरा नाम क्या मोहम्मद है? चल तेरा आधार कार्ड बता. मार खाने वाला बुजुर्ग गिड़गिड़ाते हुए कहते नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो...

मध्य प्रदेश के नीमच जिले में बुजुर्ग की हत्या मामले में कांग्रेस ने सरकार पर हमला किया है.

MP: बुजुर्ग की हत्या पर घमासान, कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा तो नरोत्तम ने दिया जवाब

21 मई 2022

Neemuch News: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में विशेष समुदाय के शक में बुजुर्ग की हत्या का मामला गरमा गया है. कांग्रेस ने सीधे तौर पर बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया और घटना को लेकर सवाल किए हैं.

लक्ष्मी मुछाल के विवाह में हुए वर्चुअली शामिल हुए CM शिवराज.

खरगोन हिंसा: दंगा प्रभावित 'भांजी' की कराई शादी, शिवराज बोले- मामा की दुआएं लेती जा...

21 मई 2022

Khargone riot: खरगोन हिंसा में जिस युवती के विवाह का सामान दंगाइयों ने लूट लिया था, उसके विवाह समारोह में कैबिनेट मंत्री कमल पटेल से लेकर सांसद, विधायक, कमिश्नर, कलेक्टर और एसपी समेत बड़े अफसर शामिल हुए. सीएम शिवराज सिंह चौहान भी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ इस विवाह समारोह के साक्षी बने.

पति अमित की मौत से दुखी थी नीलम.

लव मैरिज के एक साल बाद पति की मौत, सदमे में पत्नी खुदकुशी करने पहुंची...

21 मई 2022

एमपी के निवाड़ी में पति की मौत से दुखी एक महिला जहांगीर महल में खुदकुशी के इरादे से चढ़ गई. महिला महल के ऐसे हिस्से में पहुंच गई जहां जाने का कोई रास्ता नहीं था. उसके रेस्क्यू के लिए थोड़ी ही देर में पूरा प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया. पूरी प्लानिंग के साथ तीन घंटे की मशक्कत के बाद उसे सुरक्षित बचाया गया.

बुजुर्ग को पीटता आरोपी.

MP: मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, BJP की पूर्व पार्षद के पति पर आरोप

21 मई 2022

Neemuch News: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बुजुर्ग को चांटे मारते हुए एक शख्स कहते हुए नजर आ रहा है, तेरा नाम क्या मोहम्मद है? जावरा से आया है? चल तेरा आधार कार्ड बता. मार खाने वाला बुजुर्ग कहते हुए नजर आ रहा है कि 200 रुपये ले लो...'

MP: समुदाय विशेष का होने के शक में बुजुर्ग की हत्या, घटना का वीडियो वायरल

21 मई 2022

मध्यप्रदेश के नीमच में एक बुजुर्ग शख्स को समुदाय विशेष का होने के शक में पीट-पीटकर मार डाला गया. उस अमानवीय वारदात का वायरल वीडियो देखकर हर कोई सन्न है. मृतक बुजुर्ग की पहचान रतलाम जिले के सरसी निवासी 65 साल के भंवरलाल जैन के रूप में हुई है. बताया जाता है कि वो मानसिक रूप से बीमार थे. वीडियो में भंवरलाल जैन बेंच पर बैठे नजर आते हैं और आरोपी उन्हें बार-बार थप्पड़ मार रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने से एक दिन पूर्व बुजुर्ग का शव रामपुरा रोड पर मिला था. मनासा पुलिस ने मारपीट करने वाले की पहचान मनासा के काछी मोहल्ले में रहने वाले दिनेश कुशवाहा के रूप में की है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पटवारी के घर पर EOW ने मारा छापा. (Photo: Aajtak)

82 लाख का घर, 7.5 लाख के गहने... पटवारी के पास 4 करोड़ की दौलत

20 मई 2022

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली में देवसर तहसील के पटवारी के आवास पर आर्थिक अपराध ब्यूरो (EOW) ने छापेमारी की. इस दौरान पटवारी के नाम कुल 4 करोड़ 25 लाख रुपए की संपत्ति का खुलासा हुआ. इस मामले में अभी जांच चल रही है. EOW को अभी और संपत्ति मिलने का अनुमान है.

ज्ञानवापी को मस्ज‍िद कहना तो मुस्ल‍िमों के ल‍िए नाजायज: उमा भारती

20 मई 2022

देश की निगाह ज्ञानवापी पर है. ज्ञानवापी पर अदालती युद्ध तेज है. सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई है. हिंदू पक्ष का सबसे बड़ा दावा मस्जिद की पश्चिमी दीवार को लेकर है, दावा यही है कि अगर ज्ञानवापी मस्जिद है तो उसकी पश्चिमी दीवार की बनावट सनातन शैली जैसी क्यों हैं. कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह की सर्वे रिपोर्ट में पश्चिमी दीवार को लेकर कई बड़े फैक्ट कलमबंद किए गए हैं. लेकिन ज्ञानवापी पर चल रही सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी सिलसिले में मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का कहना है कि ज्ञानवापी को मस्ज‍िद कहना तो मुस्ल‍िमों के ल‍िए नाजायज है. देखें इस वीडियो में.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ. -फाइल फोटो

'अगर कांग्रेस हारी तो वह बीजेपी संगठन से हारेगी', भाजपा की तारीफ में बोले कमलनाथ

20 मई 2022

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा संगठन की जमकर तारीफ की है. कमलनाथ ने कहा है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में अगर कांग्रेस हारती है तो वह भाजपा पार्टी और नेताओं से नहीं बल्कि संगठन से हारेगी.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टरों के साथ की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (फाइल फोटो)

CM शिवराज भोपाल की सड़कों पर हाथ ठेला लिए आएंगे नजर

20 मई 2022

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आंगनबाड़ी केंद्रों की स्थिति को सुधारने के लिए काम कर रहे हैं. वह लगातार जिले के संबंधित अधिकारियों से आंगनबाड़ी केंद्रों को सुधारने के लिए जनभागीदारी बढ़ाने के तरीकों पर काम करने के लिए कह रहे हैं.

पुलिस के हत्थे चढ़े अफवाह फैलाने वाले दोनों आरोपी

परिवार संग वक्त गुजारने के लिए फैलाते थे ट्रेन में बम की अफवाह, चौंका देगी कहानी

20 मई 2022

इंदौर में जीआरपी और पुलिस ने एक निजी कंपनी के दो ऐसे सफाई कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है जो सोशल मीडिया के जरिए ट्रेन में बम होने की अफवाह फैलाते थे. वो दोनों ऐसा इसलिए करते थे ताकि ट्रेन लेट हो जाए और उन्हें परिवार के साथ ज्यादा वक्त गुजारने का मौका मिले.

7 जन्मों के बंधन में बंधेगी लक्ष्मी, दंगे की वजह से रुकी थी शादी (फोटो-आजतक)

दंगाइयों ने लूट लिया था दहेज का सामान, अब शादी में मामेरा लेकर आएंगे मंत्री

20 मई 2022

लक्ष्मी की शादी में जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल मामेरा लेकर खरगोन पहुंचेंगे. सीएम शिवराज सिंह चौहान भी आने वाले थे. रात में अचानक सीएम का कार्यक्रम निरस्त हो गया. खरगोन हिंसा की वजह से लक्ष्मी की शादी रुक गई थी. इस दौरान दंगाइयों ने उनके दहेज का सारा सामान भी लूट लिया था.

नाबालिग प्रेमी ने की तलाकशुदा प्रेमिका से शादी (फोटो-आजतक)

16 साल का दूल्हा.. 32 की दुल्हन, पंचायत ने कराई शादी, जानें पूरा मामला

20 मई 2022

सिंगरौली जिले में पंचायत ने 16 साल के लड़के की शादी 32 साल की महिला से करा दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़के के माता-पिता इस शादी के खिलाफ हैं और उन्होंने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

इंदौर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही रंजीत

'अंकल मेरे पैर जल रहे हैं', इंदौर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने जीत लिया सबका दिल

20 मई 2022

इंदौर ट्रैफिक पुलिस के सिपाही रंजीत कुमार अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक बार फिर वो अपने काम से सुर्खियों में आ गए हैं.

मेघा काले (फाइल-फोटो)

ढोकला खाते ही हुआ कुछ ऐसा, शादी से एक दिन पहले MBBS दुल्हन की मौत

20 मई 2022

छिंदवाड़ा में शादी से एक दिन पहले दुल्हन की मौत ने पूरे परिवार की खुशियां मातम में बदल गई. दुल्हन सुबह के समय नाश्ता कर रही थी. अचानक उसे ठसका लगा, पानी पिलाया गया. इस दौरान उसकी तबियत ज्यादा बिगड़ गई और फिर कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

महिला से तीन साल तक किया गैंगरेप. (Symbolic image)

देवर-रिश्तेदार ने हर दूसरी रात की दरिंदगी, पति भी बना हैवान... महिला की आपबीती

19 मई 2022

मध्य प्रदेश के ग्वालियर (MP Gwalior) में एक महिला के साथ तीन साल तक गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला ने पुलिस से की शिकायत में कहा है कि शादी के 3 महीने बाद से उसका पति अननेचुरल सेक्स करने लगा. जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और उसके दो देवरों व एक रिश्तेदार ने भी रेप करना शुरू कर दिया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति, दो देवर व एक अन्य पर केस दर्ज कर लिया है.

ज्ञानवापी व‍िवाद में महुआ मोइत्रा की एंट्री, देखें क्या बोले श‍िवराज के मंत्री

19 मई 2022

देश ज्ञानवापी मस्जिद पर चल रही सियासत थमने का नाम नही ले रही है. एक तरफ हिंदू पक्ष है तो दूसरी ओर मुस्लिम पक्ष. दोनों पक्षों की ओर से एक से बढ़कर एक दलीलें पेश की जा रहीं है. लेकिन इसका आखिरी फैसला तो कोर्ट ही करेगा. ज्ञानवापी के नाम पर कई नेता अपने-अपने बयान देने में लगे हुए हैं. इसी सिलसिले में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की एंट्री हुई उनके ट्वीट के साथ. जिसका जवाब शिवराज सरकार के मंत्री ने दिया. महुआ मोइत्रा के ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा बोले कि ऐसी बयानबाजी एमपी में की होती तो हम कार्रवाई करते. देखिए ये वीडियो.

अतिक्रमणकारियों पर चला बुलडोजर

दलित की बारात पर की थी पत्थरबाजी, आरोपियों के घरों पर चला बुलडोजर

19 मई 2022

हाल ही में मध्य प्रदेश में राजगढ़ जिले के जीरापुर में बारातियों पर पत्थरबाजी हुई थी. इसके बाद प्रशासन ने सख्त एक्शन लेते हुए आरोपियों के घरों को बुलडोजर से ढहा दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, लौटी ही नहीं...नाच रहे बाराती पहुंचे थाने

19 मई 2022

उज्जैन से आई बारात के बाराती नाचते-गाते हुए दुल्हन के घर पर पहुंचे, लेकिन ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराने गई दुल्हन अचानक लापता हो गई. बताया जा रहा है कि दुल्हन किसी युवक के साथ भाग गई है.

महिला ने रास्ते पर ही दिया बच्चे को जन्म

गांव तक नहीं पहुंची एंबुलेंस तो गर्भवती को खटिया पर लेकर चल पड़े, रास्ते में हो गई डिलीवरी

18 मई 2022

MP News: छिंदवाड़ा के एक गांव में महिला ने बदहाली के कारण रास्ते पर ही बच्चे को जन्म दे दिया. खराब सड़क की वजह से महिला के घर तक एंबुलेंस नहीं पहुंच पाया.