scorecardresearch
 

Arjun Tendulkar Debut IPL 2022: मैच से पहले रनअप नाप रहे थे अर्जुन तेंदुलकर, फिर भी नहीं खेले, डेब्यू का इंतज़ार बढ़ा

अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में डेब्यू के लिए अभी और इंतज़ार करना होगा. मुंबई ने अपने सीजन का आखिरी मैच दिल्ली के खिलाफ खेला, लेकिन उसमें भी अर्जुन को नहीं खिलाया गया.

X
Arjun Tendulkar (@IPL) Arjun Tendulkar (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन तेंदुलकर को इस सीजन भी नहीं मिला मैच
  • डेब्यू के लिए अब एक साल का इंतज़ार बढ़ा

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपना डेब्यू करने के लिए एक साल फिर इंतज़ार करना होगा. आईपीएल 2021 के बाद आईपीएल 2022 में भी अर्जुन तेंदुलकर को एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है. 

कयास लगाए जा रहे थे कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर ज़रूर खेलेंगे. क्योंकि रोहित शर्मा ने कहा था कि वह आखिरी मैच में नए खिलाड़ियों को ट्राई करेंगे. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ऐसा लग रहा था कि अर्जुन तेंदुलकर का डेब्यू पक्का है. 

क्योंकि मैच शुरू होने से पहले टीवी पर विजुअल दिखाए गए कि अर्जुन तेंदुलकर रन-अप नाप रहे थे. तब हर किसी को ऐसा लगा कि अर्जुन ये मैच खेल रहे हैं. क्योंकि अक्सर मैच से पहले बॉलर अपना रन-अप नापते हैं, ताकि मैच के दौरान कोई दिक्कत ना हो. लेकिन अर्जुन अपने लिए नहीं बल्कि किसी साथी खिलाड़ी की मदद कर रहे थे. 


आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में 22 साल के अर्जुन तेंदुलकर को 30 लाख रुपये में अपने साथ किया था. पिछले सीजन में भी अर्जुन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ थे, तब मुंबई ने 20 लाख रुपये में अर्जुन तेंदुलकर को अपने साथ किया था. 

मुंबई इंडियंस की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा, ईशान किशन, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, डैनिएल सैम्स, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मर्केंडय 

अर्जुन तेंदुलकर को लेकर पूरे आईपीएल में लगातार बज़ बना रहा. मुंबई इंडियंस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन की कई तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट कीं. अर्जुन की बहन सारा तेंदुलकर ने भी उनकी तस्वीरों को शेयर किया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें