scorecardresearch
 

करण-निशा की नोंकझोंक का वीडियो, एक्ट्रेस ने कहा था- ये आदमी मेरी रोज पिटाई करता है

वीडियो में निशा करण की शिकायत भी करती हैं कि ये आदमी कुछ नहीं सुनता. फिर करण भी बोलते हैं कि तुम भी कुछ नहीं सुनती हो. ये वीडियो जब सामने आया था फैंस को काफी पसंद आया था. उनकी नोंकझोक सभी को क्यूट लगी थी. लेकिन किसे मालूम था कि इस कपल की रियलिटी कुछ और है.

निशा रावल-करण मेहरा निशा रावल-करण मेहरा

टीवी कपल करण मेहरा और निशा रावल की अनबन इन दिनों सुर्खियों में है. करण-निशा ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बेशुमार प्यार के रिश्ते में बंधा ये कपल आज एक-दूसरे पर छींटाकशी कर रहा है. उनका रिश्ता तलाक तक जा पहुंचा है. दोनों के झगड़े के बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जहां निशा कहती हैं कि ये आदमी मेरी रोज पिटाई करता है.

करण-निशा का पुराना वीडियो वायरल
करण और निशा का ये वीडियो लॉकडाउन 1 के दौरान का है. वीडियो में निशा-करण की क्यूट नोंकझोंक दिखती है. दोनों अपने बेडरूम में हैं. करण वहां आराम कर रहे थे. तभी निशा वहां आकर करण के साथ वीडियो बनाने लगती हैं. निशा करण से कपल पर वीडियो बनाने को कहती हैं. निशा वीडियो में कहती हैं कि ये आदमी उन्हें रोजाना पीटता है. वहीं करण कहते हैं कि निशा सबसे बड़ी प्रॉब्लम हैं. ये साफ नजर आ रहा है कि करण को वीडियो बनाने में कोई इंटरेस्ट नहीं है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ɴɪsʜᴀ ʀᴀᴡᴀʟ (@missnisharawal)

पिंक बिकिनी में कियारा आडवाणी ने पोस्ट किया वीडियो, हुआ वायरल
 

वीडियो में निशा कहती हैं कि हमें रिलेशनशिप्स पर वीडियो करना चाहिए, क्योंकि लॉकडाउन में लोगों की केमिस्ट्री बदल रही है. इसके जवाब में करण कहते हैं- बहुत ज्यादा, लोग एक दूसरे को मारने के लिए आगे घुस चुके हैं. फिर निशा कहती हैं ये आदमी मेरी रोज पिटाई करता है. निशा कहती हैं हमें फन वीडियोज करने चाहिए. क्योंकि आजकल तुम घर पर हो तो मेरे साथ हर वक्त लड़ते रहते हो. वीडियो में करण ये भी कहते सुनते हैं कि आप खुद ही इतनी बड़ी प्रॉब्लम हैं तो और क्या चाहिए. फिर निशा करण से अपने शब्द वापस लेने को कहती हैं.

खतरों के खिलाड़ी 11: श्वेता तिवारी ने प्रेग्नेंट औरतों को दी सलाह, राहुल वैद्य ने वीडियो किया शेयर
 

वीडियो में निशा करण की शिकायत भी करती हैं कि ये आदमी कुछ नहीं सुनता. फिर करण भी बोलते हैं कि तुम भी कुछ नहीं सुनती हो. ये वीडियो जब सामने आया था फैंस को काफी पसंद आया था. उनकी नोंकझोंक सभी को क्यूट लगी थी. लेकिन किसे मालूम था कि इस कपल की रियलिटी कुछ और है. दोनों की शादी में काफी समय से तनाव चल रहा था. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें