scorecardresearch
 

शनाया कपूर को इंडस्ट्री में आने से पहले गाइड नहीं करना चाहते अर्जुन कपूर

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के दौरान, अर्जुन ने बताया कि वह 'टिप्स' नहीं देते हैं, यह बताते हुए कि प्रत्येक व्यक्ति की अपनी जर्नी होती है और उसे अपनी पसंद खुद करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस 'अच्छे हाथों' में है और उन्हें हमेशा अपने और अपने परिवार का समर्थन रहेगा.

शनाया कपूर-अर्जुन कपूर शनाया कपूर-अर्जुन कपूर

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. यंग एक्ट्रेस करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी पहली फिल्म शशांक खेतान के निर्देशन में होगी, और एक्ट्रेस को लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा के साथ देखा जाएगा. अब, शनाया के चचेरे भाई और अभिनेता अर्जुन कपूर ने शनाया के डेब्यू को लेकर खुलासा किया है कि उनका कोई प्लान नहीं है शनाया को गाइड करने का. 

अर्जुन ने बहन शनाया को लेकर किया खुलासा 
स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू के दौरान, अर्जुन ने बताया कि वह 'टिप्स' नहीं देते हैं, यह बताते हुए कि प्रत्येक व्यक्ति की अपनी जर्नी होती है और उसे अपनी पसंद खुद करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस 'अच्छे हाथों' में है और उन्हें हमेशा अपने और अपने परिवार का समर्थन रहेगा. उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि वह अच्छा करें और अपनी शुरुआत से पहले अपनी पसंद बनाएं. "मुझे यकीन है कि जाने-अनजाने बातचीत में मैं उनको गाइड कर सकता हूं अगर वह मुझसे कोई सवाल पूछती हैं, लेकिन मेरा इरादा उन्हें राय बनाने वाले विचार देने का नहीं है." 

चैट के दौरान, अर्जुन ने इंडस्ट्री में अपने पर्सनल एक्सपीरियंस को भी साझा किया और कुछ लोकप्रिय फिल्मों के नाम बताए जो उन्होंने अतीत में की हैं. उन्होंने बताया कि इश्कजादे, 2 स्टेट्स और गुंडे के साथ, उन्हें काफी चीजों से गुजरना पड़ा है. उन्होंने कहा, "मुझे पूरा यकीन है कि शनाया को खुद से उन चीजों से गुजरना होगा." उन्होंने कहा कि उनके भाई के रूप में, वह उनका हमेशा सपोर्ट करेंगे.

तुम्हारी याद आती है... बेटी सोनम कपूर के बर्थडे पर अनिल कपूर का पोस्ट

करण जौहर की फिल्म से करेंगी डेब्यू 
आपको बात दें शनाया करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. शनाया ने Dharma Cornerstone Agency ज्वॉइन कर ली है. जिसकी जानकारी करण जौहर ने सोशल मीडिया पर दी थी. करण के बाद शनाया का भी पोस्ट देखने को मिला उन्होंने लिखा, "आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई. Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू. अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ. #DCASquad.

5G रेडिएशन: कोर्ट की फटकार के बाद बोलीं जूही- शोर में जरूरी मैसेज कहीं खो गया

अर्जुन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म सरदार का ग्रैंडसन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में अर्जुन के संग रकुल प्रीत सिंह ने किरदार निभाया है. अर्जुन की इस फिल्म को क्रिटिक्स का जबरदस्त रिस्पॉन्स नहीं मिला है. वहीं अर्जुन के फैंस को भी मूवी इतनी पसंद नहीं आई. उनकी पिछली रिलीज हुई फिल्म की बात करें तो कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. इनमें पानीपत, संदीप और पिंकी फरार जैसी फिल्में शामिल हैं. अब अर्जुन सैफ अली खान संग फिल्म भूत पुलिस में नजर आने वाले हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें