scorecardresearch
 

ये फिल्में बताती हैं ऐसी मम्मी बनेंगी करीना...

करीना कपूर खान ने बेटे तैमूर अली खान पटौदी को जन्म दिया है. करीना की यह पहली संतान है और सभी अब ये सोच रहे हैं कि तैमूर के लिए बेबो चिल मॉम बनेंगी या कड़क. इस बात का अंदाजा करीना की इन फिल्मों से लगाया जा सकता है...

करीना कपूर खान करीना कपूर खान

करीना कपूर खान ने बेटे को जन्म दिया है. करीना कपूर रियल लाइफ में तो पहली बार मां बनी हैं पर रील लाइफ में उनके पास मां बनने का अनुभव है.

सभी अब ये सोच रहे हैं कि नन्हे तैमूर के लिए बेबो चिल मॉम बनेंगी या कड़क. इस बात का अंदाजा करीना की इन फिल्मों से लगाया जा सकता है...

बेवफा: साल 2005 में आई फिल्म 'बेवफा' में करीना ने एक कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाई जो अपनी बहन (सुष्मिता सेन) की मौत के बाद उनके बच्चों को पालती हैं. पति कोशिश करता है कि वह अपने पुराने प्रेमी के साथ वापस चली जाए लेकिन मां होने के नाते वह उन्हें छोड़कर जाने को राजी नहीं होती है.

वी आर फैमिली: इस फिल्म में करीना कपूर ने सौतेली मां का किरदार निभाया है. इस फिल्म में उन्होंने सौतेली मां के खराब होने वाली बॉलीवुड की परंपरा को एक सिरे से नकार दिया. फिल्म में खुद से नफरत करने वाले तीन बच्चों को अपना दोस्त बनाया और उनकी परवरिश की और लगभग हम सबने फिल्मी परदे पर में किसी सौतेली मां को अच्छे रूप में देखा.

 रा-वन: इस फिल्म में करीना ने शाहरुख खान की पत्नी का रोल निभाया था जिसमें अचानक उनके पति के मौत हो जाती है. फिल्म में वे अकेले ही बच्चे की परवरिश करती हुई नजर आती हैं जो कि रियल लाइफ में बहुत-सी महिलाओं को प्रेरित करता है.

कभी खुशी कभी गम: इस फिल्म में करीना मां तो नहीं बनी, पर मां जैसी यानी मौसी बनी हैं. करीना ने इस फिल्म में एक कूल, मॉडर्न मौसी का रोल निभाया है. करीना के किरदार को काफी पसंद किया गया.

36 चाइना टाउन: 2006 में आई फिल्म '36 चाइना टाउन' में करीना एक बच्चे के साथ क्यूट बॉन्ड में नजर आईं थी, हालांकि वो बच्चे की जान बचाती दिखीं थी.

अब पर्दे पर बच्चों को लेकर करीना जितनी केयरिंग, फ्रेंडली और चिल दिखी हैं, उससे तो लगता है कि सैफ और अपने पहले बेटे तैमूर के साथ वह कूल मॉम के मोड में रहेंगी. तो इंतजार रहेगा बेबी की अपने बेबी के साथ क्यूट बॉन्ड‍िंग देखने का!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें