scorecardresearch
 

गोवा: रिजॉर्ट में नाबालिग रूसी लड़की के साथ रेप, कर्नाटक से दबोचा आरोपी

आरोपी ने नाबालिग लड़की के साथ पहले स्विमिंग पूल में रेप किया, फिर रिजॉर्ट के कमरे में रेप किया. गोवा पुलिस ने आरोपी को 24 घंटों के अंदर उसके गृहनगर से गिरफ्तार कर लिया.

X
गोवा के रिजॉर्ट में लड़की के साथ रेप किया गया (प्रतीकात्‍मक फोटो/ पिक्‍साबे) गोवा के रिजॉर्ट में लड़की के साथ रेप किया गया (प्रतीकात्‍मक फोटो/ पिक्‍साबे)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 6 मई को हुआ था किशोरी के साथ रेप
  • 9 मई को पीड़़ि‍ता की मां ने दी शिकायत

गोवा में 12 साल की एक नाबालिग रूसी लड़की के दुष्‍कर्म का मामला सामने आया है.  गोवा पुलिस ने आरोपी शख्‍स को कर्नाटक में मौजूद उसके गृह नगर से गिरफ्तार किया. आरोपी शादीशुदा है.

नाबालिग के साथ नॉर्थ गोवा के रिजॉर्ट में रेप किया गया. आरोपी रिजॉर्ट में रूम अटेंडेट के तौर पर काम करता था. 

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आरोपी रवि लमानी (28) को कर्नाटक के गदग से 10 मई को गिरफ्तार किया. वहीं, आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्‍कर्म 6 मई को किया था. लड़की की मां ने 9 मई को इस मामले में शिकायत दी. गोवा के परनेम पुलिस की टीम आरोपी को पकड़ने के लिए गई थी. 

परनेम पुलिस स्‍टेशन के इंस्‍पेक्‍टर विक्रम नाइक ने बताया, 'नाबालिग लड़की की मां ने शिकायत दी थी कि उनकी बेटी के साथ रिजॉर्ट के स्विमिंग पूल और बाद में होटल के कमरे में आरोपी ने रेप किया, जो रूम अटैंडेट के तौर पर काम करता था.दुष्‍कर्म की ये घटना तब हुई जब नाबालिग लड़की की मां आरामोबल इलाके में कुछ जरूरी सामान लेने के लिए गई थी. तब उनकी बेटी स्विमिंग पूल में थी.'  

इंस्‍पेक्‍टर नाइक ने बताया कि आरोपी वारदात करने के बाद फरार हो गया. लेकिन, पुलिस को जैसे ही शिकायत मिली, इसके 24 घंटों के अंदर उसे कर्नाटक के गदग से पकड़ लिया गया. उस पर आईपीसी की धारा 376, गोवा चिल्‍ड्रन एक्‍ट की धारा 8 और पॉस्‍को एक्‍ट के तहत केस दर्ज किया गया है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें