scorecardresearch
 

बड़े अपराध

ओनिबा और शरीक शादी के बाद 2019 में हनीमून ट्रिप पर दोहा गए थे

आजतक की मुहिम का असरः अपने वतन लौटे ओनिबा और शरीक, ऐसे साबित हुई बेगुनाही

16 अप्रैल 2021

यकीनन ऐसी मिसालें बेहद कम मिलती हैं. जब देश से दूर विदेश में कोई बेगुनाह हिंदुस्तानी जेल में बंद हो और उसे वापस भारत लाने के लिए एक साथ कई सरकारी एजेंसियां जुट जाएं. ओनिबा और शरीक की रिहाई और वतन वापसी के लिए ऐसा ही हुआ.

पुल‍िस जॉब की तैयारी कर रही थी मह‍िला, दे दी 6 महीने की बेटी की बल‍ि

16 अप्रैल 2021

B Sc पास और B ed की हुई मह‍िला ने भगवान की प्रत‍िमा के आगे अपनी 6 महीने की बेटी की गर्दन काट दी. मह‍िला पुल‍िस जॉब की भी तैयारी कर रही थी. चौंकाने वाली यह घटना तेलंगाना के सूर्यपेटा जिले की है.

बेटी से रेप का बदला! पिता ने 6 लोगों को उतारा मौत के घाट

15 अप्रैल 2021

आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर एक शख्स ने एक ही परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया. यह घटना विशाखापटनम के जट्टादा गांव में हुई, हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के हवाले किया.

ओवर में एक गेंद कम फेंकी तो क्र‍िकेट बैट से किया हमला, युवक की मौत

14 अप्रैल 2021

लॉकडाउन, ऊपर से कोरोना कर्फ्यू, बावजूद इसके इंदौर में कई ऐसी गतिविधियां जारी है जिसके चलते कई सवाल उठ रहे हैं. इन सवालों के बीच कोरोना कर्फ्यू में टाइमपास करना शहर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में इतना महंगा पड़ गया कि एक 20 वर्षीय युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

सेल्फी को वायरल करने की दी धमकी, छात्रा ने खुद को लगा ली आग

14 अप्रैल 2021

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में छेड़छाड़ से परेशान 10वीं की छात्रा ने खुदकुशी कर ली. आत्महत्या के लिए 16 साल की छात्रा ने खुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली. इस घटना में वह बुरी तरह झुलस गए. उसे उपचार के लिए भिलाई के सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां  इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई.

वहशी बना भाई, सगी बहन से किया रेप, फिर हत्याकर बॉडी को बेड में छुपाया

12 अप्रैल 2021

ये मामला आजमगढ़ गंभीरपुर थाना अंतर्गत का है. जहां सगे भाई ने पहले अपनी सगी बहन के साथ रेप किया. इसके बाद जब उसकी बहन ने इस घटना के बारे में घरवालों को बताने की बात कही तो उसने अपनी बहन को लोहे के रॉड से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद इस वहशी ने घायल बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

झारखंड: CRPF पर बड़ा हमला करने की फिराक में थे नक्सली, कैन बम बरामद

12 अप्रैल 2021

मामला पश्चिमी सिंहभूम जिले के मनोहरपुर प्रखंड में दिघा से तिरिलपोसी जाने वाले रास्ते का है जहां CRPF ने 10 किलो केन बम बरामद किया है. जिसे बम निरोधक दस्ते की मदद से नष्ट कर दिया गया है. मिली जानकारी के अनुसार ये बम सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के उद्देश से लगाया था.

6 साल की मासूम के साथ 14 साल के लड़के ने क‍िया रेप, खेत में थे माता-पिता

10 अप्रैल 2021

राजस्थान के धौलपुर जिले के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय बच्ची के साथ एक 14 वर्षीय नाबालिग द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग ने बच्ची को कमरे में बंद कर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

एपीआई सचिन वाज़े अपनी नौकरी में 16 साल तक निलंबित रहा

सचिन वाज़ेः बर्खास्तगी से दोबारा बहाली तक, जानिए पूरी कहानी

09 अप्रैल 2021

16 साल की बर्खास्तगी के बाद सचिन वाज़े को नौकरी वापस किसने दी? किसके कहने पर दी? क्या शिवसेना की सिफ़ारिश पर नौकरी वापस की गई? अगर हां, तो शिवसेना का वो नेता कौन है? या तब के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का ये फैसला था? क्या नौकरी के लिए सचिन वाज़े ने 2 करोड़ रुपये दिए?

दादा फ्रीडम फाइटर, नाना ब्रिगेडियर फिर मुख्तार कैसे बना माफिया?

07 अप्रैल 2021

मुख्तार अंसारी के दादा स्वतंत्रता सेनानी थे और उसके फौज में नाना ब्रिगेडियर. तो फिर मुख्तार अंसारी माफिया कैसे बन गया. रौबदार मूंछों वाला ये विधायक आज भले ही व्हील चेयर के सहारे हो लेकिन मऊ और उसके आसपास के इलाके में मुख्तार अंसारी की तूती बोलती है.

पूर्व विधायक अजय राय और बीजेपी विधायक अलका राय

दो हत्याकांड जिन्होंने मुख्तार को पहुंचाया जेल, क्या कहते हैं पीड़ित

06 अप्रैल 2021

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी ने कुछ ऐसी वारदात को अंजाम दिया, जिन्होंने पूर्वांचल की धरती को हिलाकर रख दिया था. उन्हीं में शामिल है अवधेश राय मर्डर केस और गाजीपुर का कृष्णानंद राय हत्या कांड.