scorecardresearch
 

बड़े अपराध

आजतक के अंडरकवर रिपोर्टर ने सीमा पर जाकर इस रैकेट का खुलासा किया

स्टिंग: चंद रुपयों में भारत-बांग्लादेश सीमा पर चल रही घुसपैठ की मार्केट

19 जनवरी 2021

गृह मंत्रालय के अनुसार, भारत में बहु-तकनीकी दृष्टिकोण, हाईटेक सर्विलांस, नई पोस्ट, गहन गश्त, बाड़बंदी और फ्लड लाइटिंग से अवैध बांग्लादेशी घुसपैठियों की गिरफ्तारी भी पिछले वर्षों की तुलना में घट गई है. अब यह संख्या वर्ष 2015 के 3,426 मामलों की तुलना में साल 2019 में घटकर महज 1,351 हो गई है.

इस मामले की जांच के लिए पुलिस की पांच टीम बनाई गई हैं

बाराबंकीः खेत में मिली दलित युवती की लाश, रेप की आशंका

18 जनवरी 2021

बीवीपुर गांव के पास खेत में करीब 22 वर्षीय एक दलित लड़की की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मां ने बेटी को मरवाने के लिए दी थी सुपारी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

ओडिशा: बेटी बन गई शराब माफिया, मां ने सुपारी देकर करवा दिया मर्डर

18 जनवरी 2021

ओडिशा में एक 58 साल की महिला को अपनी बेटी को मरवाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना बालासोर जिले की है जहां एक महिला ने अपनी ही बेटी को मरवा दिया.

पति ने साथियों के साथ मिलकर किया पत्नी का गैंगरेप, दरवाजे से बांध दिए थे पैर

16 जनवरी 2021

पति-पत्नी के अटूट रिश्ते को शर्मसार करता हुआ मामला राजस्थान के जालौर जिले से सामने आया है, जहां पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर खुद की पत्‍नी का सामूह‍िक बलात्कार किया.

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ दूसरी बार महाभियोग

अब सीनेट में होगा ट्रंप की किस्मत का फैसला, 10 सांसदों ने भी छोड़ा साथ

15 जनवरी 2021

ट्रंप के खिलाफ अमेरिकी में लोगों की नाराज़गी कितनी ज़्यादा है, इसका अंदाज़ा सिर्फ़ इसी बात से लगाया जा सकता है कि अमेरिकी प्रतिनिधि सभा यानी हाउस ऑफ रिप्रेजेंटेटिव की स्पीकर नैंसी पेलोसी उन्हें ना सिर्फ़ लोकतंत्र बल्कि अमेरिका के लिए भी ख़तरा बता रही हैं.

पटना में बदमाशों ने रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी थी. (फाइल फोटो)

हत्यारा पकड़ा जाएगा तो गोली मेरी मम्मी मारेगी, बोली रूपेश की बेटी

15 जनवरी 2021

जब रूपेश के बेटा और बेटी सुशील मोदी के पास आए तो मासूम बच्ची ने हत्यारों को पकड़े जाने पर पुलिस नहीं बल्कि अपनी मम्मी द्वारा गोली मारने की बात कही. बच्ची ने कहा कि वो रोती लेकिन रो नहीं पा रही क्योंकि वो रोएगी तो मम्मा को अंदर से दर्द होगा.

बेटियों से 4 साल से कर रहा था दुष्कर्म, मना करने पर चुभाता था पिन

15 जनवरी 2021

बाप-बेटी का रिश्ता बेहद खास होता है लेकिन जब कोई बाप इस रिश्ते को शर्मसार कर दे तो समाज शर्मसार हो जाता है. इस रिश्ते की सभी मर्यादा तोड़ता हुआ महाराष्‍‍‍‍ट्र के पुणे में एक वाकया सामने आया है जहां मां ने अपनी बेटियों से दुष्कर्म करने वाले उनके पिता की शिकायत दर्ज कराई है.

शव को कंधे पर उठाकर 2 KM दूर पैदल थाने पहुंचा पूर्व सैन‍िक

15 जनवरी 2021

नशे में धुत एक भूतपूर्व सैनिक ने अपनी कार से एक शख्‍स को टक्‍कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद भूतपूर्व सैनिक शव को कंधे पर उठाकर 2 किलोमीटर पैदल चला और थाने पहुंचकर बॉडी को वहां रखा.

चलती ट्रेन से महिला के पति ने महिला को धक्का मार दिया

मुंबई: चलती ट्रेन से पति ने मारा धक्का, दो महीने पहले हुई थी शादी

14 जनवरी 2021

महिला के पति ने चेम्बुर और गोवंडी रेलवे स्टेशन के बीच महिला को चलती ट्रेन से धक्का मार दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई. फिलहाल महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पाकिस्तान का चेहरा भारत कई बार बेनकाब कर चुका है

आतंकवाद पर फिर घिरा PAK, UNO में भारत ने खोली आतंक के आका की पोल

14 जनवरी 2021

वो जो आतंक के आका हैं. वो जिनके दर से नफरत की नदी बहती है. वो जो अमन के दुश्मन हैं. सबसे पहले आतंक पर उनका ढोंग देखिए. गिरफ्तारी का खेल और फिर सजा. इसे दिखावा ना कहें तो क्या कहें. दुनिया जानती है. सबको पता है कि अगर एफएटीएफ में पाकिस्तान की गर्दन ना फंसी होती. तो ना ये नौटंकी होती और ना ही इनकी गिरफ्तारी.

मायके जाने पर नाराज था पत‍ि, तलवार से पत्‍नी की काटी नाक

14 जनवरी 2021

पति-पत्नी का रिश्ता अटूट और जन्मों-जन्मों तक एक-दूसरे का साथ निभाने वाला होता है. उनकी हर सुख-दुख में भागीदारी होती है लेकिन जब पति अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने की कोशिश करे तो हैरत होती है.