scorecardresearch
 

बड़े अपराध

 एजी पेरारिवलन

पूर्व PM राजीव गांधी के हत्यारे को मिली 30 दिनों की पैरोल

24 सितंबर 2020

राज्य सरकार ने पेरारिवलन की मां, अरूपथमल द्वारा दी गई याचिका को खारिज कर दिया था. उसकी मां ने कोरोनो वायरस जोखिम के कारण अपने बेटे के लिए 90 दिनों के लिए पैरोल की मांग की थी. अब कोर्ट ने इस मामले में 30 दिनों का पैरोल देने का आदेश दिया है.

मदद के बहाने दोस्त की गर्लफ्रेंड का रेप, फिर ब्लैकमेल

24 सितंबर 2020

लव मैरिज या इससे जुड़ी परेशानियों में प्रेमी जोड़े सबसे ज्यादा अगर किसी पर भरोसा करते है तो वो होते है उनके नजदीकी मित्र क्योंकि वही एक ऐसे साथी होते है जो निस्वार्थ होकर सभी परेशानियों से लड़कर अपने प्रेमी दोस्तों को एक करते हैं. यद उसी दोस्त के अंदर हवस और लालच हावी हो जाए तो अंजाम भयानक होता है.

पुलिस ने मंगलवार को भी खान मुबारक की दुकानों पर बुलडोजर चलाया था

यूपी: माफिया खान मुबारक की जमीन पर चला प्रशासन का ट्रैक्टर

23 सितंबर 2020

अंबेडकरनगर में मौजूद खान मुबारक की पौने दो एकड़ जमीन पर लगी फसल को प्रशासन ने नष्ट कर दिया. उस फसल पर ट्रैक्टर चलवाया गया. अधिकारियों के मुताबिक नष्ट की गई फसल की कीमत करीब एक लाख रुपये थी. जबकि जिस जमीन पर खेती की जा रही है, उसकी कीमत लगभग 72 लाख रुपये है.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 15 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है

दिल्ली हिंसाः चार्जशीट में खुलासा, व्हाट्सएप ग्रुप में दिए गए दिशा निर्देश

23 सितंबर 2020

22 फरवरी 2020 की रात 8.30 बजे जाह्नवी मित्तल ने कुसुम तबरेज वाइफ ऑफ तबरेज को कॉल की. इसके बाद राहुल रॉय को तीन लंबे कॉल किए. राहुल रॉय उस समय गुरुग्राम अपार्टमेंट में थे. जहांगीरपुरी प्रदर्शन के मैन पावर और सक्षमता को जानने के बाद राहुल रॉय ने फिर से जानवी मित्तल को कॉल किया और तकरीबन 20 मिनट तक बात की. इसी के बाद 23 फरवरी 2020 के लिए स्टेज तैयार किया गया.

दिल्ली हिंसा के मामले में 15 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है

दिल्ली पुलिस की चार्जशीटः CAA-NRC प्रदर्शन के लिए भाड़े पर बुलाये थे लोग

23 सितंबर 2020

दिल्ली पुलिस को सबूत मिले हैं कि जनवरी से साजिशकर्ता अपने उन गुर्गों को पैसा पहुंचा रहे थे, जिनके ऊपर दंगा करने की जिम्मेदारी थी. इसके लिए करीब डेढ़ करोड़ की रकम खातों में पहुंचाई गई, ताकि मौत बांटने का जखीरा तैयार किया जा सके. बाहर से गुंडों को लाया जा सके.

जया शाह की कंपनी बॉलीवुड के कई सितारों को ड्रग्स की सप्लाई करती थी!

सुशांत केसः बॉलीवुड पर छाया ड्रग्स का बवंडर, सामने आई कई अभिनेत्रियों की 'ड्रग्स चैट'

23 सितंबर 2020

पार्टियों के बहाने बॉलीवुड में नशे का दरिया बहता है, ये तो सब जानते हैं लेकिन किसी रोज इस दरिया में गोते लगाने वाले लोग यूं बेनकाब भी होंगे, उन पर कानून का शिकंजा भी कसेगा, ये किसी ने भी नहीं सोचा था.

कपिल मिश्रा पर भड़काऊ भाषण देकर हिंसा के लिए उकसाने का आरोप था

पुलिस की चार्जशीट में कपिल मिश्रा का बयान- मैंने कोई स्पीच नहीं दी

22 सितंबर 2020

दिल्ली में भड़काऊ भाषण देकर दंगे भड़काने और दंगों में भूमिका को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 27 जुलाई को बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के बयान दर्ज किए थे. यह बयान सवाल और जवाब के रूप में दर्ज किए गए.

नाबालिग को किया था किडनैप, वापस मिली तो निकली गर्भवती

21 सितंबर 2020

धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस ने 16 साल की नाबालिग किशोरी का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी ने 6 जुलाई 2020 को मंदिर प्रांगण में परिजनों के साथ सो रही नाबालिग का अपहरण कर लिया था.

कपड़े से ढका था फंदे पर लटका शव, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला

21 सितंबर 2020

टाटा स्टील के बंद पड़े क्वार्टर में फांसी पर लटका एक शव मिला तो हैरानी की बात देखने को मिली. फंदे पर लटके शव का मुंह ढका हुआ था. देखने में शव महिला का लग रहा था लेकिन लोगों को कहना है कि यह पुरुष है. यह हत्या है या आत्महत्या, इस पर भी संशय है. यह घटना झारखंड के जमशेदपुर की है.

गुरसिमरन सिंह मंड

दिल्ली पुलिस ने बब्बर खालसा के 2 आतंकी दबोचे, कांग्रेस नेता थे टारगेट

21 सितंबर 2020

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अगर ये आतंकी दिल्ली में गिरफ्तार नहीं होते तो पंजाब जाते ही नेताओं की हत्या की वारदात को अंजाम देते. आतंकियों ने दूसरे टारगेट का खुलासा किया जिसका नाम है निशांत शर्मा है.

एटा में स्कूल के पीछे पेड़ पर लटका मिला युवती का शव

20 सितंबर 2020

यूपी के एटा में पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश से सनसनी फैल गई है. एक स्कूल के पीछे जंगल में पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश के मामले पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.