scorecardresearch
 

बड़े अपराध

कपड़े से ढका था फंदे पर लटका शव, हत्या या आत्महत्या में उलझा मामला

21 सितंबर 2020

टाटा स्टील के बंद पड़े क्वार्टर में फांसी पर लटका एक शव मिला तो हैरानी की बात देखने को मिली. फंदे पर लटके शव का मुंह ढका हुआ था. देखने में शव महिला का लग रहा था लेकिन लोगों को कहना है कि यह पुरुष है. यह हत्या है या आत्महत्या, इस पर भी संशय है. यह घटना झारखंड के जमशेदपुर की है.

गुरसिमरन सिंह मंड

दिल्ली पुलिस ने बब्बर खालसा के 2 आतंकी दबोचे, कांग्रेस नेता थे टारगेट

21 सितंबर 2020

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अगर ये आतंकी दिल्ली में गिरफ्तार नहीं होते तो पंजाब जाते ही नेताओं की हत्या की वारदात को अंजाम देते. आतंकियों ने दूसरे टारगेट का खुलासा किया जिसका नाम है निशांत शर्मा है.

एटा में स्कूल के पीछे पेड़ पर लटका मिला युवती का शव

20 सितंबर 2020

यूपी के एटा में पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश से सनसनी फैल गई है. एक स्कूल के पीछे जंगल में पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश के मामले पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

MLA मुख्तार अंसारी इस वक्त पंजाब की जेल में बंद हैं

मुख्तार अंसारी की पत्नी व साले के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

18 सितंबर 2020

यूपी पुलिस ने अदालत से मुख्तार अंसारी की पत्नी, बेटों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की अपील की थी. इसके पीछे पुलिस के वकील ने कोर्ट में कई दलीलें पेश की थीं. जिसे मानते हुए अदालत ने विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी और उनके साले के खिलाफ एनबीडब्लू जारी कर दिया.

एम्स के विशेषज्ञों ने सुशांत की विसरा और पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच पूरी कर ली है

वारदातः जल्द सामने आएगा सुशांत की मौत का सच, AIIMS की जांच पूरी

18 सितंबर 2020

सबसे बड़ा सवाल ये है कि सुशांत की मौत का सच क्या है, हत्या या खुदकुशी?? तो इस सवाल का आख़िरी जवाब ना सीबीआई देगी, ना ईडी और ना ही एनसीबी. बल्कि इस सवाल का जवाब सामने आएगा दिल्ली की इस ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टी ऑफ़ साइंस यानी एम्स से.

फिरौती नहीं मिली तो मासूम को हाथ-पैर बांधकर जिंदा नहर में फेंका

18 सितंबर 2020

पश्चिम बंगाल में पंचायत सदस्य के 9 साल के बेटे का अपहरण के बाद उसकी हत्या कर दी गई. आरोपियों ने कक्षा 3 में पढ़ने वाले मासूम के हाथ-पैर बांध कर उसे जिंदा डीवीसी कैनाल में फेंक दिया.

दिल्ली हिंसा में कई लोगों की जान चली गई थी

दिल्ली दंगों में 17,500 पेज की चार्जशीट, जानिए 15 लोगों पर क्या हैं आरोप

17 सितंबर 2020

दिल्ली हिंसा मामले के मामले में पुलिस की स्पेशल सेल ने बुधवार को कड़कड़डूमा कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी. यह चार्जशीट कुल 17,500 पन्नों की है. पुलिस ने कोर्ट को बताया कि दिल्ली हिंसा के मामले में उसने कुल 747 लोगों को गवाह बनाया है, जबकि 15 लोगों को आरोपी.

भारतीय सेना के जवानों को विशेष प्रकार के कपड़े और हथियार दिए गए हैं

चीन को मुंहतोड़ जवाब देंगे भारत के शूरवीर, लद्दाख में पूरी तैयारी

16 सितंबर 2020

जंग के मैदान में शूरवीरों के हौसले और दम खम से आमने-सामने की जंग का फैसला होता है. भारत ने इस बात की पूरी तैयारी कर ली है कि हमारे फौजी डरपोक चीनियों को नाकों चने चबवा दें. इसके लिए भारत ने अपने फौजियों को मजबूत बनाने का हर पुख्ता इंतजाम किया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

वुहान इंस्टीट्यूट फिर शक के घेरे में, पाक के साथ खुफिया प्रोजेक्ट पर कर रहा काम

15 सितंबर 2020

23 जुलाई को प्रकाशित द क्लैक्सॉन में प्रकाशित एक रिपोर्ट में पत्रकार ने दावा किया था कि चीन के वुहान इंस्टीट्यूट ऑफ वायरोलॉजी ने पाकिस्तान की सैन्य संस्था डिफेंस साइंस एंड टेक्नॉलजी ऑर्गनाइजेशन (DESTO) के साथ एक खुफिया समझौते पर हस्ताक्षर किया है.

भारत के लद्दाख में घुसपैठ करना चीन की पुरानी आदत रही है

भारत के खिलाफ चीन की पुरानी साजिश, लद्दाख पर है ड्रैगन की नजर!

15 सितंबर 2020

जिस लद्दाख के लिए भारत एक इंच भी पीछे हटने को राजी नहीं और जिस लद्दाख को हथियाने के लिए चीन तमाम कोशिशें कर रहा है, आखिर उस लद्दाख में ऐसा क्या है? क्यों लद्दाख इतना अहम है? जबकि लद्दाख का ज्यादातर इलाका बंजर है.

एक गुप्त सूचना के आधार पर दोनों आतंकियों को गिरफ्तार किया गया

खालिस्तानी आतंकवादियों ने MP-हरियाणा से हासिल किए हथियार!

15 सितंबर 2020

पंजाब पुलिस प्रमुख दिनकर गुप्ता ने बताया की खालिस्तानी मॉड्यूल का भंडाफोड़ गुप्त सूचनाओं के आधार पर किया गया. गिरफ्तार आतंकी राज्य में शांति और भाईचारा तोड़ने के नजरिए से कुछ आतंकवादी घटनाओं की योजना बना रहे थे. गिरफ्तार किए गए आतंकवादियों की पहचान हरजीत सिंह और शमशेर सिंह के रूप में हुई है.