scorecardresearch
 

बड़े अपराध

कुछ एंबुलेंस ड्राइवर मरीजों के परिजनों से मनमाना किराया वसूल रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्लीः आजतक के 'स्टिंग' का असर, लूटने वाले एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

05 मई 2021

आजतक ने महामारी के दौर में कोरोना मरीजों को लूटने वाले एंबुलेंस ड्राइवर का स्टिंग ऑपरेशन किया था. इससे पता चला था कि कैसे एंबुलेंस ड्राइवर लोगों की मजबूरी का गलत फायदा उठा रहे हैं. अब इस पर दिल्ली सरकार की तरफ से सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया गया है.

पत्नी के सीने पर मारी लात, मौत हुई तो बांस के पत्तों पर रखकर जला द‍िया शव

02 मई 2021

एमपी के रीवा में एक बुजुर्ग दंपति की जिंदगीभर साथ निभाने की कसमे अन्तिम समय पर टूट गईं. बुजुर्ग पति ने 80 साल की पत्नी को मारकर लाश को ठिकाने लगाने के लिए जला दिया. बावजूद इसके वह कानून से नहीं बच पाया और जेल के सलाखों के पीछे पहुंच गया.

अदार पूनावाला (फाइल फोटो)

सीरम के CEO अदार पूनावाला बोले- ताकतवर लोगों के आ रहे फोन, मिल रही धमकियां

01 मई 2021

अदार पूनावाला ने कहा कि कॉल करने वालों में भारतीय राज्यों के मुख्यमंत्री, व्यापार मंडल के प्रमुख और कई प्रभावशाली हस्तियां शामिल हैं. ये लोग फोन पर कोविशील्ड वैक्सीन की तत्काल आपूर्ति की मांग करते हैं.

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से रेप, अश्लील क्लिप भेज तुड़वाई शादी

02 मई 2021

एमपी के रीवा में एक युवती को नौकरी और एक पार्टी में महिला मोर्चा की अध्यक्ष बनाने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा. आरोपी ने युवती को एक किराए का मकान दिलाया और अश्लील फ़िल्म बनाई और ब्लैकमेल कर लगातार उसका शोषण करता रहा. इतना ही नहीं, युवती की शादी तय होने पर अश्लील क्लिप ससुराल वालों को भेज दी थी.

NRI ने हनीमून पर बनाया पत्नी का अश्लील वीडियो, दहेज के लिए ब्लैकमेल फिर..

28 अप्रैल 2021

NRI पति ने नवविवाहिता पत्नी को हनीमून पर ले जाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद उसको उसी अश्लील वीडियो से अपनी पत्नी को ब्लैकमेल किया और दहेज की मांग की. इस सबसे तंग आकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो)

मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से कहा- BJP मेरी हत्या की साजिश रच रही है

22 अप्रैल 2021

मुख्तार ने कोर्ट से कहा कि मजदूर की हत्या में मुझे फर्जी मुल्जिम बनाया गया है, उस समय मैं आगरा जेल में बंद था. 16 वर्षों से मैं गाजीपुर गया ही नहीं, जबकि केस में गाजीपुर की पेशी को आधार बनाया गया है. मैं पांच बार का विधायक हूं, मुझसे बीजेपी हारी है. सत्ता में आने के बाद मेरी हत्या की साजिश रची जा रही है.''

बेटे ने पिता का सिर काटकर घर में दफनाया, जायदाद का था झगड़ा

22 अप्रैल 2021

पंजाब के जिला फरीदकोट से सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. जायदाद और पैसे के लिए एक बेटे ने पिता को बेहोशी का इंजेक्शन देकर उनकी बेदर्दी से हत्या कर दी. बेटे ने इस पूरी घटना को अंजाम देने के लिए अपने दोस्त और नौकर का सहारा लिया.

जेल से छूटते ही दुष्कर्म के आरोपी ने रेप पीड़िता को जिंदा जलाया

20 अप्रैल 2021

ये मामला रीवा जिले के मऊगंज कस्बे नरैनी पहाड़ का है. जहां दरिंदगी के आरोप में जेल पहुंचने के बाद भी राजेश यादव की हैवानियत कम नहीं हुई. शुक्रवार की रात राजेश यादव एक बार फिर पीड़िता के घर पहुंचा और घर के बाहर सो रही युवती के ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी.

ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप की कोशिश

18 अप्रैल 2021

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक वार्ड बॉय पर ऑक्सीजन सपोर्ट पर चल रही कोरोना पॉजिटिव महिला से रेप की कोशिश का आरोप लगा है. मामला सामने आने के बाद आरोपी वार्ड बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पंजाब: घर में सो रहा था शख्स, सिर काट कर साथ ले गया कातिल

17 अप्रैल 2021

ये मामला पंजाब के जिला फरीदकोट के गांव दीप सिंह वाला का है. बताया जा रहा है कि यह घटना सुबह करीब पांच बजे की है. जब हरपाल सिंह नाम का एक किसान अपने घर में सो रहा था. इस दौरान कातिल उसके घर में घुस गए. इसके बाद कातिलों ने हरपाल सिंह की गर्दन पर तेजधार हथियार से कई वार किए और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी. यही नहीं, कातिल जाते हुए मृतक का सिर काटकर अपने साथ ले गए.

ओनिबा और शरीक शादी के बाद 2019 में हनीमून ट्रिप पर दोहा गए थे

आजतक की मुहिम का असरः अपने वतन लौटे ओनिबा और शरीक, ऐसे साबित हुई बेगुनाही

16 अप्रैल 2021

यकीनन ऐसी मिसालें बेहद कम मिलती हैं. जब देश से दूर विदेश में कोई बेगुनाह हिंदुस्तानी जेल में बंद हो और उसे वापस भारत लाने के लिए एक साथ कई सरकारी एजेंसियां जुट जाएं. ओनिबा और शरीक की रिहाई और वतन वापसी के लिए ऐसा ही हुआ.