scorecardresearch
 

बड़े अपराध

आरोपी राजेश विश्वकर्मा और उसके साथी अब जेल की सलाखों के पीछे जा चुके हैं

इंदौरः फार्म हाउस में पत्नी से कराता था न्यूड डांस, दोस्त करते थे गैंगरेप

21 जनवरी 2022

कहते हैं ज़ुल्म फिर ज़ुल्म है, बढ़ता है तो मिट जाता है. मध्य प्रदेश के इंदौर की ये कहानी भी कुछ ऐसी है. जहां एबी रोड, मांगलिया पर मौजूद एक फार्म हाउस में कल तक रातें गुलज़ार हुआ करती थी. लेकिन आज वहां मलबे के सिवा कुछ भी नहीं.

पुलिस ने सोनू कुमार के घर दबिश देकर उस पूरे मामले का खुलासा कर दिया

बिहारः हाजीपुर पुलिस ने किया ऐसे मर्डर का खुलासा, जिसमें 'कत्ल' कभी हुआ ही नहीं

20 जनवरी 2022

उस कमरे में खून ही खून बिखरा पड़ा था. बिस्तर के नीचे, दीवार पर. हर तरफ़ खून के छींटे थे. और तो और कमरे में ही खून से सना सब्ज़ी काटनेवाला एक तेज़धार फहसूल भी पड़ा था. हैरानी की बात ये थी कि वहां मरने वाले की लाश नहीं थी.

एक ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत 6 जनवरी को पुलिस ने समर घोष को गिरफ्तार किया

सब्जीवाला बना करोड़पति, हैरान कर देगी बिहार के सबसे बड़े शराब तस्कर का कहानी

19 जनवरी 2022

पहली बार फ्लाईट में सफर के दौरान समर घोष की मुलाकात एक एयरहोस्टेस से हुई. जिसे वो अपना दिल दे बैठा था. उसकी वजह से समर ने पूरे एक साल तक सिलिगुडी से दिल्ली तक बिजनेस क्लास में कई बार सफर किया.

आफिया सिद्दिकी को छुड़ाने के लिए उस संदिग्ध ने इस वारदात को अंजाम दिया

जब 'लेडी अल कायदा' को छुड़ाने के लिए बंधक बनाए गए 4 लोग, फिर हुआ ऐसा..

18 जनवरी 2022

प्रार्थना स्थल पर क़ब्ज़ा करने वाला शख़्स अब कॉन्ग्रेगेशन बेथ इज़रायल नाम के फ़ेसबुक पेज पर भी क़ब्ज़ा कर लेता है. वो चिल्लाते हुए सबसे पहले ये ऐलान करता है कि उसके पास गन है और उसका बैकपैक विस्फोटकों से भरा है.

अलवर गैंगरेप में नया ट्विस्ट, राजस्थान पुलिस को नहीं मिल रहे रेप के सबूत!

16 जनवरी 2022

राजस्थान के अलवर में एक बच्ची सड़क किनारे लहू-लुहान मिली. वो ना बोल सकती है और न सुन सकती है. बाद में बच्ची को अस्पताल ले जाया जाता है. जहां बच्ची का इलाज चल रहा है. शुरु में पुलिस गैंगरेप का मामला बता रही थी लेकिन फिर जुर्म और सियासत का ऐसा खेल शुरु होता है कि अलवर पुलिस अब गैंगरेप पर ही सवाल उठाने लगती है. जिस बच्ची का प्राइवेट पार्ट इतनी बुरी तरह ज़ख्मी हुआ कि उसकी ज़िंदगी पर ही खतरा मंडराने लगा. राजस्थान का शासन प्रशासन अब भी उस बच्ची के साथ हुई ज़्यादती की असलियत पर कभी हां और कभी ना करने में लगा है. देखिए ये रिपोर्ट.

वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी (फाइल फोटो)

हरिद्वार पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हिरासत में लिए गए वसीम रिजवी उर्फ नारायण त्यागी

13 जनवरी 2022

हाल ही में उत्तराखंड पुलिस ने ट्वीट कर बताया था कि सोशल मीडिया पर धर्म विशेष के खिलाफ भड़काऊ भाषण देकर नफरत फैलाने संबंधी वायरल हो रहे वीडियो पर संज्ञान लेते हुए वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी और अन्य के खिलाफ कोतवाली हरिद्वार में धारा 153A IPC के अंतर्गत केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने अनजान महिला की लाश एक नदी से बरामद की थी (सांकेतिक चित्र)

एक अनजान लाश ने ऐसे किया कत्ल की खौफनाक साजिश का खुलासा

12 जनवरी 2022

एक नदी से पुलिस ने कुछ दिन पुरानी एक महिला की लाश बरामद की. उसके बाद इस मामले में जो कुछ भी हुआ वो बेहद हैरान करने वाला था. इस मामले में कत्ल तो एक महिला का हुआ. मगर पुलिस दो लाशों को लेकर तफ्तीश कर रही थी.

TRAD ग्रुप पर रची गई थी मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ साजिश, क्रिएटर ने उगले राज

09 जनवरी 2022

What is TRAD group: प्रारंभिक जांच में आरोपी ओंकारेश्वर ठाकुर ने कबूल किया है कि वह ट्विटर पर एक ट्रैड ग्रुप का हिस्सा था, जहां एक विशेष समुदाय को निशाना बनाया जाता था और बदनाम किया जाता था.

सांकेतिक फोटो

बच्चों के रेपिस्ट को खौफनाक सजा, इस देश ने पेश की मिसाल!

07 जनवरी 2022

बच्ची का अपहरण कर उसके साथ रेप (Child Rapist) की वारदात को अंजाम दिया. फिर उन्होंने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर (Brutal Murder) दी. इसके बाद बच्ची की लाश को सूटकेस में भरकर ठिकाने लगा दिया.

Russian Historian Anatoly Moskvin/ Twitter

कब्रों से लड़कियों की डेड बॉडी निकाल घर में सजाया था, कौन है ये शख्स?

07 जनवरी 2022

Grave robber Anatoly Moskvin: मोस्‍कविन लड़कियों की लाशों को कब्रिस्‍तान से चुराकर घर ले जाता था. फिर उन्‍हें घर में गुड़ियों के रूप में सजाकर रखता था.

रिकार्डो सीजर गुएडस ने किया फर्जीवाड़ा

मृत बच्चे की पहचान चुराकर 20 साल तक की जॉब, शादी भी कर डाली!

05 जनवरी 2022

रिकार्डो सीजर गुएडस (Ricardo Cesar Guedes) ने अमेरिका की नामी यूनाइटेड एयरलाइंस की 40 फ्लाइट में भी अपनी सेवा दी है. उसने फर्जीवाड़ा कर पासपोर्ट बनवाया था. वहीं उसने फर्जी नाम से शादी भी की थी.

प्रतीकात्मक फोटो

Bulli Bai: किसने शुरू की मुस्लिम महिलाओं के अपमान की हरकत? जांच शुरू

03 जनवरी 2022

Bulli Bai नाम से एक ऐप सामने आया है. ऐप पर मुस्लिम महिलाओं को टारगेट किया जा रहा है. यहां उनके खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है और गंदी बातें लिखी जा रही हैं. दरअसल, Bulli Bai ठीक उसी तरह बनाया गया है जैसे कुछ दिन पहले Sulli Deals बनाया गया था.

कानपुर वाले ठिकाने से 177.45 करोड़ रुपये कैश मिला था

Kanpur Raid: 196 करोड़ कैश, 23 KG सोना.. 'तहखानों' से क्या-क्या मिला

29 दिसंबर 2021

Kanpur Raid: कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain) के कानपुर और कन्नौज वाले ठिकानों से आंखें चौंधिया देने वाले कैश के साथ-साथ बड़ी मात्रा में सोना और चंदन का तेल मिला है.

मुल्तानी और उसका भाई जर्मनी में एक बड़ी दुकान चलाते हैं

कौन है जसविंदर सिंह मुल्तानी, जिसने रची लुधियाना कोर्ट ब्लास्ट की साजिश

28 दिसंबर 2021

जर्मनी में पकड़ा गया आतंकी जसविंदर सिंह मुल्तानी मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर में गांव मुकेरिया का रहने वाला है. उसका जन्म 1976 में हुआ था. जसविंदर का एक भाई और है.

पीयूष जैन को कोर्ट ने 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

4 ट्रकों से शुरू होकर 200 करोड़ कैश... कारोबारी पीयूष जैन की पूरी कहानी

27 दिसंबर 2021

डीजीजीआई ने जब इस मामले की गहराई से जांच शुरू की तब पता चला कि इस ट्रांसपोर्टर ने जीएसटी चुकाने से बचने के लिए 200 से ज्यादा फर्जी इनवाइसेज़ तैयार किए हैं और सरकार को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है.

लुधियाना ब्लास्ट में पाकिस्तानी ISI का हो सकता है हाथ

लुधियाना ब्लास्ट में पाकिस्तानी ISI का हाथ! पंजाब DGP के बड़े खुलासे

25 दिसंबर 2021

लुधियाना कोर्ट परिसर में हुए ब्लास्ट में कई अहम इनपुट सामने आ गए हैं. दो आरोपी गिरफ्तार हैं, एक की मौत हो गई है और कई सारे एंगल देखने को मिल रहे हैं. अब पंजाब डीजीपी सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय ने इस पूरे मामले के तार पाकिस्तानी ISI से भी जोड़ दिए हैं.

मृतक परिवार ने मरने से पहले पूरे गांव को नाश का श्राप भी दे दिया

एक कत्ल, 4 मौतः पुलिस की लापरवाही का फसाना बन गया ये केस

24 दिसंबर 2021

सूरज की किरणों के धरती पर पहुंचने से पहले ही इस धरती से दूर जा चुका था. सुबह घर के अंदर तीनों की लाशें फंदे से लटकती हुई मिली. मरनेवालों में 48 साल का ओमप्रकाश, उसकी 45 साल की बीवी कमलेश और 20 साल का बेटा सोनू शामिल थे.

36 घंटे की रेड, पीयूष जैन के घर से 150 करोड़ बरामद

Kanpur Raid: 36 घंटे नॉन स्टॉप एक्शन...150 करोड़ नकद बरामद

24 दिसंबर 2021

पहले गुरुवार को DGGI  के अधिकारियों ने कर चोरी के मामले में पीयूष जैन के घर, दफ्तर और कोल्ड स्टोरेज में रेड मारी थी. लेकिन जब वहां पर भारी मात्रा में कैश की बरामदगी होने लगी, तब इनकम टैक्स की टीम को भी सूचना दे दी गई और फिर दोनों ने साथ मिलकर 36 घंटे तक इस रेड को अंजाम दिया.

कारोबारी पीयूष जैन

कारोबारी के घर अकूत दौलत, कैश ले जाने को मंगाना पड़ा बड़ा कंटेनर

24 दिसंबर 2021

कानपुर व्यापारी पीयूष जैन के घर पर छापेमारी के दौरान 150 करोड़ से अधिक नकद बरामद कर ली गई है. अब इतनी बड़ी धनराशि को सुरक्षित ले जाने के लिए जीएसटी इंटेलिजेंस महानिदेशालय (डीजीजीआई) के अधिकारियों  ने करेंसी नोट लादने वाले कंटेनर का इंतजाम कर लिया है.