scorecardresearch
 

बड़े अपराध

युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका.

Patna: 2004 में बाप की हुई थी हत्या, अब बेटे को उतारा मौत के घाट

24 अक्टूबर 2020

पटना के दुल्हिनबाजार में मौत का ये खेल वर्षों पुराना है. बताया गया है कि 2004 में यहां के रहने वाले वीरेंद्र गोस्वामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड की वजह रंजिश थी. ये रंजिश यहां खत्म नहीं हुई. वीरेंद्र गोस्वामी के बेटे को भी इस रंजिश में अपनी जान गंवानी पड़ी.

दोस्‍त के जन्‍मदिन की पार्टी से लौट रही थी युवती, चलती कार में हुआ रेप

24 अक्टूबर 2020

पंजाब से एक बेहद शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक दोस्‍त के जन्‍मदिन की पार्टी मनाने के बाद वापस लौटते में दो युवकों ने युवती को जबरन अपने साथ बैठा लिया और चलती कार में रेप की घटना को अंजाम दिया. यह घटना पंजाब के लुधियाना शहर की है.

फिरोजाबाद: रात में घर के अंदर घुसकर 11वीं की छात्रा को मारी गोली

24 अक्टूबर 2020

यूपी में पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है. 3 लड़कों ने देर रात को घर में घुस कर 16 साल की छात्रा के सिर में गोली मारी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसके बाद तीनों आरोपी फरार हो गए. हैरानी की बात है कि पुलिस और परिजन हत्या का कारण बताने को तैयार नहीं हैं.

जालौरः दलित लड़की से गैंगरेप, फिर वीडियो किया वायरल

23 अक्टूबर 2020

राजस्‍थान में 5 दिन पहले भीनमाल क्षेत्र में 14 व 15 साल की दो नाबालिगों के साथ गैंगरेप की घटना का शोर अभी थमा ही नहीं था कि जालाैर जिले से अब एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है.

पाकिस्तान में गृह युद्ध के हालात बनते जा रहे हैं

'ऑपरेशन जीजा' इमरान सरकार को पड़ा भारी, एकजुट हो गए विपक्षी दल

23 अक्टूबर 2020

तीन पी और पाकिस्तान आपस में उलझे हुए हैं. इन तीनों पी ने मिलकर पाकिस्तान में अशांति फैला रखी है. पहला पी है पॉलिटिक्स. दूसरा पी है पाकिस्तान आर्मी और तीसरा पी पुलिस है. पाकिस्तान में ये पीपीपी मॉडल कोहराम मचाए हुए है.

लेडी होमगार्ड ने पड़ोसी युवती को घर बुलाया, पत‍ि ने किया रेप

23 अक्टूबर 2020

एक महिला होमगार्ड ने पड़ोस में रहने वाली युवती को धोखे से अपने घर पर सोने को बुलाया. यहां उसके पति ने युवती से रेप कर दिया. शर्मसार कर देने वाला यह मामला छत्‍तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले का है.

पुलिसकर्मियों और उनकी गाड़ी पर भी हमला किया गया था

पालघर लिंचिंग मामले में 8 और आरोपी गिरफ्तार, ऐसे नाम आए सामने

23 अक्टूबर 2020

पालघर लिंचिंग मामले में महाराष्ट्र सीआईडी ने गुरुवार को 8 और लोगों को गिरफ्तार किया. इस साल अप्रैल में सूरत जा रहे दो साधुओं और उनके ड्राइवर को भीड़ ने पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी थी.

मां ने देवी को खुश करने के लिए चढ़ा दी 24 साल के बेटे की बलि

22 अक्टूबर 2020

आस्था के नाम पर किस प्रकार अंधविश्वास लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है इस बात का जीता जागता उदाहरण मध्य प्रदेश के पन्ना में देखने को मिला जहां एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक मां ने अपने ही 24 साल के बेटे की कुल्हाड़ी से गर्दन काट कर निर्मम हत्या कर दी.

राजद्रोह केस में कंगना को मुंबई पुलिस का समन, बहन रंगोली भी तलब

21 अक्टूबर 2020

मुंबई में बांद्रा पुलिस ने राजद्रोह मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को तलब किया है. दोनों बहनों को सोमवार और मंगलवार को क्रमशः पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. एक वकील की तरफ से दायर की गई शिकायत पर बांद्रा कोर्ट के मजिस्ट्रेट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया था.

अमेरिका और भारत पहले भी साथ-साथ युद्धाभ्यास कर चुके हैं

समंदर में चीन को दहलाने की तैयारी, अगले महीने होगा बड़ा युद्धाभ्यास

21 अक्टूबर 2020

फाइटर जेट, आधुनिक हेलिकॉप्टर, गाइडेड मिसाइल, मिसाइल डेस्ट्रॉयर, सबमरीन, एंटी सबमरीन और एयरक्राफ्ट कैरियर, जी हां जब ये सारे विनाशक बंगाल की खाड़ी और अरब सागर में एक साथ उतरेंगे. तब चीन का कलेजा कांपेगा.

हिजबुल के आतंकी जम्मू कश्मीर में नशे की तस्करी से आतंक के लिए पैसा कमाते हैं

हिजबुल ने कश्मीर से पंजाब तक ऐसे फैलाया था ड्रग्स-टेरर का जाल

20 अक्टूबर 2020

इस मॉड्यूल में पाकिस्तान से रॉक साल्ट ग्रेन्युल आयात करने की आड़ में भारत-पाकिस्तान सीमा पर अटारी के माध्यम से हेरोइन की तस्करी की जा रही थी. मॉडस ऑपरेंडी के माध्यम से अर्जित ड्रग मनी का एक हिस्सा प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन को जाता था.