scorecardresearch
 

बड़े अपराध

पत्नी और 5 बच्चों को घायल कर स‍िपाही ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, छुट्टी पर आया था घर

15 मई 2021

छुट्टी पर आए सिपाही ने पत्नी और 5 बच्चों को धारदार हथियार से घायल कर द‍िया और फ‍िर ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली. इलाज के दौरान मृतक सिपाही मुंशी यादव की घायल पत्नी रीना की भी मौत हो गई. 5 बच्चे जख्मी हो गए ज‍िनका हॉस्प‍िटल में इलाज चल रहा है. यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के गाजीपुर की है.

प्रेम संबंधों से नाराज था पिता, कुल्हाड़ी से काट कर की बेटी और प्रेमी की हत्या

15 मई 2021

हम 21वीं सदी में पहुंचने की वाहवाही भले करते हों लेकिन प्रेम संबंधों को लेकर आज भी तालिबानी युग में जी रहे हैं. कानपुर में शन‍िवार को एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेम संबंधों से खफा होकर बेटी और प्रेमी दोनों को सरेआम मौत के घाट उतार दिया.

मृतक शूटर अंशु दीक्षित (फाइल फोटो)

बहन से छेड़खानी, फिर अपराध की ओर कदम...मुठभेड़ में ढेर अंशु की कहानी

15 मई 2021

शूटर अंशु दीक्षित ने चित्रकूट जेल में बंद दूसरे गुट के दो बदमाशों मुकीम काला और मेराज पर फायरिंग करके हत्या कर दी है, फिर अंशु की पुलिस से भी मुठभेड़ हो गई, जिसमें पुलिस ने अंशु को मार गिराया. अंशु कैसे गुंडा बना और कैसे उसका रुतबा बढ़ता गया ये कहानी अपने आप में दिलचस्प है.

वेतन लेकर बेटी घर आई तो बाप ने मार दी गोली, नशे के ल‍िए पैसा मांगा तो कर द‍िया था इनकार

14 मई 2021

पंजाब के जिला फाजिल्का के जलालाबाद में एक प‍िता ने ऐसी घटना को अंजाम द‍िया जो हैरान कर देने वाली है. प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली बेटी जब वेतन लेकर घर आई तो नशे के आदी प‍िता ने पैसा मांगा. जब पैसा नहीं म‍िला तो बेटी को ही गोली मार दी.

10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ मुंहबोले चाचा ने क‍िया रेप, फिर कर दी हत्या

12 मई 2021

शराब के नशे में एक 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ उसके मुंहबोले चाचा ने बलात्कार कर हत्या कर दी. गांव वालों ने रेप‍िस्ट को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है. गांव के लोगों में काफी आक्रोश है कि मात्र 10 साल की बच्ची जो क्लास 3 में पढ़ती थी, उसकी हत्या कर दी गयी है. र‍िश्तों को शर्मसार कर देने वाली यह घटना झारखंड के जमशेदपुर ज‍िले की है.

अमेरिका के हाथ चीन की एक खुफिया रिपोर्ट लगी है, जिसमें जैविक हथियारों का जिक्र है

जैविक हथियारों से तीसरा विश्व युद्ध कराना चाहता है चीन!

11 मई 2021

अमेरिकी ख़ुफ़िया एजेंसी ने भूचाल लाने वाला खुलासा किया है. पीएलए से जुड़े वैज्ञानिक और हथियार विशेषज्ञों ने भी उस दावे का समर्थन किया है. जिसके बाद सवाल उठ रहे हैं कि क्या कोरोना चीन का बायोलॉजिकल वेपन है?

कुछ एंबुलेंस ड्राइवर मरीजों के परिजनों से मनमाना किराया वसूल रहे हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्लीः आजतक के 'स्टिंग' का असर, लूटने वाले एंबुलेंस ड्राइवर के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

05 मई 2021

आजतक ने महामारी के दौर में कोरोना मरीजों को लूटने वाले एंबुलेंस ड्राइवर का स्टिंग ऑपरेशन किया था. इससे पता चला था कि कैसे एंबुलेंस ड्राइवर लोगों की मजबूरी का गलत फायदा उठा रहे हैं. अब इस पर दिल्ली सरकार की तरफ से सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया गया है.

पत्नी के सीने पर मारी लात, मौत हुई तो बांस के पत्तों पर रखकर जला द‍िया शव

02 मई 2021

एमपी के रीवा में एक बुजुर्ग दंपति की जिंदगीभर साथ निभाने की कसमे अन्तिम समय पर टूट गईं. बुजुर्ग पति ने 80 साल की पत्नी को मारकर लाश को ठिकाने लगाने के लिए जला दिया. बावजूद इसके वह कानून से नहीं बच पाया और जेल के सलाखों के पीछे पहुंच गया.

अदार पूनावाला (फाइल फोटो)

सीरम के CEO अदार पूनावाला बोले- ताकतवर लोगों के आ रहे फोन, मिल रही धमकियां

01 मई 2021

अदार पूनावाला ने कहा कि कॉल करने वालों में भारतीय राज्यों के मुख्यमंत्री, व्यापार मंडल के प्रमुख और कई प्रभावशाली हस्तियां शामिल हैं. ये लोग फोन पर कोविशील्ड वैक्सीन की तत्काल आपूर्ति की मांग करते हैं.

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से रेप, अश्लील क्लिप भेज तुड़वाई शादी

02 मई 2021

एमपी के रीवा में एक युवती को नौकरी और एक पार्टी में महिला मोर्चा की अध्यक्ष बनाने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा. आरोपी ने युवती को एक किराए का मकान दिलाया और अश्लील फ़िल्म बनाई और ब्लैकमेल कर लगातार उसका शोषण करता रहा. इतना ही नहीं, युवती की शादी तय होने पर अश्लील क्लिप ससुराल वालों को भेज दी थी.

NRI ने हनीमून पर बनाया पत्नी का अश्लील वीडियो, दहेज के लिए ब्लैकमेल फिर..

28 अप्रैल 2021

NRI पति ने नवविवाहिता पत्नी को हनीमून पर ले जाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया. उसके बाद उसको उसी अश्लील वीडियो से अपनी पत्नी को ब्लैकमेल किया और दहेज की मांग की. इस सबसे तंग आकर नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.