scorecardresearch
 

बड़े अपराध

आईएएस की पत्नी ने मांगी इच्छा मृत्यु. (प्रतीकात्मक फोटो)

IAS की पत्नी ने मांगी इच्छा मृत्यु की इजाजत, जानें क्या है मामला

16 जून 2021

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक युवती ने गुजरात कैडर के आईएएस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. युवती का कहना है कि आईएएस गौरव दहिया ने उसके साथ दुष्कर्म कर उसके अश्लील वीडियो बनाएं और ब्लैकमेलिंग कर उसके साथ शादी की है, जबकि वह पहले से शादीशुदा था.

पीड़िता और उसकी बहन आरोपी ने चाकू से किया था हमला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरत के वेश में घर में घुसा रेप का आरोपी, पीड़िता को चाकुओं से गोदकर मार डाला

14 जून 2021

राजस्थान के सिरोही में बलात्कार के आरोपी ने जमानत पर बाहर आते ही पीड़िता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. आरोपी को पिछले साल पीड़िता के साथ बलात्कार करने की कोशिश के मामले में गिरफ्तार किया गया था.

Chhattisgarh crime. (प्रतीकात्मक फोटो)

FB पर दोस्ती, नौकरी का झांसा देकर बुलाया दिल्ली, 6 महीने तक किया रेप

13 जून 2021

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर की युवती की फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हो गई. युवक ने युवती को नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली बुलाया. इसके बाद आरोपी ने युवती को कैद कर 6 महिनों तक उसके साथ रेप किया और इनकार करने पर सिगरेट से भी दागता था.

UP crime.

शाहजहांपुर: बिजनेस के लिए ससुराल वालों ने मांगे 20 लाख, नहीं मिले तो कर दी विवाहिता की हत्या

13 जून 2021

ये मामला शाहजहांपुर में थाना निगोही क्षेत्र के छोटी सब्जी मंडी का है. जहां शनिवार रात दहेज लोभियों ने विवाहिता वंदना की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को मेडिकल कॉलेज में छोड़कर फरार हो गए.

चोर गिरफ्तार, बरामद हुआ करोड़ों का माल...खजाने के मालिक का पता नहीं

13 जून 2021

पुलिस ने एक बहुत बड़ी चोरी का पर्दाफाश तो कर दिया, करोड़ों रुपये चुराने वाले चोरों को भी पकड़ लिया लेकिन यह धन है किसका, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

CCTV में कैद हुआ लाइव मर्डर, चाकू के वार से तड़पता रहा युवक

11 जून 2021

एमपी में मन्दसौर के जीवागंज इलाके में बीती रात एक हत्या हो गई. हत्या की यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. राकेश सिखवाल नाम के एक युवक को वहीं के स्थानीय भगत सिंह ने पेट में चाकू मारकर घायल कर दिया था. राकेश को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी भगत सिंह को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

डोमिनिका कोर्ट परिसर में भारत का भगोड़ा मेहुल चोकसी व्हीलचेयर पर नजर आया

'धोखेबाज़' खुद गर्लफ्रेंड के धोखे का शिकार हो गया? जानिए मेहुल का पूरा सच

11 जून 2021

भारत और भारत के कानून से चल रही मेहुल चोकसी की रेस अब ख़त्म होने वाली है. साढ़े तेरह हज़ार करोड़ रुपये के महाघोटाले के किंगपिन चोकसी के प्रत्यर्पण का रास्ता साफ होता दिखाई दे रहा है. बहुत मुमकिन है कि आनेवाले कुछ दिनों में वो आपको भारत में ही सलाखों के पीछे नज़र आए.

जिस दोस्त को पार्टी के लिए घर बुलाया उसी ने किया रेप, लड़की ने दी जान

11 जून 2021

19 साल की लड़की कॉलेज में पढ़ाई के साथ-साथ एक प्राइवेट कंपनी में जॉब भी करती थी. एक द‍िन उसने अपने सहकर्मियों के साथ अपने कमरे पर शराब की पार्टी रखी तो होश खोने के बाद उसका रेप हो गया. इस सदमे में उसने खुदकुशी कर ली. यह वाकया गुजरात के वड़ोदरा का है.

इनामी गैंगस्टर जयपाल भुल्लर

नेशनल प्लेयर रहा जयपाल भुल्लर कैसे बना मोस्ट वांटेड गैंगस्टर?

11 जून 2021

पश्चिम बंगाल के कोलकाता में एसटीएफ ने पंजाब के दो खूंखार बदमाशों को ढेर कर दिया है. दोनों पंजाब में मोस्ट वांटेड क्रिमिनल थे और कई अपराधों में शामिल थे. दोनों गैंगस्टर का आतंक अब उनके इलाकों से खत्म हो चुका है.

रेसलर सुशील कुमार को जेल में जान का खतरा बना हुआ है

दिल्लीः सबसे हाई सिक्योरिटी 'सेल' में बंद है सुशील, फिर भी जान का खतरा!

08 जून 2021

सागर धनखड़ मर्डर केस में नाम आने के साथ ही रेसलर सुशील कुमार की पर जान का खतरा मंडरा रहा था, लेकिन उसकी गिरफ्तारी होने के बाद ये खतरा कुछ ज़्यादा ही बढ़ गया है. वजह ये कि सुशील कुमार इस वक़्त दिल्ली की ओवर क्राउडेड जेलों में से एक मंडोली जेल में क़ैद है.

UP crime (प्रतीकात्मक फोटो)

UP: एक ही परिवार के 4 लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

07 जून 2021

शाहजहांपुर में एक ही परिवार के 4 लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिवार के चार सदस्यों का शव फांसी पर लटके हुए मिले. मरने वालों में 12 साल का बेटा और 6 साल की बच्ची भी शामिल है. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है.