scorecardresearch
 

बड़े अपराध

मिर्जापुर देखकर आरोपी तौसीफ ने कर दी थी निकिता की हत्या (हत्या)

'मिर्जापुर' वेब सीरीज देखकर रची थी निकिता की हत्या की साजिश, आरोपी तौसीफ ने कुबूला

31 अक्टूबर 2020

बल्लभगढ़ में सोमवार को पेपर देकर लौट रही बीकॉम तृतीय वर्ष की छात्रा 21 वर्षीय निकिता की गोली मारकर हत्या की गई थी. आरोपी तौसिफ ने पुलिस हिरासत में स्वीकार किया कि उसने निकिता की हत्या की योजना वेब सीरीज 'मिर्जापुर' देखने के बाद बनाई थी.

जेल में था पति तो पत्‍नी के जेठ से बने संबंध, जेल से आकर भाई का मर्डर

31 अक्टूबर 2020

उत्तर प्रदेश के चंदौली में पुलिस ने 2 महीने पहले हुए एक युवक के सनसनीखेज हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है. इस मामले में पुलिस ने इस मामले में मुख्य हत्या के आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि इस हत्याकांड का एक आरोपी पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में है जिसकी निशानदेही पर इस हत्याकांड का खुलासा हुआ है.

सांसद अफजाल अंसारी (फाइल फोटो)

लखनऊ: निष्क्रांत संपत्ति मामले में सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी के खिलाफ FIR दर्ज

30 अक्टूबर 2020

निष्क्रांत संपत्ति के मामलों में यूपी सरकार का एक्शन जारी है. शुक्रवार को लखनऊ में सांसद अफजाल अंसारी की पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

Chandauli: दूध के कंटेनर में जा रही थी शराब, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

30 अक्टूबर 2020

चंदौली नौबतपुर के यूपी और बिहार बॉर्डर पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान पुलिस ने एक कंटेनर को रुकवाया. देखने से लग रहा था, कि ये दूध का कंटेनर है, लेकिन जब पुलिस ने तलाशी ली, तो कंटेनर में बड़ी मात्रा में शराब मिली. पुलिस को चकमा देने के लिए शराब तस्करों ने दूध के कंटेनर का इस्तेमाल किया था. इतना ही नहीं इस कंटेनर के आगे एक कार भी चल रही थी, जिसमें सवार तीन शराब तस्कर कंटेनर को एस्कॉर्ट कर रहे थे. पुलिस ने इस कंटेनर से विदेशी शराब की 135 पेटियां बरामद की हैं.

एनआईए की छापेमारी जारी (फाइल फोटो-PTI)

NGO के जरिए टेरर फंडिंग: श्रीनगर और दिल्ली में 9 ठिकानों पर NIA की छापेमारी

29 अक्टूबर 2020

जम्मू-कश्मीर में टेरर फंडिंग को लेकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की छापेमारी आज भी जारी है. एनजीओ के जरिए टेरर फंडिंग के आरोपों के बाद श्रीनगर और दिल्ली में 9 ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.

हाफीज सईद और दाऊद इब्राहिम (फाइल फोटो)

आतंकवाद पर एक्शन, हाफिज सईद का बहनोई और दाऊद के भाई समेत 18 आतंकी घोषित

27 अक्टूबर 2020

राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने की प्रतिबद्धता पर बल देते हुए और आतंकवाद के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के तहत मोदी सरकार ने आज 18 व्यक्तियों को नए UAPA कानून के तहत आतंकवादी घोषित कर उनका नाम उक्त अधिनियम की चौथी अनुसूची में शामिल किया है.

सैलरी मांगी तो शराब ठेकेदार पर सेल्समैन को जिंदा जलाने का आरोप

26 अक्टूबर 2020

अलवर जिले में एक शराब के ठेके में शनिवार रात आग लगने से यहां कार्यरत सेल्समैन की जिंदा जलकर मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया है कि युवक कमल किशोर ने सैलरी मांगी थी तो ठेकेदार ने पहले उसे ठेके में फ्रीजर में बंद कर दिया फिर सुनियोजित तरीके से आग लगाकर उसे जिंदा जलाकर मार डाला.

आरोपी महिला चोर की तीन अन्य साथी भी गिरफ्तार.

Kaimur: धार्मिक आयोजनों में मंगलसूत्र चुराती थीं महिलाएं, पुलिस ने दबोचा

25 अक्टूबर 2020

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कैमूर जिले के मुंडेश्वरी धाम और हरसू ब्रह्म धाम में मंगलसूत्र, सोने की चेन आदि की छिनैती की घटनाएं बढ़ रही थीं. इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस टीम को सादा कपड़ों में यहां तैनात किया गया था

आठ दिन उपवास रखे पति ने की पत्नी की हत्या, पूजा वाले कमरे में मिला शव

25 अक्टूबर 2020

नवरात्र में 8 दिन उपवास रखने के बाद रात को उसकी पत्‍नी का शव पूजा के कमरे में मिला. पुलिस ने जब इसकी जांच की तो घटनास्‍थल को देखकर लगा कि पति ने ही पत्‍नी की नरबलि दी होगी. आरोपी झाड़फूंक का काम करता है. यह सनसनीखेज घटना छत्‍तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले की है.

युवक की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंका.

Patna: 2004 में बाप की हुई थी हत्या, अब बेटे को उतारा मौत के घाट

24 अक्टूबर 2020

पटना के दुल्हिनबाजार में मौत का ये खेल वर्षों पुराना है. बताया गया है कि 2004 में यहां के रहने वाले वीरेंद्र गोस्वामी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड की वजह रंजिश थी. ये रंजिश यहां खत्म नहीं हुई. वीरेंद्र गोस्वामी के बेटे को भी इस रंजिश में अपनी जान गंवानी पड़ी.

दोस्‍त के जन्‍मदिन की पार्टी से लौट रही थी युवती, चलती कार में हुआ रेप

24 अक्टूबर 2020

पंजाब से एक बेहद शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. एक दोस्‍त के जन्‍मदिन की पार्टी मनाने के बाद वापस लौटते में दो युवकों ने युवती को जबरन अपने साथ बैठा लिया और चलती कार में रेप की घटना को अंजाम दिया. यह घटना पंजाब के लुधियाना शहर की है.