scorecardresearch
 

चुनाव नजदीक देख दिल्ली बीजेपी की नजर मुसलमानों पर

दिल्ली में होने वाले चुनाव से पहले मुसलमानों को रिझाने का प्रयास करते हुए बीजेपी ने कहा कि सत्ता में आने पर पार्टी मुसलमानों के लिये रोजी, रोटी, सुरक्षा, शिक्षा और समानता सुनिश्चित करेगी.

विजय गोयल विजय गोयल

दिल्ली में इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मुसलमानों को रिझाने का प्रयास करते हुए बीजेपी ने रविवार को कहा कि प्रदेश में सत्ता में आने पर पार्टी मुसलमानों के लिये रोजी, रोटी, सुरक्षा, शिक्षा और समानता सुनिश्चित करेगी.

दिल्ली में मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी ने आरोप लगाया कि देश में 73 प्रतिशत दंगे कांग्रेस के शासनकाल में हुए. बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा और प्रदेश भाजपा द्वारा आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल ने कहा, ‘अपने लम्बे राजनीतिक जीवन में उन्होंने हिन्दू और मुसलमानों के बीच कोई फर्क नहीं समझा और चांदनी चौक क्षेत्र में उनका काम इसका गवाह है.’

उन्होंने कहा कि आजादी के बाद पिछले 60 वर्षों में मुसलमानों की खराब हालत के लिए कांग्रेस का शासन जिम्मेदार है जिसने उनका ‘वोटबैंक’ के रूप में इस्तेमाल किया. कांग्रेस के कुशासन से त्रस्त हर वर्ग के लोग आज भी अटल बिहारी वाजपेयी के शासन को याद करते हैं.

गोयल ने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव के बाद अगर सत्ता में आई तो दंगे नहीं होंगे और चारों ओर विकास होगा. बीजेपी ऐसी दिल्ली चाहती है, जहां समानता हो. ‘हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें रोजगार मिले, बच्चों को आसानी से स्कूलों में दाखिला मिले, और वे सुरक्षा के माहौल में आगे बढ़े.’ उन्होंने कहा कि वह पूरा प्रयास करेंगे कि वक्फ बोर्ड को राजनीतिक नियंत्रण से मुक्त बनाया जाए.

गोयल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी या पार्टी का कोई भी नेता हो, वह विकास के एजेंडा को ही आगे बढ़ायेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें