scorecardresearch
 

GT vs LSG IPL 2022: आधी पिच पर पहुंच गए थे स्टोइनिस फिर हुए रन आउट, कन्फ्यूजन देख राहुल ने पकड़ लिया सिर

गुजरात टाइटन्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से हराया. पुणे के मैदान पर 145 रन के टारगेट के जवाब में लखनऊ की पूरी टीम 13.5 ओवर में 82 रन बनाकर सिमट गई...

X
KL Rahul Reaction on Marcus Stoinis Run out (Twitter)
KL Rahul Reaction on Marcus Stoinis Run out (Twitter)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL 2022 के प्लेऑफ में पहुंची गुजरात टीम
  • लखनऊ टीम को 62 रनों से दी करारी शिकस्त

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन में मंगलवार को गुजरात टाइटन्स (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की टीमें आमने-सामने आई थीं. इसमें हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टीम ने बाजी मारी और केएल राहुल की टीम लखनऊ को 62 रनों से हराया.

इस जीत के साथ ही प्लेऑफ में पहुंचने वाली गुजरात पहली टीम बन गई है. जबकि लखनऊ अब भी दहलीज पर काबिज है. 145 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम शुरुआत से ही ऐसी लड़खड़ाई की संभल ही नहीं सकी. बीच में मार्कस स्टोइनिस के रनआउट ने लगभग पूरी उम्मीदें ही खत्म कर दीं. यहां राहुल ने भी अपना सिर पकड़ लिया था. इसकी फोटो भी जमकर वायरल हो रही है.

एक समय लखनऊ टीम को 55 बॉल पर 84 रन चाहिए थे

दरअसल, लखनऊ टीम ने 61 रन पर अपने टॉप-5 विकेट गंवा दिए थे. यहां से टीम को जीत के लिए 55 बॉल पर 84 रनों की जरूरत थी. क्रीज पर दीपक हुड्डा और मार्कस स्टोइनिस मौजूद थे. यहां से भी लखनऊ टीम को जीत की उम्मीद थी, लेकिन 12वें ओवर में ऐसा वाकया हुआ, जिसमें राहुल को सिर पकड़ने पर मजबूर कर दिया.

स्टोइनिस के विकेट ने जीत की पूरी उम्मीद खत्म कर दी

स्पिनर राशिद खान के 12वें ओवर की दूसरी बॉल पर दीपक ने मिड-विकेट की तरफ शॉट खेलकर तेजी से एक रन ले लिया था. तभी स्टोइनिस बगैर दीपक की तरफ देखे दूसरे रन के लिए भी दौड़ पड़े और आधी पिच तक आ पहुंचे थे. यहां डेविड मिलर ने तेजी से बॉल थ्रो करते हुए विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को दी और साहा ने बगैर मौका गंवाए स्टोइनिस को आसानी से पवेलियन भेज दिया. 

लखनऊ टीम ने यह छठा विकेट 65 के स्कोर पर गंवाया था. डगआउट में बैठे कप्तान राहुल ने भी सिर पकड़ लिया. यहां से पूरी लखनऊ टीम 13.5 ओवरों में 82 रन बनाकर सिमट गई और 62 रनों से मैच गंवा दिया. दीपक हुड्डा ने 27, क्विंटन डिकॉक ने 11 और आवेश खान ने 12 रन बनाए. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें