scorecardresearch
 

मुलायम के वैक्सीन लगवाने पर यूपी के डिप्टी CM का तंज- माफी मांगें अखिलेश, भ्रम फैलाया था

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा ली. गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में मुलायम सिंह यादव ने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.

कोरोना वैक्सीन लगवाते मुलायम सिंह यादव कोरोना वैक्सीन लगवाते मुलायम सिंह यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेदांता में मुलायम ने लगवाई वैक्सीन
  • वैक्सीन का अखिलेश कर चुके हैं विरोध

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मु़लायम सिंह यादव ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन की डोज लगवा ली. गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में मुलायम सिंह यादव ने कोरोना की वैक्सीन की पहली डोज लगवाई. समाजवादी पार्टी ने वैक्सीन लगवाते मुलायम सिंह यादव की तस्वीर ट्वीट किया है.वहीं, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मुलायम की वैक्सीन लगवाते तस्वीर ट्वीट कर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज किया है.

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए मुलायम सिंह यादव को धन्यवाद दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि आपका वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की ओर से वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गई थी. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इसके लिएअखिलेश को माफी मांगनी चाहिए.

वहीं, यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी अखिलेश यादव पर तंज किया. उन्होंने ट्वीट कर मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने को अच्छा संदेश बताया. स्वतंत्रदेव सिंह ने आशा जताई कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कार्यकर्ता भी अपने संरक्षक के इस कदम से प्रेरणा लेंगे.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वैक्सीन का विरोध किया था. अखिलेश ने कहा था कि बीजेपी की वैक्सीन वो नहीं लगवाएंगे. इसी साल जनवरी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा. हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते. अखिलेश के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था.

हालांकि, कोरोना की दूसरी लहर के बाद अखिलेश यादव के सुर बदले और वह सभी लोगों को फ्री में वैक्सीन लगवाने की वकालत करने लगे. मई में अखिलेश यादव ने कहा था कि बीजेपी की सरकार सभी को फ्री वैक्सीन देने का ऐलान जल्द करे और हवा-हवाई बातें छोड़कर बताए कि वैक्सीन लगाने के लिए सरकार के पास क्या ठोस योजना है और किस तारीख तक ये काम पूरा होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें