scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश

पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी.

नोएडा में क्रिकेट सट्टेबाजी रैकेट का भंडाफोड़, 3 अरेस्ट, 26 ATM कार्ड बरामद

05 दिसंबर 2021

नोएडा पुलिस ने क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने गैंग के सरगना समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, मोबाइल फोन, 4.50 लाख रुपये नकद भी बरामद किए गए हैं.

एंटीजन टेस्ट में शिक्षक पॉजिटिव आई है. (फाइल फोटो-PTI)

UP: शिक्षक मिली कोरोना पॉजिटिव, Omicron जांच के लिए भेजा गया सैंपल

05 दिसंबर 2021

उत्तर प्रदेश के शामली में एक शिक्षक कोरोना पॉजिटिव मिली है. एंटीजन टेस्ट में उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आरटीपीसीआर के लिए उसका सैंपल भेजा गया है. अधिकारियों का कहना है कि अगर आरटीपीसीआर में भी पॉजिटिव आता है तो जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए सैंपल भेजा जाएगा.

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अब राजनीति का हिंदूकरण हो रहा है.

'मथुरा की तैयारी': केशव पर तोगड़िया का तंज- सत्ता में बैठे लोग नारे नहीं, काम करें

05 दिसंबर 2021

केशव प्रसाद मौर्य के मथुरा को लेकर दिए बयान पर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को नारे लगाने और वादा करने का अधिकार नहीं है, उन्हें काम करना चाहिए.

करीब 10 दिन बाद मिराज का चोरी हुआ पहिया मिला है. (फाइल फोटो)

मिराज का चोरी हुआ टायर मिला, चोर बोले- ट्रक का पहिया समझ ले गए थे

05 दिसंबर 2021

लखनऊ से फाइटर प्लेन मिराज का चोरी हुआ पहिया मिल गया है. इसे चोरों ने ही वायुसेना के अधिकारियों को सौंप दिया है. पुलिस के मुताबिक, चोर ट्रक का टायर समझकर इस पहिये को चुरा ले गए थे.

तेजस्वी यादव

तेजस्वी बोले- यूपी में डायरेक्ट फाइट समाजवादी पार्टी और बीजेपी की है

04 दिसंबर 2021

तेजस्वी यादव ने एजेंडा आजतक के मंच से कहा है कि यूपी में समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच सीधी फाइट रहने वाली है.

लखनऊ में लाठीचार्ज करती पुलिस    (वीडियो ग्रैब)

लखनऊ: 69000 शिक्षक भर्ती में धांधली का आरोप लगाने वाले अभ्यर्थियों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

04 दिसंबर 2021

शनिवार को लखनऊ में 69000 शिक्षक भर्ती में धांधली का आरोप लगाने वाले अभ्यर्थियों पर पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया. उन्हें रास्ते में दौड़ा दौड़ाकर पीटा. अभ्यर्थी मुख्यमंत्री आवास की ओर जा रहे थे, उसी दौरान बड़ी संख्या में मौजूद पुलिस ने कार्रवाई की.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद

खुर्शीद का सवाल- राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए राहुल को क्यों नहीं ले गए पीएम मोदी?

04 दिसंबर 2021

समान खुर्शीद ने कहा कि अगर परिवर्तन धर्म की पद्धति में बुरा करता है तो उसकी बुराई करना, उसे कहना मेरा कर्तव्य बनता है. मैं मानता हूं कि इस देश में हिंदू हो, मुस्लिम हो, सिख हो या ईसाई हो, हर धर्म की सुरक्षा करना हमारा कर्तव्य है.

तीन बच्‍चों की हत्‍या के बाद महिला ने भी फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

महिला ने 3 बच्चों का गला रेतकर खुद भी लगा ली फांसी, जानें क्या है वजह

04 दिसंबर 2021

महोबा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक बंद कमरे में तीन मासूम बच्चों के शव के साथ उनकी मां भी फांसी के फंदे पर लटकी मिली. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद

खुर्शीद का सवाल- जिसने मेरे घर में आग लगाई, क्या वो आईएस या बोको हराम वाले थे?

04 दिसंबर 2021

सलमान खुर्शीद ने कहा कि एक बात आप मानेंगे कि मुझमें साहस है कि मैंने बोको हराम को बुरा कहा, मैंने आईएस को बुरा कहा, क्योंकि वो गलत इस्तेमाल करते हैं इस्लाम का. तो अगर कोई इस्लाम का गलत इस्तेमाल करता है तो उसे बुरा कहना जायज है और अगर कोई दूसरे धर्म वाला बुरा करता है तो उसे गलत कहना जायज नहीं है.

झूठ निकली छात्रा के अपहरण की कहानी

दोस्त से नहीं मिल पाई छात्रा, तो खुद ही रची ऐसी साजिश, पुलिस ने खोली पोल

04 दिसंबर 2021

पीलीभीत में एक नाबालिग छात्रा ने थाने में अपनी झूठी अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी. छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसने बड़ी मुश्किल से कार से कूदकर अपनी जान बचाई. जब पुलिस इस मामले की जांच की तो पता चला कि छात्रा की यह पूरी कहानी झूठी है.

बारातियों ने दिखाई दादागिरि, दरोगा को मार दिया थप्पड़, फिर..

04 दिसंबर 2021

Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow में Sub Inspector को थप्‍पड़ मारने वाले शख्‍स को पु‍लिस ने Arrest कर जेल भेज दिया है, Video Social Media पर Viral होने के बाद पुलिस ने आरोपी Ashish Shukla को गिरफ्तार कर लिया है, जानकारी के मुताबिक Pilibhit में तैनात दारोगा Vinod Kumar आयोग के कागज लेने के सिलसिले में Lucknow आए थे, इस दौरान देर रात उनकी Car एक Bike सवार को बचाने के चक्कर में एक दूसरी कार से टकरा गई, ये Car वहां Hotel के बाहर बारात में आए लोगों की थी, जिसके बाद हाथापाई हो गई.

(प्रतीकात्मक फोटो)

रेप की बात गांव में फैली, आहत होकर नाबालिग ने उठाया ये कदम

04 दिसंबर 2021

फतेहपुर जिले से एक रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि शौच के लिए गई नाबालिग लड़की के साथ गांव के लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद नाबालिग ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

बीच सड़क पर दरोगा को जड़ दिए थप्पड़, जानें क्या है पूरा मामला

04 दिसंबर 2021

Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow में Sub Inspector को थप्‍पड़ मारने वाले शख्‍स को पु‍लिस ने Arrest कर जेल भेज दिया है, Video Social Media पर Viral होने के बाद पुलिस ने आरोपी Ashish Shukla को गिरफ्तार कर लिया है, जानकारी के मुताबिक Pilibhit में तैनात दारोगा Vinod Kumar आयोग के कागज लेने के सिलसिले में Lucknow आए थे, इस दौरान देर रात उनकी Car एक Bike सवार को बचाने के चक्कर में एक दूसरी कार से टकरा गई, ये Car वहां Hotel के बाहर बारात में आए लोगों की थी, जिसके बाद हाथापाई हो गई.

दारोगा को सरेआम क्यों जड़े थप्पड़, कौन था ये थप्पड़बाज; जानि‍ए

04 दिसंबर 2021

Uttar Pradesh की राजधानी Lucknow में Sub Inspector को थप्‍पड़ मारने वाले शख्‍स को पु‍लिस ने Arrest कर जेल भेज दिया है, Video Social Media पर Viral होने के बाद पुलिस ने आरोपी Ashish Shukla को गिरफ्तार कर लिया है, जानकारी के मुताबिक Pilibhit में तैनात दारोगा Vinod Kumar आयोग के कागज लेने के सिलसिले में Lucknow आए थे, इस दौरान देर रात उनकी Car एक Bike सवार को बचाने के चक्कर में एक दूसरी कार से टकरा गई, ये Car वहां Hotel के बाहर बारात में आए लोगों की थी, जिसके बाद हाथापाई हो गई

डॉक्टर ने की पत्नी, बेटा और बेटी की हत्या

'लाशें नहीं गिननी है'... डॉक्टर ने पत्नी संग बेटा-बेटी को मार डाला

04 दिसंबर 2021

कानपुर में डॉक्टर ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चों का बेरहमी से कत्ल कर डाला. इस ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके से पुलिस को एक डायरी भी मिली है, जिसमें डॉक्टर ने हत्या की वजह कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन को बताया है. 

बकरे की शवयात्रा.

बकरे का हिंदू रीति-रिवाज से क‍िया गया अंतिम संस्कार, न‍िकाली गई शवयात्रा

04 दिसंबर 2021

होमगार्ड रामप्रकाश ने परिजनों के साथ बैठकर एक दिन योजना बनाई कि यदि बकरे की मौत होती है तो वह हिंदू रीति-रिवाज से उसका अंतिम संस्कार करेगा और उसकी आत्मा की शांति के लिए ब्राह्मण भोज का भी आयोजन करेगा.

symbolic image

बंदूक के साथ वीडियो बना रही थीं स्कूली लड़कियां, अचानक चल गई गोली

04 दिसंबर 2021

उत्तर प्रदेश के कासगंज में 9वीं कक्षा की छात्रा की उसकी सहेली के घर पर गोली लगने से मौत हो गई. अब तक मिले सबूत से पुलिस इसे लापरवाही से लाइसेंसी बंदूक घर में रखने और वीडियो के शौक के कारण हुई घटना मान रही है.

Amitesh Tripathi

यूपी: प्रशासन की चूक से धान खरीद के 2500 फॉर्म रिजेक्ट, भटक रहे किसान

04 दिसंबर 2021

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के सदर तहसील में धान खरीद के 2500 सत्यापित हुए फॉर्म रिजेक्ट हो जाने से 15 दिनों से  किसान तहसीलों के चक्कर लगा रहे हैं. किसानों का कहना है कि फॉर्म रिजेक्ट हो जाने से हमारी कटी फसल बिक्री के इंतजार में है. प्रशासन की लापरवाही से हम अपनी पैदावार बेचने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहे हैं.

दोनों जिलों की पुलिस के बीच तनाव बढ़ गया है.

यूपी: 2 जिलों की पुलिस में टकराव जैसी क्यों आई नौबत, जानें पूरा मामला

04 दिसंबर 2021

उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद और नोएडा पुलिस के बीच टकराव जैसी नौबत पैदा हो गई है. दोनों ही जिलों की पुलिस एक-दूसरे के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के मूड में हैं. क्या है पूरा मामला, पढ़ें इस रिपोर्ट में...

अखिलेश यादव (फाइल फोटो)

यूपी चुनाव में कांग्रेस को मिलेंगी जीरो सीट: अखिलेश यादव

03 दिसंबर 2021

अखिलेश ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में जो कांग्रेस के वर्तमान में हालात हैं, उन्हें देखते हुए जनता उनको नकार देगी. और आने वाले चुनाव में उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को जीरो सीटें मिलेंगी.

नवविहाहिता ने लगाया पति और दोस्तों पर रेप का आरोप

UP: सुहागरात में पत्नी को खिलाई नशीली दवा, दोस्तों संग मिलकर पति ने किया रेप

03 दिसंबर 2021

नवविवाहिता को सुहागरात के दौरान नशीली दवा खिलाकर बलात्कार किया गया. पीड़ित परिवार का कहना है कि उन्होंने 29 नवंबर को अपनी बेटी की विदाई कर ससुराल भेजा था. लेकिन ससुराल में पति और उसके दोस्तों ने रेप की घटना को अंजाम दिया