scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया को भेजा नोटिस

गाजियाबाद पुलिस ने ट्विटर इंडिया के MD को भेजा नोटिस

18 जून 2021

नोटिस में गाजियाबाद पुलिस ने लोनी में दर्ज एफआईआर के बारे में बताते हुए ट्विटर को कहा है कि कुछ लोगों के जरिए कम्युनल हेट वाले ट्वीट किए गए, लेकिन ट्विटर ने कोई एक्शन/संज्ञान नहीं लिया. साथ ही देश/प्रदेश, समाज में घृणा फैलाने वाले लेख को बढ़ावा दिया गया, समाज विरोधी लेख को लगातार वायरल होने दिया गया.

बलरामपुर गैंगरेप मामले में आरोपी

यूपी: गैंगरेप के आरोपी ग्राम विकास अधिकारी को पुलिस ने दबोचा

18 जून 2021

8 अप्रैल 2021 को रेहरा थाना क्षेत्र के कस्बे में एक महिला के साथ 5 पंचायत कर्मियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. रेहरा बाजार विकास खण्ड का एक पंचायत सेक्रेटरी अपनी महिला मित्र को उसके घर छोड़ने के बहाने अपने सहकर्मी के कमरे पर ले गया. जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और नशे में होने पर उसके साथ बारी-बारी से सभी लोगों ने रेप किया था.

'यूपी चुनाव में सीएम योगी के नाम पर क्यों कन्फ्यूजन?', देखें बीजेपी प्रवक्ता का जवाब

17 जून 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है. 2022 के यूपी चुनाव में बीजेपी का चेहरा क्या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही होंगे? इस सवाल पर उठ रहे कयासों के बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या से हाल ही में जब भी बीजेपी से अगले मुख्यमंत्री का सवाल पूछा गया तो उनकी तरफ से कोई स्पष्ट जवाब नहीं आया. सीएम योगी के नाम पर कन्फ्यूजन के सवाल पर देखिए क्या बोली बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा.

मेयर ने दी चित्ता को मुखाग्नि.

प्रयागराज: बारिश की वजह से रेत से बाहर आ रहीं लाशें, मेयर ने किया अंतिम संस्कार

17 जून 2021

कोरोना काल में फाफामऊ घाट पर दफनाई गई लाशें, बारिश की वजह से बाहर आने लगी हैं. प्रयागराज की मेयर अभिलाषा गुप्ता नंदी, फाफामऊ घाट का निरीक्षण करने पहुंची तो उन्हें भी एक एक लाश रेत से बाहर दिखाई दी. मेयर ने चिता को अपने हाथों से मुखाग्नी देकर अंतिम संस्कार करवाया.

समाजवादी पार्टी का थीम सॉन्ग जारी, अखिलेश को बताया गया मुरलीधारी!

17 जून 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा का चुनाव होने जा रहा है. यूपी के चुनावी आकाश में सियासी चिड़ियों की परवाज शुरू हो गई है. यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने अपना थीम सॉन्ग जारी कर दिया है. इस गीत में अखिलेश के शासन की उपलब्धियां गिनाई गई हैं, साथ में इसी गीत में अखिलेश को मुरलीधारी कृष्ण बताया गया है. यानि बीजेपी के राम के जवाब में कृष्ण अगर चुनावी महाभारत में उतर आएं तो हैरानी नहीं होनी चाहिए. देखिए ये video.

सांकेतिक तस्वीर

अमेठी की जिला पंचायत राज अधिकारी 30 हजार की घूस लेते गिरफ्तार

17 जून 2021

उत्तर प्रदेश सतर्कता अधिष्ठान (विजिलेंस) ने गुरुवार को अमेठी की जिला पंचायत राज अधिकारी को घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. डीपीआरओ श्रेया मिश्रा को 30 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों अरेस्ट किया गया.

पुलिस ने शातिर आरोपी अनुज प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया है

IPS के नाम से बनाया फर्जी लिंक्डइन अकाउंट, नौकरी का झांसा देने वाला ठग गिरफ्तार

17 जून 2021

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में रहने वाले मेजर आर. हुड्डा और सुनील सिंह ने थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि एक शख्स ने उन दोनों को नौकरी दिलाने का वादा किया और इस काम के लिए उनसे 4 लाख से ज्यादा रुपये ठग लिए.

राजनाथ सिंह का बड़ा बयान- यूपी में 2022 का चुनाव योगी के नाम

17 जून 2021

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने योगी आदित्यनाथ पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की है और साफ कहा है कि यूपी में 2022 का चुनाव योगी के नाम और चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. आगे उन्होंने कहा कि सीएम पद के इकलौते उम्मीदवार भी वही हैं, देखें ये वीडियो.

अयोध्या राम मंदिर मॉडल

अयोध्या: एक और जमीन डील का मामला आया सामने, पहले सौदे से निकला कनेक्शन?

17 जून 2021

अयोध्या में 10 दिनों पहले खरीदी गई जमीन की कीमत एक करोड़, 90 लाख हो गई. इसमें पहले वाले जमीन सौदे से एक कनेक्शन भी है. दरअसल, 7 जून को हुई जमीन की इस रजिस्ट्री में वही रवि मोहन तिवारी गवाह है, जिसने राम मंदिर ट्रस्ट को दो करोड़ की जमीन 18.5 करोड़ में बेची थी.

आरोपी रफीक और आमीन को एटीएस ने किया गिरफ्तार

यूपी ATS ने दो रोहिंग्याओं को अलीगढ़ से किया गिरफ्तार, 6 सोने के बिस्किट बरामद

17 जून 2021

इनपुट मिला कि भारत में घुसपैठ करने के बाद वो भारत का फर्जी पहचान पत्र हासिल कर रह रहे हैं और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बस रहे हैं. जिसके बाद ATS ने एक्शन लेना शुरू किया.

'मुरलीधर बदलकर वेश आ रहे हैं-अखिलेश आ रहे हैं', गाने पर क्या बोले सपा प्रवक्ता

17 जून 2021

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी भगवान कृष्ण के नाम पर दांव चलती नजर आ रही है. पार्टी के सोशल मीडिया पेज से जारी एक कैंपेन सॉन्ग में कहा गया- "मुरलीधारी कृष्ण बदलकर वेश आ रहे हैं, अखिलेश आ रहे हैं". तो क्या बीजेपी के राम मंदिर के मुद्दे के जवाब में अखिलेश भगवान कृष्ण के नाम पर 2022 का चुनाव लड़ने जा रहे हैं? देखें सपा प्रवक्ता राजीव राय ने क्या कहा.