scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश

पुलिस ने आरोपी पति को 9 साल बाद ओडिशा से गिरफ्तार किया है

यूपीः अलग रहकर घरों में काम करती थी पत्नी, पति ने किया था मर्डर, 9 साल बाद गिरफ्तार

27 जुलाई 2021

मोहब्बत, शादी और मर्डर की ये वारदात यूपी के गाजियाबाद जिले की है. जहां ठीक 9 साल पहले एक पॉश इलाके में कत्ल की ऐसी वारदात सामने आई थी कि पुलिस को उस मामले का खुलासा करने में इतने साल लग गए. कत्ल एक विवाहिता का हुआ था. कातिल कोई और नहीं उसका पति था.

यूपी बीजेपी सांसदों के साथ बैठक (फाइल फोटो)

कल से दिल्ली में उत्तर प्रदेश के बीजेपी सांसदों की बड़ी बैठक

27 जुलाई 2021

यह बैठक दो दिन होगी- 28 और 29 जुलाई. 28 को बृज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के सांसदों की बैठक होगी. वहीं 29 को अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र कि बैठक होगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तरप्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव , प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रभारी राधामोहन सिंह भी मौजूद रहेंगे.

युवक ने महिला से किया रेप

UP: बेटे के सामने महिला से रेप, पुलिस ने दर्ज किया छेड़छाड़ का मामला

27 जुलाई 2021

हमीरपुर से एक बलात्कार का मामला सामने आया है, पीड़िता का आरोप है कि मासूम बेटे के सामने उसके साथ रेप किया गया. लेकिन वो इस मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो पुलिस ने सिर्फ छेड़खानी का मामला दर्ज किया.

बिजनौर के थाने में लड़की ने किया हंगामा

चोरी से शादी कर रहा था BF, थाने पहुंची गर्लफ्रेंड, दूल्हे को बिजनौर से दिल्ली ले आई

27 जुलाई 2021

चोरी छिपे शादी कर रहे युवक की शादी रुकवाने के लिए लड़की दिल्ली से बिजनौर के मंडावर थाने पहुंची और हंगामा करने लगी. पुलिस ने भी अपना पीछा छुड़ाते हुए लड़के को लड़की के हवाले कर दिया और वह उसे गाड़ी में बिठा कर अपने साथ दिल्ली ले गई.

यूपी एटीएस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार.

यूपी: मानव तस्करी में शामिल रोहिंग्या रैकेट का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

27 जुलाई 2021

उत्तर प्रदेश एटीएस ने एक ऐसे रोहिंग्या रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जो मानव तस्करी में शामिल है. यह गिरोह अवैध रूप से महिलाओं और बच्चों को लाकर दिल्ली एनसीआर और नोएडा में बसाते थे. पुलिस ने इस केस में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

UP में रोहिंग्याओं के रैकेट का खुलासा, ADG ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

27 जुलाई 2021

उत्तर प्रदेश में रोहिंग्या के रैकेट का बड़ा खुलासा हुआ है. यूपी में रोहिंग्या के मानव तस्करी गैंग पर पुलिस का ने धावा बोला है. इस मामले में अबतक 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है. बांग्लादेश से त्रिपुरा और नोएडा दिल्ली तक इस गैंग के तार फैले हैं. इस मामले में उत्तर प्रदेश के ADG प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले की जानकारी दी. रोहिंग्या रैकेट पर मानव तस्करी जैसे गंभीर आरोप लगे हैं. इस वीडियो में देखें प्रशांत किशोर ने इस मामले में क्या दी जानकारी.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फाइल फोटो-PTI)

यूपी: अखिलेश यादव के नाम से विवादित ट्वीट, केस दर्ज

27 जुलाई 2021

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नाम पर फेक ट्विटर अकाउंट बनाने वाले एक मामले में सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने केस दर्ज कराया है. सपा ने मांग की है कि इस आईडी को चलाने वाले शख्स के नाम का पता चल सके.

जयंत चौधरी

UP: दादा चौधरी चरण सिंह से कैसे अलग है पोते जयंत चौधरी का जातीय फॉर्मूला?

27 जुलाई 2021

आरएलडी की कमान संभाल रहे जयंत चौधरी मंगलवार से भाईचारा सम्मेलन का आगाज मुजफ्फरनगर के खतौली से करने जा रहे हैं. हालांकि, जयंत चौधरी का जातीय फॉर्मूला अपने दादा चौधरी चरण सिंह से काफी अलग है. ऐसे में देखना है कि जयंत चौधरी इस सामाजिक समीकरण के जरिए 2022 के चुनाव में कितने कारगर साबित होते हैं? 

बागपत पुलिस

UP: मारपीट, फिर दबिश... 'खाकी' से डरे युवक ने जंगल में दे दी जान

27 जुलाई 2021

बागपत में 'खाकी' यानी पुलिसवालों की डर से एक युवक ने जान दे दी. दबिश के नाम पर पुलिसकर्मियों ने युवक के घर पर कहर बरपाया. इससे घबराए युवक ने जंगल में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

बरेली के इज्जतनगर थानाक्षेत्र का मामला

पहले जाल में फंसाते, फिर लगा देते रेप का आरोप... लोगों को ऐसे लूटता था ये गैंग

27 जुलाई 2021

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक ऐसे गैंग का खुलासा हुआ है, जिसकी महिला मेंबर पहले लोगों को फंसाती फिर रेप के झूठ मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हुए ब्लैकमेल करती थीं.

मां-बेटी को था एक ही शख्स से प्यार, पर‍िच‍ित ने की जासूसी तो ली जान

27 जुलाई 2021

पूरी दुनिया में इस समय जासूसी को लेकर हड़कंप मचा है लेकिन कानपुर में एक युवक को जासूसी करने में ही अपनी जान गंवानी पड़ गई. ये युवक अपने पर‍िच‍ित के कहने पर मोहल्ले की मां-बेटी के प्रेम संबंधों की जासूसी करता था. इससे परेशान होकर प्रेमी ने युवक की दो दिन पहले हत्या कर डाली थी.

UP: 5 महीने की प्रेग्नेंट हो गई 14 साल की बच्ची, परिजनों को न थी भनक

27 जुलाई 2021

लड़की के पिता ने बताया है कि करीब पांच महीने पहले उनकी चौदह साल की बेटी सड़क की ओर अकेले टहलने गई थी, इस दौरान चार युवकों ने बेटी का मुंह बंद कर सुनसान जगह लेकर चले गए, उसके बाद बेटी के साथ चारों आरोपितों ने बारी-बारी सामूहिक दुष्कर्म किया.

मौलाना तौकीर रजा.

हिंदुओं के खिलाफ जनसंख्या कानून, उनके ज्यादा बच्चे: मौलाना रजा

27 जुलाई 2021

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल होने वाले चुनाव (Elections) से पहले राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. बरेली में इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल (IMC) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बरेली दंगे के आरोपी मौलाना तौकीर रजा ने विवादित बयान दिया है. 

जबरन धर्मांतरण का शिकार हुए थे तीन लोग.

मुजफ्फरनगर: जबरन धर्म परिवर्तन के हुए थे शिकार, 3 लोगों की हुई घर वापसी

27 जुलाई 2021

यूपी के मुजफ्फरनगर में हिंदू से मुस्लिम बने 3 लोगों का शुद्धीकरण कराकर कथित घरवापसी कराई गई है. हिंदू जागरण मंच ने पूरे रीति-रिवाज से तीनों को हिंदू धर्म में दीक्षित किया है. तीनों का दावा है कि उनका जबरन धर्म परिवर्तन किया गया था.

सांकेतिक तस्वीर

मोमोज वापसी पड़ा महंगा, व्यापारी के खाते से उड़ गए 70 हजार

27 जुलाई 2021

बरेली में एक किराना व्यापारी ने 250 रुपये के मोमोज ऑनलाइन मंगाए थे, जो खराब निकले और उन्हीं मोमोज के 250 रुपये की वापसी के चक्कर किराना व्यापारी के खाते से 70 हजार रुपये की ठगी हो गई.

लड़के ने नाम और धर्म छुपाकर लड़की से किया निकाह (प्रतीकात्मक तस्वीर)

'रिवर्स लव जिहाद': शादी-विदाई हुई, दहेज वाली गाड़ी से खुली पोल

27 जुलाई 2021

यूपी के बरेली में एक हिंदू लड़के ने अपना धर्म छुपाकर एक अल्पसंख्यक लड़की से शादी कर ली. दोनों की शादी भी हो चुकी थी, लेकिन बाद में दहेज का सामान लेने आए लोगों ने लड़के का राज खोल दिया. बाद में लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

यूपी चुनाव में कई विधायकों के कट सकते हैं टिकट (फाइल फोटो-PTI)

गुजरात फॉर्मूले से BJP की UP में होगी 'वापसी'! जानें पूरा प्लान

27 जुलाई 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तैयारी बीजेपी (BJP) ने शुरू कर दी है. गुजरात (Gujarat) की तरह ही उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी सत्ता वापसी के लिए बीजेपी गुजरात फॉर्मूले को अपनाने की तैयारी कर रही है. अगर ऐसा होता है तो कई मौजूदा विधायकों के टिकट काटे जाएंगे.

लखनऊ पुलिस (फाइल फोटो-पीटीआई)

UP: पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री और उनके पिता की 2.54 अरब की संपत्ति कुर्क

27 जुलाई 2021

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा कि जब परिवार का जीविकोपार्जन नहीं चल पा रहा था तो इसने 1988 में निसार अली नामक व्यक्ति के यहां 12 सौ प्रति माह में नौकरी करना शुरू किया और उसके बाद अभियुक्त ने एक संगठित गिरोह बना लिया, जिसका नेतृत्व ये खुद करने लगा.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

20 साल बाद पिता की हत्या का लिया बदला, खौफनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

26 जुलाई 2021

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद की जानसठ कोतवाली क्षेत्र के अहरोडा गांव में बीती 15 जुलाई को पूर्व प्रधान मांगेराम की गोली मारकर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के लिए आरोपियों ने शव को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर सनसनी फैला दी थी.

गाजियाबाद पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार (फोटो- आजतक)

नौ साल बाद पकड़ा गया पत्नी का हत्यारा, गाजियाबाद पुलिस ने ओडिशा से किया गिरफ्तार

26 जुलाई 2021

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे हत्यारे पति को गिरफ्तार किया है जिसने करीब 9 साल पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था. गाजियाबाद के पॉश इलाके थाना इंदिरापुरम के वसुंधरा में रहने वाला यह शख्स हत्या के बाद ओडिशा में रहने लगा था.

पत्‍नी की व‍िदाई न करने पर जीजा ने मारी साले को गोली, मौत

26 जुलाई 2021

उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर जीजा ने साले की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पत्नी की विदाई को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था.