scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश

नोएडा में पूल पार्टी करते 60 गिरफ्तार

वीकेंड लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए चल रही थी पूल पार्टी, 60 युवक-युवतियां गिरफ्तार

14 जून 2021

दिल्ली से सटे नोएडा में भी वीकेंड लॉकडाउन जारी है. इसके बावजूद रविवार को नोएडा सेक्टर 135 में वीकेंड पर 60 युवक-युवतियों को देर रात पूल पार्टी करते गिरफ्तार किया गया है.

ओम प्रकाश राजभर (फाइल फोटो)

राजभर ने दिया अटकलों को विराम, कहा- भविष्य में BJP के साथ कोई गठबंधन नहीं

13 जून 2021

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि हम बीजेपी के किसी नेता के संपर्क में नहीं हैं और अब तक किसी बीजेपी नेता ने मुझसे संपर्क नहीं किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा विधानसभा चुनाव से पहले पिछड़े वर्गों और दलितों के नेताओं को लुभाने की कोशिश कर सकती है. 

वाराणसी में गंगा नदी (तस्वीर- रोशन जायसवाल)

वाराणसी: गंगा में ड्रेजिंग कर बनाया जा रहा 5 KM लंबा चैनल, रेत पर पर्यटन और आस्था का नया केंद्र

13 जून 2021

सरकार की इस योजना से गंगा के किनारे घाटों को नया जीवन मिलेगा, साथ ही घाटों के सामने उस पार रेत पर पर्यटन और आस्था का नया केंद्र भी उभर कर सामने आएगा.

UP crime (प्रतीकात्मक फोटो)

UP: बहन के प्रेम प्रसंग से था नाराज, उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

13 जून 2021

ये मामला बिजनौर की नगीना तहसील का है. जहां रहने वाली एक युवती का अपने ही एक रिश्तेदार से पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी बहन की बुरी तरह से पिटाई कर दी और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

कैदी और जेलर के बीच मारपीट (फाइल फोटो)

लखनऊ: जेल के अंदर कैदी और लेडी डिप्टी जेलर के बीच मारपीट

13 जून 2021

डिप्टी जेलर द्वारा रसोई का सामान उठाकर अंदर रखने की बात पर जेल में बंद कैदी ने डिप्टी जेलर से पहले हाथापाई की और फिर मारपीट शुरू हो गई. हालांकि इसके बाद तुरंत ही कैदी को पकड़ कर दूसरे बैरक में बंद कर दिया गया.

अमित शाह ने वाराणसी का लिया हाल (फाइल फोटो)

वाराणसी बीजेपी प्रवक्ता से अमित शाह ने की बात, क्या है मायनें?

13 जून 2021

पांडे ने आजतक को बताया उन्होंने वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों की जानकारी लेने के साथ ही कोरोना केस के बारे में भी जाना. गृहमंत्री ने कोरोना नियंत्रण व संक्रमण की ताजा स्थिति पूछने के साथ ही प्रदेश प्रवक्ता से पूछा कि वहा संसाधन की कमी तो नहीं है. 

सांकेतिक तस्वीर

यूपी: महिला से निकाह कर बदलवाया धर्म, बच्चों का कराया खतना

13 जून 2021

यह पूरा मामला कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र का है. यहां के गांव में एक महिला का और उसके बच्चों का धर्म परिवर्तन कराने को लेकर 3 नामजद सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

UP crime.

शाहजहांपुर: बिजनेस के लिए ससुराल वालों ने मांगे 20 लाख, नहीं मिले तो कर दी विवाहिता की हत्या

13 जून 2021

ये मामला शाहजहांपुर में थाना निगोही क्षेत्र के छोटी सब्जी मंडी का है. जहां शनिवार रात दहेज लोभियों ने विवाहिता वंदना की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को मेडिकल कॉलेज में छोड़कर फरार हो गए.

इलाज के नाम पर 3 अस्पताल ने वसूले ज्यादा पैसे ( सांकेतिक फोटो)

कोरोना काल में इलाज के नाम पर 3 अस्पताल ने वसूले ज्यादा पैसे, नोटिस जारी

13 जून 2021

ये अस्पताल हैं- सेक्टर 71 का कैलाश हॉस्पिटल, यथार्त अस्पताल और शर्मा अस्पताल .अलग-अलग परिजनों द्वारा इन अस्पतालों के खिलाफ शिकायत की गई है जिसके बाद PPGC ने उन्हें नोटिस जारी किया है.

क्या UP में BJP से नाराज है OBC? देखें क्या बोले डिप्टी CM मौर्य

13 जून 2021

यूपी मंत्रिमंडल में फेलबदल की खबरों के बीच उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने साफ किया है कि 2022 का प्लान केन्द्रीय नेतृत्व तैयार करेगा. उन्होंने ओबीसी की नाराज़गी से भी इनकार किया है. मौर्या का कहना है कि अनुप्रिया पटेल, संजय निषाद हमारे सहयोगी संगठन हैं और पहले से ही बीजेपी के साथ हैं. इस वीडियो में देखें आजतक से खास बातचीत में क्या बोले केशव प्रसाद मौर्य.

श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट की जमीन खरीद में घोटाले का आरोप लगा है. (सांकेतिक तस्वीर)

मिनटों में हुए 18 करोड़, राम मंदिर के लिए खरीदी भूमि में घोटाले का आरोप

13 जून 2021

सपा सरकार में राज्य मंत्री रहे तेज नारायण पांडे उर्फ पवन पांडे ने आरोप लगाया है कि 2 करोड़ में जमीन का बैनामा हुआ और उसी दिन फिर साढ़े 18 करोड़ में एग्रीमेंट हुआ. एग्रीमेंट और बैनामा दोनों में ही ट्रस्टी अनिल मिश्रा और मेयर ऋषिकेष उपाध्याय गवाह हैं. 18 मार्च 2021 को ही करीब 10 मिनट पहले बैनामा भी हुआ और फिर एग्रीमेंट भी, जिस जमीन को दो करोड़ में खरीदा गया उसी जमीन का 10 मिनट बाद साढ़े 18 करोड़ में एग्रीमेंट क्यों हुआ?