scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश

चेकिंग के दौरान फूटा बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा, दरोगा पर लगाया बदसलूकी का आरोप

02 मार्च 2021

मेरठ में चेकिंग के दौरान बाइक रोके जाने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा शुरू कर दिया. देखते ही देखते सभी कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप था कि चौकी पर तैनात दारोगा ने उनसे बदसलूकी की. इससे नाराज होकर वे सभी नारेबाजी करने लगे. पुलिस अधिकारियों ने चौकी पर पहुंचकर जैसे तैसे बीजेपी कार्यकर्ताओं को समझाया और भरोसा दिया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी तब नाराज कार्यकर्ताओं का गुस्सा कम हुआ. ज्यादा जानकारी के लिए देखें वीडियो.

फसल को नष्ट करता किसान

मथुरा: गांववालों ने 4 एकड़ खेत में खड़ी फसल की तबाह

02 मार्च 2021

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों की लड़ाई जारी है. किसानों के विरोध अब खेत तक पहुंच गए हैं और कई किसानों ने अपनी खड़ी फसल को जोत दिया है. एक ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा में सामने आया है.

मुरादाबाद: अवारा कुत्तों का आतंक, दो दिन में 85 लोगों को काटा

02 मार्च 2021

यूपी के मुरादाबाद जनपद में समय समय पर आवारा कुत्तों और बंदरों को पकड़ने के लिए प्रशासन द्वारा अभियान तो चलाया जाता है. बावजूद इसके कुत्ते और बंदरों द्वारा काटे गए मरीजों की तादाद में जिला अस्पताल में दिन पर दिन बढ़ोतरी होती दिखाई दे रही है.

मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते पुलिसकर्मी

कानपुर में पलटा कोयले से भरा ट्राला, 6 मजदूरों की दबकर मौत, 8 घायल

02 मार्च 2021

कानपुर देहात में ट्राला पलटने से 6 मजदूरों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि देर रात कोयले से लदा एक ट्राला भोगनीपुर थाना क्षेत्र के मऊ मुगल रोड पर पलट गया

बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने वाले पिता को गोलियों से भूना (सांकेतिक फोटो)

हाथरस: बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर पिता को गोलियों से भूना

02 मार्च 2021

उत्तर प्रदेश के हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करना एक पिता को महंगा पड़ गया. शिकायत से चिढ़े शोहदों ने लड़की के पिता पर कई राउंड गोलियां चलाकर उसकी निर्मम हत्या कर दी.

चिता से निकाला गया महिला का शव, ससुराल वालों पर गंभीर आरोप

01 मार्च 2021

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के थाना कुतुबशेर क्षेत्र के गांव सबदलपुर में परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जलती चिता से शव को निकाला और उसके अवशेषों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मृतक महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या कर चुपचाप शव जलाने का आरोप लगाया.

पुलिस ने दो रोहिंग्या भाईयों को मानव तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है

यूपीः ADG ने किया मानव तस्करी का खुलासा, भारत में रह रहे 2 रोहिंग्या गिरफ्तार

01 मार्च 2021

लखनऊ की सिग्नेचर बिल्डिंग में स्थित पुलिस मुख्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि जानकारी मिलने के बाद 28 फरवरी को फारुख उर्फ हसन अहमद को गिरफ्तार किया गया. हसन अहमद अलीगढ़ के कोतवाली नगर इलाके में रह रहा था.

राहुल गांधी (फाइल-फोटो)

UP: चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 7 जिलाध्यक्ष बदले गए

01 मार्च 2021

यूपी में कांग्रेस ने सात जिले के जिलाध्यक्षों को बदल दिया है. प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि ये किसी को सजा नहीं है, बल्कि रुटीन बदलाव है.  

अखिलेश यादव से मिले खली (फोटो- आजतक)

... जब लखनऊ में पूर्व सीएम अखिलेश यादव से मिले 'द ग्रेट खली'

01 मार्च 2021

रेसलर द ग्रेट खली ने कहा कि बतौर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खेल और जिमनास्ट से जुड़े प्रतिभाशाली नौजवानों को बेहतर अवसर प्रदान किया है.

राम मंदिर के लिए 1.21 करोड़ का दान

रायबरेलीः राम मंदिर निर्माण के लिए 1.21 करोड़ जुटाकर किया दान

01 मार्च 2021

रायबरेली से एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने यह राशि अपने क्षेत्र से एकत्र की है. दान अभियान 15 जनवरी को शुरू हुआ और 27 फरवरी को समाप्त हो गया. राम मंदिर ट्रस्ट को दुनिया भर से अब तक 2100 करोड़ रुपये मिले हैं.

करंट लगने से बाघ की मौत, घटना के पीछे शिकारियों का हाथ होने की आशंका

01 मार्च 2021

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में मितौली थाना क्षेत्र के भीरमपुर गांव में करंट लगने से एक बाघ की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गांव के बाहर एक खेत में लोगों ने जंगली जानवरों के शिकार के लिए बिजली के करंट के तारों का जाल बिछा दिया था.