scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश

यूपी में कोरोना टेस्ट की नई दरों का ऐलान (फाइल फोटो-PTI)

यूपी सरकार ने कोरोना टेस्ट के रेट घटाए, RT-PCR के लिए देने होंगे 700 रुपये

01 दिसंबर 2020

दिल्ली और गुजरात के बाद अब उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना टेस्ट के दाम घटाने का ऐलान किया है. यूपी सरकार ने प्राइवेट अस्पताल या प्राइवेट टेस्टिंग लैब के लिए कोरोना की नई टेस्टिंग दरें लागू की हैं. नई दरों के तहत 700 रुपये में कोरोना का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जा सकेगा. अगर घर से सैंपल कलेक्शन होता है तो इसके लिए मरीजों को 900 रुपये का भुगतान करना होगा.

लखनऊ नगर निगम (फाइल फोटो)

मुंबई: लखनऊ नगर निगम के बॉन्ड की BSE में होगी लिस्टिंग, CM योगी रहेंगे मौजूद

01 दिसंबर 2020

लखनऊ नगर निगम के बॉन्ड पर निवेशकों को 8.5 फीसदी वार्षिक ब्याज मिलेगा और इसकी परिपक्वता अवधि 10 साल है. इस बॉन्ड की सफल लॉन्चिंग से लखनऊ नगर निगम की भी छवि बदलेगी और इसे देश-विदेश से निवेश जुटाने में भी मदद मिलेगी.

देवर-भाभी में था प्रेम प्रसंग, युवक की शादी हुई तय तो दोनों ने दी जान

01 दिसंबर 2020

यूपी के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के ब्राम्हणतारा गांव में प्रेम प्रसंग के चलते देवर भाभी ने फांसी लगाकर जान दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिसकर्मियों ने सजाई अर्थी, कुत्ते की निकाली अंतिम यात्रा, Photos

01 दिसंबर 2020

मेरठ के कमिश्नरी चौराहे पर एक अजीब नजारा देखने को मिला. जहां पर कुछ पुलिसकर्मियों ने एक कुत्ते की मौत के बाद उसकी अंतिम यात्रा निकाली और उसे इलाके के छोटे से पार्क में उसे दफना दिया.

दिन दहाड़े रेप पीड़िता की अपहरण से हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी.

UP: दिन दहाड़े रेप पीड़िता का अपहरण, 2019 में भी हुई थी अगवा

01 दिसंबर 2020

दिन-दहाड़े रेप पीड़िता को अगवा किए जाने की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल के बाद आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरा खंगालने में जुट गई. अगवा करने वालों में एक महिला भी शामिल बताई जा रही है.

विकास दुबे एनकाउंटर मामले में सौंपी गई रिपोर्ट (फाइल फोटो)

विकास दुबे केस: SIT की सिफारिश- 150 करोड़ की संपत्ति की ED करे जांच

01 दिसंबर 2020

विकास दुबे एनकाउंटर मामले की जांच कर रही SIT ने यूपी सरकार को दी गई अपनी रिपोर्ट में कई सिफारिश की है. जिसमें विकास दुबे की संपत्ति की जांच ED द्वारा कराए जाने की बात है.

सांसद को धमकी देने वाला युवक

लखनऊ: भाजपा सांसद को फोन पर धमकी देने वाला युवक गोवा से गिरफ्तार

01 दिसंबर 2020

लखनऊ में बीजेपी सांसद को धमकाने का मामला सामना आया है. दरअसल, बीजेपी सांसद को किसी ने फोन कर धमकी दी.  मामले में पहले से दर्ज एफआईआर में आरोपी मुलायम सिंह बिंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मथुरा जेल (सांकेतिक तस्वीर-PTI)

नहीं मिल रहे यूपी सरकार के कैदी, कोरोना टाइम में ली थी परोल

01 दिसंबर 2020

यूपी की जेलों से परोल पर छोड़े गए कैदी लौट कर वापस नहीं आ रहे हैं. इन कैदियों को कोर्ट के आदेश पर परोल मिला, लेकिन वक्त बीतने के बाद भी कैदी वापस नहीं लौटे तो सरकार ने गिरफ्तारी अभियान चलाने का फैसला लिया है.

घायल कुत्ते की देखभाल करते सोसाइटी के सदस्य

स्ट्रीट डॉग को गार्ड ने 7वीं मंजिल से फेंका, लोगों ने की पिटाई

01 दिसंबर 2020

राजनगर एक्सटेंशन की स्टार रामेश्वरम सोसाइटी में गार्ड ने स्ट्रीट डॉग को 7वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया. जिसके बाद उस स्ट्रीट डॉग की हालत बेहद खराब है.

निजाम की संपत्ति कुर्क करती नोएडा पुलिस

यूपी: बदमाश सुंदर भाटी गिरोह के सक्रिय सदस्य की 25 करोड़ की संपत्ति जब्त

01 दिसंबर 2020

नोएडा में पुलिस ने माफियाओं और अपराधियों के विरुद्ध अभियान छेड़ रखा है. अपराधों में लिप्त बदमाशों और उनके साथियों के खिलाफ लगातार कड़ी कार्रवाई की जा रही है. आज इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य पर बड़ी कार्रवाई की.

योगी आदित्यनाथ और अखिलेश यादव

यूपी MLC चुनाव: वोटिंग जारी, BJP के लिए क्यों अहम यह चुनाव?

01 दिसंबर 2020

उत्तर प्रदेश की छह शिक्षक और पांच स्नातक कोटे की एमएलसी सीट के लिए बीजेपी, सपा, कांग्रेस और शिक्षक संघों के अलावा निर्दलीय समेत कुल 199 उम्‍मीदवार मैदान में हैं. बीजेपी के लिए यह एमएलसी चुनाव काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि उच्चसदन में वह बहुमत के आंकड़े से दूर है.