scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता पायस पंडित

यूपी: एक्ट्रेस पायस पंडित को AAP ने बनाया प्रदेश प्रवक्ता

22 जनवरी 2021

हाल ही में 'आप' में शामिल हुईं फिल्म एक्ट्रेस पायस पंडित को पार्टी ने यूपी में प्रदेश प्रवक्ता बनाया है. पायस न्यूज़ चैनल में एंकर के साथ-साथ तकरीबन 10 से ज्यादा हिंदी, साउथ व भोजपुरी की फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकीं हैं.

75 साल की पुनिया देवी को मृत बताकर बंद की विधवा पेंशन (फोटो आजतक)

बुजुर्ग महिला बोली- मैं जिंदा हूं साहब, मेरी पेंशन दिलवा दीजिए, लेखपाल निलंबित

21 जनवरी 2021

यूपी के रामपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक बुजुर्ग महिला को कागज पर मृत दिखाकर उसकी पेंशन को बंद कर दिया गया. मंगलवार को 75 साल की पुनिया देवी जिलाधिकारी के सामने उपस्थित हुईं और कहा कि साहब में जिंदा हूं, मुझे मेरी पेंशन दिलवा दीजिए.

विकास दुबे की पत्नी की ओर से लगाई गई है याचिका (फाइल-पीटीआई)

फेक सिम केसः इलाहाबाद HC ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

21 जनवरी 2021

फेक सिम केस में कानपुर के बहुचर्चित बिकरू कांड के मास्टरमाइंड विकास दुबे की पत्नी ऋचा दुबे की ओर से कोर्ट में दाखिल याचिका में आईपीसी की धारा 419 और 420 के तहत दर्ज मुकदमे को रद्द करने की मांग की गई है. पुलिस ने पिछले साल 19 नवंबर को केस दर्ज किया था.

छह साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, जांच में जुटी पुलिस (फोटो आजतक)

6 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, रिश्ते के भाई ने दिया वारदात को अंजाम

21 जनवरी 2021

यूपी के हरदोई से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. जहां पर रिश्ते में लगने वाले भाई ने छह साल की मासूम के साथ रेप किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सीएम योगी आदित्यनाथ

देश का मिजाज: CM योगी हैं बेस्ट मुख्यमंत्री, दूसरे नंबर पर केजरीवाल

21 जनवरी 2021

आजतक ने कर्वी इनसाइट्स के साथ मिलकर जनता से देश के अलग-अलग राज्यों में वहां की सरकार के शासन के साथ-साथ बेस्ट परफॉर्मिंग चीफ मिनिस्टर को लेकर सर्वे किया. देश की जनता ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सबसे लोकप्रिय सीएम बताया है जबकि अरविंद केजरीवाल दूसरे नंबर पर हैं.

नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल (फोटो-ट्विटर)

नोएडाः कैलाश अस्पताल में बम की खबर से दहशत, अज्ञात शख्स ने की थी कॉल

21 जनवरी 2021

नोएडा के कैलाश अस्पताल में आज दोपहर बम की खबर मिलने से दहशत फैल गई. खबर मिलते ही इस निजी अस्पताल के बेसमेंट और ग्राउंड प्लोर को खाली करा दिया गया. इस बीच पुलिस बल और फायर ब्रिगेड भी तुरंत मौके पर पहुंच गए. दहशत की वजह से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (File-PTI)

राम मंदिर निर्माणः उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दान की एक साल की सैलरी

21 जनवरी 2021

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में राम मंदिर के भव्य निर्माण के लिए अपनी एक साल की सैलरी दान देने की घोषणा की है. साथ ही कहा कि राम के काम के लिए अगर कोई स्वेच्छा से देना चाहता है तो उसके लिए स्वागत है.

महिलाओं के हाव भाव पढ़ेगा कैमरा (सांकेतिक फोटो)

यूपी: महिलाओं की सुरक्षा के लिए लगाए जाएंगे AI कैमरे, ऐसे करेगा काम

21 जनवरी 2021

फिलहाल यह कैमरे प्रयोग के तौर पर लखनऊ में लगवाए जा रहे हैं. इस बारे में लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कवायद शुरू कर दी है. यह अपनी तरह का पहला प्रयोग होगा.

अयोध्या में जारी है राम मंदिर का निर्माण (फाइल)

राम मंदिर पर हलचल, ट्रस्ट संग L&T और टाटा कंसल्टेंसी के इंजीनियरों की बैठक

21 जनवरी 2021

अयोध्या में राम मंदिर के भव्य मंदिर निर्माण की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को मंदिर निर्माण करने वाली संस्था L&T और टाटा कंसल्टेंसी के इंजीनियरों की बैठक हो रही है.

'सोनभद्र से हाथरस तक', प्रियंका के संघर्षों को हथियार बना उतरेगी कांग्रेस

21 जनवरी 2021

कांग्रेस ने नए साल पर एक कैलेंडर तैयार किया है, जिसमें प्रियंका गांधी के सोनभद्र जाने से लेकर हाथरस में पीड़िता के परिवार से मिलने तक की तस्वीर लगाई गई है. प्रियंका की तस्वीर वाले इस 12 पेज के कैलेंडर को यूपी के घर-घर तक पहुंचाने का काम कांग्रेस नेताओं ने शुरू कर दिया है. इसके जरिए कांग्रेस संदेश देने के साथ-साथ सियासी समीकरण साधने की कवायद की है.

मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद (फाइल फोटो)

UP: अतीक के भाई की संपत्तियां होंगी कुर्क, मुख्तार के बेटे को लेकर बड़ा खुलासा

21 जनवरी 2021

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की संपत्तियां कुर्क होंगी. जिलाधिकारी ने अशरफ की सात संपत्तियों को कुर्क करने का आदेश जारी किया है.