scorecardresearch
 

पाबंदी हटने के बावजूद ट्रेन से दिल्ली पहुंचे शिवसेना सांसद गायकवाड़

रवींद्र गायकवाड पर लगी पाबंदी को एअर इंडिया ने हटा लिया है. इसके बावजूद गायकवाड आज फ्लाइट के बजाए ट्रेन के जरिये दिल्ली पहुंचे. वो मुंबई-राजधानी एक्सप्रेस से सुबह करीब 9.30 बजे दिल्ली पहुंचे.

शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड

एअर इंडिया कर्मचारी को चप्पल से पीटने वाले सांसद रवींद्र गायकवाड पर लगी पाबंदी को एअर इंडिया ने हटा लिया है. इसके बावजूद गायकवाड आज फ्लाइट के बजाए ट्रेन के जरिये दिल्ली पहुंचे. वो मुंबई-राजधानी एक्सप्रेस से सुबह करीब 9.30 बजे दिल्ली पहुंचे. हालांकि मीडिया से बचने के लिए वो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पहले ही उतर गए. इससे पहले खबर थी कि गायकवाड पुणे से एअर इंडिया की फ्लाइट पकड़कर दिल्ली आने वाले हैं. 

बैन हटने से संतुष्ट नहीं गायकवाड?

सूत्रों के मुताबिक गायकवाड पाबंदी हटने से संतुष्ट नहीं हैं. यही वजह है कि उन्होंने प्लेन का टिकट होने के बावजूद रेल के जरिये यात्रा के विकल्प को चुना. दिल्ली आने के पीछे उनका मकसद लोकसभा में सवाल पूछना था. हालांकि ये सवाल किस विषय को लेकर थे, ये साफ नहीं है. इसके अलावा गायकवाड दिल्ली में उस पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाना चाह रहे हैं जहां उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

संसद से मांगी थी माफी
गायकवाड ने पिछले महीने एअर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटा था. वो बिजनेस क्लास में सीट ना मिलने से खफा थे. मामले के मीडिया में उछलने के बाद एयरलाइंस ने गायकवाड को बैन किया मसला संसद में भी उठा. गायकवाड ने संसद से तो माफी मांगी लेकिन एयरलाइंस के खिलाफ अपने रुख पर कायम रहे. शिवसेना सांसदों के लोकसभा में हंगामे के बाद सरकार ने गायकवाड के हवाई सफर पर लगी पाबंदी को हटा लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें