scorecardresearch
 

गुस्साए लोगों ने बिग बॉस तेलुगु के होस्ट नागार्जुन के घर किया प्रदर्शन

बिग बॉस तेलुगु का तीसरा सीजन 21 जुलाई को शुरू होने जा रहा है. ओस्मानिया यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट यूनियन, जो शो को कैंसल करने के लिए प्रोटेस्ट कर रहा है, ने नागार्जुन के हैदराबाद वाले घर पर प्रदर्शन किया.

नागार्जुन नागार्जुन

बिग बॉस तेलुगु का तीसरा सीजन 21 जुलाई को शुरू होने जा रहा है. हालांकि इस शो के शुरू होने से पहले ही इसके नाम विवाद खड़े हो गए हैं. हाल ही में दो महिला कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस तेलुगु के आयोजकों के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत दर्ज करवाई थी. इस बात से शो के मेकर्स के साथ-साथ होस्ट नागार्जुन भी परेशान हो गए थे और खबर आने लगी थीं कि ये शो पोस्टपोन हो सकता है.

हालांकि बाद में खबर आई कि शो पहले वाले प्लान के हिसाब से ही आगे बढ़ेगा और नागार्जुन ने हैदराबाद के अन्नपूर्णा 7एकर्स में प्रीमियर एपिसोड को शूट कर चुके हैं. अब ये शो एक और विवाद में जा फंसा है. ओस्मानिया यूनिवर्सिटी के एक स्टूडेंट यूनियन, जो शो को कैंसल करने के लिए प्रोटेस्ट कर रहा है, ने नागार्जुन के हैदराबाद वाले घर पर प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दो कारण थे- पहला शो के आयोजकों पर लगे यौन शोषण के आरोप और दूसरा इस स्टूडेंट यूनियन को लगता है कि इस शो का फॉर्मेट एंटी-तेलंगाना है.

स्टूडेंट यूनियन के लीडर ने कहा, 'नागार्जुन इन गंभीर आरोपों के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं. उन्होंने अतीत में खुलकर कहा था कि बिग बॉस एक बेकार शो है. आज वो ही आदमी इसी शो का होस्ट है! दो महिलाओं ने शो पर सामने से कास्टिंग काउच के आरोप लगाए हैं. हमें कोई दिक्कत नहीं होगी अगर नागार्जुन सामने आकर हमें बताएं कि वे इन इल्जामों के बारे में क्या सोचते हैं. लेकिन वे तो चुप्पी साधे हुए हैं.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें