scorecardresearch
 

शादी के कार्ड में चाकू..., FB फ्रेंड न बनाने पर 16 साल की लड़की का कत्ल, बचाने आई मां पर भी अटैक

शादी का कार्ड देने के बहाने युवक लड़की के घर पहुंचा था. दरवाजा खुलवाकर अंदर कमरे में जा बैठा. इसके बाद नाबालिग पर चाकू से हमला कर दिया. बुरी तरह लहूलुहान हुई किशोरी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बचाने आई मां पर भी आरोपी ने हमला बोला, जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

X
मथुरा जिले में किशोरी की हत्या. (फोटो:Aajtak)
मथुरा जिले में किशोरी की हत्या. (फोटो:Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मथुरा जिले में सिरफिरे ने मां-बेटी पर बोला हमला
  • शादी का कार्ड देने के बहाने घर आया था
  • नाबालिग लड़की की मौत, मां गंभीर घायल

मथुरा जिले में मां-बेटी के हत्याकांड मामले में नई जानकारी सामने आई है. फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट न करने पर सिरफिरे ने इस वारदात को अंजाम दिया था. युवक ने पहले नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी और बेटी को बचाने आई मां पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया. घटना में बुरी तरह जख्मी महिला का अस्पताल में इलाज जारी है. आरोपी मुजफ्फरनगर का रहने वाला है.   

थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि घटना रविवार की शाम जिले के हाइवे थाना इलाके के नगला बोहरा गांव में हुई. मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है. युवक ने फेसबुक पर दोस्त बनने का अनुरोध नहीं मानने पर इस वारदात को अंजाम दिया.

शादी का कार्ड लेकर घर पहुंचा

एसपी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि नगला बोहरा गांव निवासी रिटायर्ड फौजी तेजवीर सिंह फरीदाबाद (हरियाणा) की एक फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी हैं. रविवार की देर शाम जब वह घर पर नहीं थे, तभी मुजफ्फरनगर के थाना मंडी इलाके के कुकड़ा गांव का युवक रवि उनके घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचा और जैसे ही उनकी 16 साल की बेटी कमरे में आई, उसने कार्ड के अंदर छिपाकर लाए हुए चाकू से उस पर कई बार हमला बोल दिया. 

लड़की की मां पर भी वार

उन्होंने बताया कि बेटी की चीख सुनकर उसकी मां सुनीता कमरे में पहुंची तो रवि ने उनके कंधे और कमर पर भी चाकू से वार कर दिया. बाद में आरोपी रवि ने भी खुद खुदकुशी करने की कोशिश की. उसने खुद को चाकू से घायल कर लिया. 

आरोपी ने भी खुद को घायल कर लिया.

नाबालिग की मौके पर मौत

डीसीपी धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि हमले में नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी मां को सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां घायल की हालत चिंताजनक बनी हुई है. वहीं, आरोपी रवि का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. 

अस्पताल के बाहर उमड़ी पीड़ितों के रिश्तेदारों की भीड़.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें