scorecardresearch
 

पुलिस एंड इंटेलिजेंस

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

गूगल पर नौकरी का फर्जी इश्तेहार देकर करता था ठगी, बंंगाल से धरा गया

10 अप्रैल 2021

सात अप्रैल को चार बजे शाम के समय पुलिस ने 48 वर्षीय समीर अरविंद पारेख को  नावापाली में एक होटल से गिरफ्तार किया. वो असम के गुवाहाटी का रहने वाला है. ठगी का ऐसा ही मामला गोवा और कोलकाता में भी है.

सल्फास खाकर कपल ने करना चाहा सुसाइड, नहीं हुई मौत तो मार ली गोली

10 अप्रैल 2021

मेरठ में दिन निकलते ही गांव के एक युवक और महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से हड़कंप मच गया. गांव के पास प्लॉट में गुड्डू और गुलशन की गोली लगे शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की चर्चाएं आम हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: पुलिस कस्टडी से फरार हुआ आरोपी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

10 अप्रैल 2021

नौवीं की छात्रा को किडनैप करने की धमकी देने वाला युवक नोएडा पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया है, जिसके बाद से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. अब इस मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस प्रशासन ने चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

स्मारकों के निर्माण में घोटाले का आरोप (फाइल फोटो)

यूपी: स्मारक घोटाले में रिटायरमेंट के बाद 4 अधिकारी गिरफ्तार

10 अप्रैल 2021

साल 2007 से 2012 के बीच रही मायावती की सरकार के दौरान हुए इन स्मारकों के निर्माण में 1400 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोप लगे थे. इस मामले में 7 साल पहले एफआईआर हुई थी.

सचिन वाज़े को लेकर NIA की जांच में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं

एंटीलिया के बाद किसी बड़ी घटना को अंजाम देना चाहता था वाज़े

09 अप्रैल 2021

एनआईए सूत्रों से पता चला है कि इस मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह का बयान गवाह के रूप में दर्ज किया गया है न कि संदिग्ध के रूप में. इस केस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा की भूमिका की जांच सभी एंगल से की जा रही है. एजेंसी पता लगानी चाहती है कि वो इस मामले में कितना सक्रिय था.

मनसुख हिरेन की लाश मुंब्रा क्रीक से 5 मार्च को बरामद की गई थी

एंटीलिया केसः केमिकल एनालिसिस रिपोर्ट में खुलासा, मनसुख हिरेन के शरीर में नहीं था ज़हर

09 अप्रैल 2021

केमिकल एनालिसिस का मकसद यह पता लगाना था कि मनसुख को किसी तरह का कोई जहर तो नहीं दिया गया था. और उसे मारने के बाद पानी में फेंका गया था या फिर ज़िंदा? रिपोर्ट ने इस बात का खुलासा कर दिया है.

कॉम्प्लेक्स का शटर उठाया तो आपत्तिजनक हालत में मिले कपल

09 अप्रैल 2021

भिंड पुलिस ने शहर के बीचोंबीच स्थित नेहरू कॉम्प्लेक्स में छापामार कार्रवाई की. यहां पर शटर के अंदर कई लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पाए गए. पुलिस को देखकर लड़के-लड़कियां भाग गए लेकिन पुलिस ने तीन लड़के और दो लड़कियों को पकड़ लिया.

यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति (फाइल फोटो)

गायत्री प्रजापति पर ED का एक्शन, 55 करोड़ की संपत्ति अटैच, 57 खाते सीज

09 अप्रैल 2021

ईडी ने गायत्री प्रजापति और रिश्तेदारों के नाम खरीदी गई 60 कीमती संपत्ति और 57 बैंक खाते सीज कर दिए हैं. 60 संपत्ति की अनुमानित कीमत करीब 55 करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

पुलिस ने इस केस में आरोपी पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है

प्रेमी संग किया पति का कत्ल, वारदात के लिए होटल में लिए थे रूम

08 अप्रैल 2021

दिल्ली के मुनिरका इलाके में 32 साल का वसी अहमद अपनी पत्नी के साथ रहता था. बीती 5 अप्रैल को पुलिस ने वसी की लाश समयपुर बादली इलाके से बरामद की. अब पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस टीम कातिल का सुराग तलाश रही थी.

सस्पेंड SDO ने पत्नी और बहू को गनपॉइंट पर बनाया बंधक, समधी को मारी गोली

08 अप्रैल 2021

एमपी के रीवा में एक सनकी एसडीओ ने 12 घंटों तक पत्नी और बहू को गनपॉइंट पर बंधक बनाए रखा. इतना ही नहीं, पुलिस के सामने ही समझाइश देने गए बहू के पिता को गोली मार दी. इस घटना में समधी गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद रेस्क्यू किया और रायफल कब्जे में लेकर परिजनों को बंधक मुक्त कराया.

बाराबांकी स्वास्थ्य विभाग के एम्बुलेंस से मुख्तार को लाया गया (फोटो- पीटीआई)

मुख्तार को रोपड़ से बांदा लाने वाली एम्बुलेंस भी थी अनफिट, 3 साल से नहीं हुआ था फिटनेस रिन्यू

08 अप्रैल 2021

UP-41-G-2776 ये उस एम्बुलेंस का नंबर है जिससे मुख्तार अंसारी को पंजाब के रोपड़ जेल से बांदा लाया गया.. यह सरकारी एम्बुलेंस भी मुख्तार अंसारी की निजी एम्बुलेंस की तरह बाराबंकी परिवहन विभाग में ही रजिस्टर्ड है. सरकारी एम्बुलेंस में मालिक के नाम में डायरेक्टर जनरल मेडिकल एंड हेल्थ लिखा है. एम्बुलेंस को 20 मई 2015 को खरीदा गया जिसकी फिटनेस 21 मई 2017 तक वैध थी.