scorecardresearch
 

पुलिस एंड इंटेलिजेंस

यूपी में 12 साल की लड़की से हैवानियत, नशे में 6 लोगों ने किया गैंगरेप, फिर हत्या

23 जनवरी 2021

महाराजगंज इलाके में 18  जनवरी को एक 12 वर्षीय लड़की के गैंगरेप के बाद उसे मौत के घाट उतार देने की दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (फोटो-आजतक)

UP: मेट्रो में नौकरी दिलाने का झांसा देकर करता था ठगी, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

23 जनवरी 2021

जानकारी के मुताबिक लखनऊ केे थाना क्षेत्र में मेट्रो के अधिकारी की तरफ से एक शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत में बताया गया था कि अनंत पांडे नाम का एक युवक एक फर्जी ईमेल आईडी बनाकर लोगों से पैसे ऐंठ रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

MP में पुलिस का रवैया हाथरस जैसा, पीड़िता के अंतिम संस्कार पर कांग्रेस ने घेरा

23 जनवरी 2021

डीआईजी इरशाद वली ने पीड़िता के परिजनों की ओर से लगाए गए आरोप नकारते हुए कहा कि उसके अंतिम संस्कार में कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई और ना ही परिवार पर कोई दबाव बनाया गया था.

एनसीबी ने चिंकू पठान और उसके दो साथियों की गिरफ्तारी ड्रग कनेक्शन के मामले में की है

दाऊद इब्राहिम के करीबी चिंकू पठान के ठिकानों पर एनसीबी के छापे, एक गिरफ्तार

22 जनवरी 2021

आरोपी की गिरफ्तारी दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके से की गई है. इससे पहले एनसीबी ने गैंगस्टर चिंकू पठान को गिरफ्तार किया था. चिंकू पठान गैंगस्टर करीम लाला का रिश्तेदार है. उसे नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया था. चिंकू अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी बताया जाता है.

पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था फौजी, सुपारी देकर कराया कत्ल

22 जनवरी 2021

मध्‍य प्रदेश से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्‍नी की सुपारी देकर हत्या करवाई. पुलिस ने 7 दिन में इस सनसनीखेज मामले का पर्दाफाश कर दिया है.

प्रेम संबंध का पता चलने से डरा युवक, बॉर्डर फैंस‍िंग पार कर पहुंचा पाकिस्तान

22 जनवरी 2021

राजस्‍थान में 20 साल का युवक ढाई महीने से गायब था. बाद में जब उसके बारे में पता चला तो चौंकाने वाली सच्‍चाई सामने आई. पाकिस्तान से सटे बाड़मेर जिले में 20 साल का युवक गेमराम इसलिये पाकिस्तान पहुंच गया ताकि उसके अफेयर का किसी को पता न चले.

आरोपी स्कूल से ही गलत संगत का शिकार हो गया था

दिल्लीः टॉयगन के बल पर UBER चालक से लूटा मोबाइल, CCTV से पकड़ा गया हिस्ट्रीशीटर

21 जनवरी 2021

19 जनवरी को शाहीन बाग में पीसीआर को एक कॉल मिली थी कि जामिया नगर मेट्रो स्टेशन के पास बंदूक की नोक पर एक शख्स का मोबाइल फोन छीन लिया गया है. इस सूचना के आधार पर एसआई रविंदर और अन्य पुलिसकर्मी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे.

इंदौर: 150 CCTV खंगाला तो झूठा निकला गैंगरेप का मामला!

21 जनवरी 2021

इंदौर में मंगलवार रात को पुलिस के सामने एक ऐसी शिकायत आई थी जिसको लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी सोशल मीडिया के जरिये कई सवाल उठाए थे, लेकिन अब पुलिस कथित गैंगरेप के सवालों के जबाव ढूंढने के बाद इस नतीजे के करीब है कि क्या वाकई गैंगरेप हुआ है या फिर कुछ और बात है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

यूपी: अपहरण के बाद बच्चे की हत्या, मांगी गई थी 40 लाख फिरौती

21 जनवरी 2021

फिरौती मांगे जाने के अगले ही दिन लोकेश का शव खेत में पड़ा मिला. 10 साल के मासूम के हाथ और पैर बंधे थे. बच्चे के मुंह पर टेप भी लगा मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

कास्टिंग निदेशक को क्राइम ब्रांच ने दो महिलाओं समेत गिरफ्तार किया है

मुंबईः कास्टिंग काउच रैकेट का खुलासा, दो महिलाओं समेत तीन लोग गिरफ्तार

20 जनवरी 2021

क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) के एपीआई सचिन वेज को जानकारी मिली थी कि प्रेम नाम का एक शख्स एक कास्टिंग निर्देशक और फिल्म निर्माता भी है. वो मॉडल और अभिनेत्री बनने का ख्वाब देखने वाली स्ट्रग्लिंग महिला कलाकारों को वेश्यावृत्ति करने के लिए उकसाता है.

पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से कातिल तक पहुंची

बेंगलुरुः संपत्ति के लिए प्रताड़ित कराता था बेटा, पिता ने सुपारी देकर करा दिया मर्डर

20 जनवरी 2021

कत्ल का ये सनसनीखेज मामला बेंगलुरु शहर का ही है. जहां 17वें क्रास, मल्लेश्वरम निवासी 50 वर्षीय बीवी केशव ने 12 जनवरी को अवनाहल्ली पुलिस को अपने बड़े बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. उन्होंने पुलिस के सामने दावा किया था कि उनके बड़ा बेटा कौशल प्रसाद 10 जनवरी से घर नहीं आया.