scorecardresearch
 

पुलिस एंड इंटेलिजेंस

NCB अब सुराग के लिए दीपिका के मोबाइल फोन को खंगाल रही है

सुशांत केसः दीपिका के कोडवर्ड वाली थ्योरी की काट तलाश रही है NCB

29 सितंबर 2020

वीड का मतलब मोटी सिगरेट. हैश मतलब पतली सिगरेट. ये वो कोडवर्ड हैं जिसको दीपिका पादुकोण ने एनसीबी के आगे डिकोड किया है. माल है क्या. वीड नहीं हैश चाहिए. दीपिका की इस चैट पर जब एनसीबी ने सवाल दागे तो 5 घंटे की पूछताछ में दीपिका पादुकोण ने चौंकाने वाले जवाब दिए.

बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनों के बाद अब बड़े हीरो की बारी है

सुशांत केसः बॉलीवुड की हीरोइनों के बाद अब हीरो का नंबर, हो सकती है पूछताछ

29 सितंबर 2020

अब नंबर बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं का आने वाला है. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक ड्रग्स कनेक्शन में टॉप एक्टरों को भी बुलाया जा सकता है. इन एक्टरों का नाम या तो गिरफ्त में आए पेडलर्स ने बताए या फिर अब तक कि पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती से लेकर बाकी हीरोइनों तक ने लिए.

सुशांत के परिवार ने हत्या का शक जताते हुए जहर दिए जाने की बात कही थी

सुशांत केसः जहर का एंगल खत्म, एम्स की रिपोर्ट के बाद CBI पर खुलासे का दबाव

29 सितंबर 2020

106 दिन गुजर गए लेकिन सुशांत की मौत से परदा नहीं उठा. चार-चार एजेंसियां जांच में जुड़ी है. लेकिन अबतक हत्या और आत्महत्या का सस्पेंस खत्म नहीं हुआ. एम्स की रिपोर्ट भी आ गई लेकिन मौत की मिस्ट्री सुलझने का अब भी इंतजार है.

एम्स के फोरेंसिक एक्सपर्ट सुशांत की पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट की जांच कर रहे थे

सुशांत केसः मौत के 106 दिन बाद एम्स की रिपोर्ट में अहम खुलासा

29 सितंबर 2020

सुशांत की मौत के 106 दिन बाद उम्मीद बनी है कि सच से परदा उठेगा. मौत की मिस्ट्री खुलेगी. हत्या या आत्महत्या का सस्पेंस खत्म होगा. एम्स की हाईप्रोफाइल टीम ने सुशांत की पोस्टमार्टम और विसरा की जांच रिपोर्ट सीबीआई को सौंप दी है.

एनसीबी की टीम लगातार बॉलीवुड की नशा मंडली पर शिकंजा कसता जा रहा है

NCB के हाथ में है बॉलीवुड के ड्रग्स रैकेट का सिरा, अभी जाल में फंसेंगे और सितारे

28 सितंबर 2020

एक बार इस नशे के चंगुल में आ जाने के बाद इसका तलबगार एक आद मिसालों को छोड़ दें तो अमूमन फिर कभी इससे बाहर नहीं निकल पाता. कईयों की ज़िंदगी इस सफेद पाउडर ने तबाह कर दी. किसी की जायदाद. किसी का नाम. किसी का रुतबा. सब कुछ खत्म हो जाता है.

NCB ने शनिवार को श्रद्धा, दीपिका और सारा से कई घंटे तक पूछताछ की थी

चेहरे पर घबराहट-बेचैनी, पूछताछ में ऐसा था तीनों एक्ट्रेस का हाल

28 सितंबर 2020

बॉलीवुड के इतिहास में ये पहला मौका था, जब तीन तीन हीरोइन एक साथ बिना किसी स्क्रिप्ट के रीयल पुलिस वालों के सामने बैठी थी. असली जिंदगी की इस फिल्म में तीनों की कहानी का सब्जेक्ट ड्रग्स और नशा था. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर इससे पहले कभी इस तरह से किसी से मिलने नहीं आई.

पड़ोसी का बच्चा चुराकर साढ़े तीन लाख में बेचा, ऐसे मिला...

27 सितंबर 2020

विकलांग बच्चे के इलाज के लिए पैसे की जरूरत पड़ी तो एक महिला ने अपने पड़ोसी का बच्चा चुराकर साढ़े तीन लाख रुपये में बेच दिया. झारखंड पुलिस ने 12 घंटे के अंदर इस केस की गुत्थी सुलझा कर पैसे और बच्चे, दोनों को बरामद कर लिया और आरोपियों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया.

लूट का माल भी हुआ बरामद

आजम खान और आले हसन का करीबी हेड कांस्टेबल गिरफ्तार

27 सितंबर 2020

यतीमखाना बस्ती प्रकरण में आजम और तत्कालीन सीओ आले हसन खान के करीबी हेड कांस्टेबल धर्मेंद्र सिंह चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. धर्मेंद्र को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

फेसबुक पर दोस्ती कर मिलती थीं लड़कियां, फिर पुलिस बनकर रेड मारते थे साथी

26 सितंबर 2020

इस गिरोह की महिलाएं फेसबुक या अन्य सोशल साइट्स के जरिए दोस्ती कर लोगों को अपने फ्लैट पर बुलाती थीं. उनकी अश्लील तस्वीरें खींचकर उन्हें ब्लैकमेल कर गिरोह के लोग ठगी करते थे.

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर

दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेंगे NCB के ये अधिकारी

26 सितंबर 2020

दीपिका, सारा और श्रद्धा से एनसीबी के तीन तेज-तर्रार अधिकारी ड्रग्स की चैट के संबंध में पूछताछ करेंगे. इन तीनों से पूछताछ करने वाली टीम में एनसीबी के विशेष जांच दल के हेड केपीएस मल्होत्रा के साथ ही जांच अधिकारी सुनील कुमार और इंटेलीजेंस के अधिकारी नीरज कुमार भी शामिल हैं.

NCB पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं रणवीर?

25 सितंबर 2020

ड्रग्स के जंजाल में अब हीरोइनों से सवाल की बारी है. आज रकुलप्रीत सिंह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने हाजिर हो रही है. रकुल ने कल 24 घंटे की मोहलत मांगी थी अब आज उनका सवालों से सामना हुआ. बॉलीवुड की स्टार दीपिका पादुकोण का नंबर कल आएगा. एनसीबी कल दीपिका से पूछताछ करेगी. दीपिका देर रात गोवा से मुंबई लौटीं. कल दीपिका के साथ-साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की भी नारकोटिक्स ब्यूरो के सामने पेशी है. इस बीच खबरें मिल रही थी कि NCB की पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह रहना चाहते हैं. देखिए वीडियो.