scorecardresearch
 

पुलिस एंड इंटेलिजेंस

NIA ने पीडीपी नेता को किया गिरफ्तार (फाइल फोटो)

आतंकवाद से जुड़े मामले में PDP नेता को NIA ने किया गिरफ्तार

25 नवंबर 2020

बीते दिनों दिल्ली स्थित NIA के मुख्यालय में वहीद-उर-रहमान से दो बार पूछताछ की गई थी. बताया जाता है कि वहीद-उर-रहमान के संबंध डीएसपी देवेंद्र सिंह और हिज्बुल कमांडर नावेद बाबू के साथ थे. 

बॉम्बे हाईकोर्ट में हुई केस की सुनवाई (फाइल)

मुंबई: कोरोना से वर्कलोड के कारण पति पर की थी FIR, HC में समझौता

25 नवंबर 2020

कोरोना काल में काम के वर्कलोड से परेशान पत्नी ने पति के खिलाफ ही मामला दर्ज करा दिया था. लेकिन अब जब दोनों में समझौता हुआ तो हाईकोर्ट ने मामला बंद करने का आदेश दे दिया.

पोर्न वेबसाइट पर अंग प्रदर्शन की देते थे ट्रेनिंग! सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

25 नवंबर 2020

इंटीरियर डिजाइनिंग और आर्किटेक्‍ट के नाम पर वर्चुअल सेक्‍स रैकेट चलाने वाले गिरोह का गुजरात पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. रे-डिज़ाइन वर्ल्ड की आड़ में जिस्‍मफरोशी का गंदा काम चल रहा था.एएनआई की खबर के अनुसार, वडोदरा पुलिस ने रे-डिज़ाइन वर्ल्ड की आड़ में जिस्‍मफरोशी का गिरोह चलाने वाले मास्‍टरमाइंड नीलेश गुप्‍ता को पकड़ लिया है जबकि उसकी साथी अमी परमार फरार हो गई है.पुलिस की तफ्तीश में खुलासा हुआ है कि अलग अलग राज्यो से जरूरतमंद लड़कियो को पोर्न वेबसाईट पर अंगप्रदर्शन करने की बाकायदा ट्रेनिंग भी दी जा रही थी. ज्यादा जानकारी के लिए देखें ये वीडियो.

इंटीरियर डिजाइनिंग के नाम पर अंग प्रर्दशन की होती थी ट्रेनिंग!

25 नवंबर 2020

इंटीरियर डिजाइनिंग और आर्किटेक्‍ट के नाम पर वर्चुअल सेक्‍स रैकेट चलाने वाले गिरोह का गुजरात पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. रे-डिज़ाइन वर्ल्ड की आड़ में जिस्‍मफरोशी का गंदा काम चल रहा था.

योगी सरकार ऐसा अध्यादेश लाने वाली पहली राज्य सरकार बन गई

धर्म परिवर्तन कराने वालों के खिलाफ यूपी सरकार लेगी कड़ा एक्शन, समझें पूरा अध्यादेश

24 नवंबर 2020

यूपी कैबिनेट की बैठक में उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020 को हरी झंडी दी गई है. जिसके तहत मिथ्या, झूठ, जबरन, प्रभाव दिखाकर, धमकाकर, लालच देकर, विवाह के नाम पर या धोखे से किया या कराया गया धर्म परिवर्तन अपराध की श्रेणी में आएगा.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को सर्विलांस की मदद से गिरफ्तार कर लिया

अश्लील तस्वीरों से लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी

24 नवंबर 2020

यूं तो ये दोनों शातिर पुलिस की पकड़ में शायद ही आते, लेकिन इन दोनों ने इंडिगो एयरलाइंस की एक महिला कर्मचारी को अपना शिकार बनाया और उसे ब्लैकमेल करने लगे. दोनों आरोपियों को लग रहा था कि और लड़कियों की तरह ये महिला भी लोकलाज के डर से उनकी बात मान लेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

CBI टीम सोमवार को चारों आरोपियों को लेकर लैब पहुंच गई थी

हाथरस गैंगरेप केसः FSL लैब में चारों आरोपियों का ब्रेन मैपिंग टेस्ट

24 नवंबर 2020

सीबीआई टीम मंगलवार को गांधीनगर जिले में स्थिति एफएसएल लैब में चारों आरोपियों के ब्रेन मैपिंग टेस्ट करा रही है. जानकारी के मुताबिक हाथरस केस के आरोपियों का नार्को टेस्ट भी किया जा सकता है.

11 मामलों में चार्जशीट दाखिल कर आरोपियों को जेल भेजा(सांकेतिक फोटो-Getty Images)

राहुल, आर्यन बनकर दोस्ती! लव जिहाद की पीड़िताओं ने सुनाई कहानी

24 नवंबर 2020

एसआईटी ने कुल 14 मामलो की पड़ताल की. इनमें से कई केस ऐसे हैं जिनमें आरोपियों की ओर से हिन्दू नाम रख कर लड़कियों को बरगलाया गया. तीन आरोपियों के खिलाफ दस्तावेज मिलने से नाम बदलने की पुष्टि हुई है.

दिल्ली हिंसा मामले में स्पेशल सेल ने चार्जशीट दाखिल की है.(फाइल फोटो)

दिल्ली हिंसा चार्जशीट: पथराव में थीं बंगाली बोलने वाली 300 महिलाएं

24 नवंबर 2020

बंगाली बोलने वाली इन महिलाओं को बस का किराया भी दिया गया था. चार्जशीट में कहा गया है कि  इस पूरी प्लानिंग का तानाबाना उमर खालिद ने रचा था. दिल्ली हिंसा में उमर खालिद एक बड़े मास्टरमाइंड के तौर पर काम कर रहा था.

15 दिन तक बोरे में सड़ता रहा युवती का शव, अवैध संबंधों के शक में पति ने की थी हत्‍या

24 नवंबर 2020

यूपी पुलिस को 15 दिन से बोरे में बंद एक लड़की का शव मिला तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने गुमशुदा लोगों की लिस्‍ट निकाली और जांच शुरू की तो सामने आया कि पति ने ही पत्‍नी का मर्डर किया था और शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया था. यह सनसनीखेज घटना यूपी के शाहजहांपुर जिले की है.

सांसद अतुल राय के लिए अदालत का ये फैसला राहत लेकर आया है

घोसीः सांसद अतुल राय पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के खिलाफ दर्ज होगी FIR

23 नवंबर 2020

सांसद के भाई ने कोर्ट में दाखिल याचिका में आरोप लगाया कि विपक्षियों ने नाजायज फायदा उठाने के लिए कूटरचित प्रपत्र के आधार पर अपनी उम्र कहीं कम कहीं ज्यादा अंकित की है. इस मामले में प्रार्थी ने स्थानीय थाने से लेकर एसएसपी तक को प्रार्थना पत्र दिया.