scorecardresearch
 

पुलिस एंड इंटेलिजेंस

प्रतीकात्मक तस्वीर

फेसबुक पर दोस्ती कर मिलती थीं लड़कियां, फिर पुलिस बनकर रेड मारते थे साथी

26 सितंबर 2020

इस गिरोह की महिलाएं फेसबुक या अन्य सोशल साइट्स के जरिए दोस्ती कर लोगों को अपने फ्लैट पर बुलाती थीं. उनकी अश्लील तस्वीरें खींचकर उन्हें ब्लैकमेल कर गिरोह के लोग ठगी करते थे.

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर

दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेंगे NCB के ये अधिकारी

26 सितंबर 2020

दीपिका, सारा और श्रद्धा से एनसीबी के तीन तेज-तर्रार अधिकारी ड्रग्स की चैट के संबंध में पूछताछ करेंगे. इन तीनों से पूछताछ करने वाली टीम में एनसीबी के विशेष जांच दल के हेड केपीएस मल्होत्रा के साथ ही जांच अधिकारी सुनील कुमार और इंटेलीजेंस के अधिकारी नीरज कुमार भी शामिल हैं.

NCB पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ रहना चाहते हैं रणवीर?

25 सितंबर 2020

ड्रग्स के जंजाल में अब हीरोइनों से सवाल की बारी है. आज रकुलप्रीत सिंह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने हाजिर हो रही है. रकुल ने कल 24 घंटे की मोहलत मांगी थी अब आज उनका सवालों से सामना हुआ. बॉलीवुड की स्टार दीपिका पादुकोण का नंबर कल आएगा. एनसीबी कल दीपिका से पूछताछ करेगी. दीपिका देर रात गोवा से मुंबई लौटीं. कल दीपिका के साथ-साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की भी नारकोटिक्स ब्यूरो के सामने पेशी है. इस बीच खबरें मिल रही थी कि NCB की पूछताछ के दौरान दीपिका के साथ उनके पति रणवीर सिंह रहना चाहते हैं. देखिए वीडियो.

रकुलप्रीत ने रिया चक्रवर्ती से ड्रग्स के लिए की चैटिंग!

25 सितंबर 2020

बॉलीवुड की बड़ी हीरोइन ड्रग्स के जाल में है. दो दिन में चार हीरोइन का सवालों से सामना होगा. रकुलप्रीत से नारकोटिक्स ब्यूरो के अधिकारी सवाल करेंगे. NCB को रकुल और रिया की ड्रग चैट भी मिली है. रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में रकुल का नाम आया था. रकुल के अलावा आज क्वॉन कंपनी से जुड़ी करिश्मा और धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े डायरेक्ट क्षितिज प्रसाद से पूछताछ होगी. कल दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से सवाल होंगे. ड्रग्स के जंजाल में अब हीरोइनों से सवाल की बारी है. आज रकुलप्रीत सिंह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने हाजिर हो रही है. रकुल ने कल 24 घंटे की मोहलत मांगी थी अब आज उनका सवालों से सामना हुआ. देखिए ये वीडियो.

धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा इस तस्वीर में ड्रग पेडलर के साथ हैं

ड्रग पेडलर के साथ तस्वीरों में दिखे धर्मा प्रोडक्शन के क्षितिज और अनुभव

25 सितंबर 2020

ड्रग कनेक्शन में इस तस्वीर को क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत माना जा रहा है. तस्वीर में क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के साथ जो ड्रग पेडलर दिख रहा है, उसे हाल ही में एनसीबी ने गिरफ्तार किया है.

शनिवार को श्रद्धा के अलावा सारा अली खान और दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ होने वाली है

सुशांत की मौत का ड्रग कनेक्शन, श्रद्धा कपूर से ये सवाल करेगी NCB

25 सितंबर 2020

एनसीबी के हाथ लगी जया साहा और श्रद्धा की ड्रग चैट सामने आई, तो ये साफ़ हो गया कि श्रद्धा के दामन पर भी नशे के दाग लगे हैं. यही वजह है कि अब एनसीबी श्रद्धा कपूर से पूछताछ करने वाली है.

दीपिक पादुकोण के अलावा शनिवार को सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ होगी

ड्रग्स केस: दीपिका का आज NCB से होगा सामना, पूछे जा सकते हैं ये सवाल

25 सितंबर 2020

दीपिका पादुकोण की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. पेशी की घड़ी पास आ रही है. बस एक रात का फासला है. बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण को शनिवार की सुबह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के सामने पेश होना है. सवालों की बौछार का सामना करना होगा.

सारा और श्रद्धा की मुश्किलें अब बढ़ने वाली हैं

सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की तैयारी, NCB ने बनाई सवालों की लिस्ट

25 सितंबर 2020

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर के खिलाफ एनसीबी को ड्रग्स कनेक्शन में कुछ ऐसे सबूत मिले हैं, जिनके बारे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम उनसे पूछताछ करना चाहती है.

NCB की टीम तीन दिनों में कई बड़े सितारों से पूछताछ करने वाली है

सुशांत केसः बॉलीवुड में फैली NCB की जांच की आंच, टूटने लगे कई 'सितारे'

25 सितंबर 2020

क्या बॉलीवुड में सिर्फ़ हीरोइनें ही हेरोइन के मज़े लेती हैं, क्या कोई हीरो कभी ड्रग्स नहीं लेता? तो उनके लिए ये जानना ज़रूरी है कि एनसीबी की जांच में आज नहीं तो कल सब के सब नपेंगे. कम से कम एनसीबी सूत्रों का तो यही कहना है.

साली और सास की हत्या कर किया रेप, पत्नी को भी जान से मारा

25 सितंबर 2020

एक सनकी पति ने अपनी साली और सास की हत्या की और फिर उनके शव के साथ दुष्कर्म किया. अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी. शातिर पति ने तीनों के शव अलग-अलग जगह फेंके जो लगातार दिन में लोगों की नजर में आए. यह सनसनीखेज मामला हरियाणा के पानीपत जिले का है.

यूपी के पूर्व डीजीपी ओपी सिंह (फाइल फोटो)

यूपीः IPS अधिकारियों के भ्रष्टाचार का मामला, ओपी सिंह के कारण जांच में देरी- SIT

25 सितंबर 2020

अपनी रिपोर्ट में एसआईटी ने साफ तौर पर लिखा है कि जांच में देरी इसलिए भी हुई, क्योंकि डीजीपी ने पेन ड्राइव देने में 19 दिन लगा दिए.