scorecardresearch
 

पुलिस एंड इंटेलिजेंस

लड़कियों को ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार

दोस्ती... शादी का वादा, फिर प्राइवेट फोटो लीक करने की दी धमकी!

22 जनवरी 2022

दिल्ली पुलिस ने बीटेक और एमबीए किए हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि यह युवक लड़कियों को ब्लैकमेल करता था. आरोपी के  फोन से  4 लड़कियों की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो मिले हैं. पुलिस फिलहाल जांच कर रही है कि आरोपी साहिल ने अब तक कुल कितनी महिलाओं के साथ इस तरह से ब्लैकमेल कर चुका है.

वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीन शॉट.

यूनिफॉर्म में चलती कार में डांस कर रहे पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल, सस्पेंड

21 जनवरी 2022

तीनों कर्मी कच्छ पुलिस के हैं. वीडियो कब का है, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस डिपार्टमेंट की ओर से ये कार्रवाई की गई है. डांस के दौरान पुलिस कर्मियों ने मास्क भी नहीं पहना है.

जज उत्तम आनंद मामले में जांच चल रही है

धनबाद जज हत्याकांड: HC ने उठाया सवाल, कहा- क्या आरोपियों को बचा रही CBI?

21 जनवरी 2022

28 जुलाई की सुबह करीब 5 बजे एडीजे उत्तम आनंद मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, तभी एक ऑटो ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी थी. इस घटना में एडीजे की मौके पर ही मौत हो गई थी. उधर, पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है.

शराब तस्करों का अनोखा तरीका

झारखंड से बिहार सप्लाई होने लगी 'शराबी मछली', सोच-समझकर लीजिएगा

20 जनवरी 2022

बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन इसके बावजूद धड़ल्ले से शराब की सप्लाई दूसरे राज्यों से हो रही है. ऐसा कोई दिन हो जब कहीं पर शराब की पेटियां बरामद न होती हो. सरकार की लाख चेतावनी के बाद भी शराब की तस्करी अवैध तरीके से जारी है.

पुलिस ने इस मामले में दो सगी बहनों समेत कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है

पतियों की जमीन कब्जाना चाहती थीं पत्नियां, रच डाली ऐसी खौफनाक साजिश

19 जनवरी 2022

पोस्टमार्टम से पता चला कि नहर में मिली लाश महज़ डूबने से हुई मौत का नतीजा नहीं, बल्कि क़त्ल की किसी भयानक वारदात का अंजाम है. क्योंकि अव्वल तो लाश का चेहरा जला हुआ था और दूसरा लाश के गले में बेल्ट या रस्सी जैसी किसी चीज़ से घोंटे जाने के निशान भी थे.

पुलिस को 1 बजे के करीब कॉल मिली थी

Delhi: कल्याणपुरी मेट्रो लाइन के नीचे मिले 2 संदिग्ध बैग

19 जनवरी 2022

बुधवार दोपहर करीब 1 बजे पीसीआर को फोन पर जानकारी मिली की कल्याणपुरी मेट्रो फ्लाईओवर पिलर नंबर 59 के नीचे 2 बैग लावारिस रखे हुए हैं. फोन आने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और पूरी क्षेत्र को घेर लिया.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

चोर को पता था घर में घुसते ही अमेरिका में बजेगा अलार्म

19 जनवरी 2022

उत्तर प्रदेश के कानपुर में चोर को कोर्ट ने 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. लेकिन वहीं इस मामले में एक और नया खुलासा हुआ है. दरअसल, आरोपी को पहले से ही पता था कि जब वह मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ेगा तो अमेरिका में बैठे मकान के मालिक के पास अलार्म बज जाएगा.

रात में एसएसपी थाने का निरीक्षण करने निकले

बाइक चोरी की शिकायत लेकर थाने पहुंचे SSP,जानें फिर क्या हुआ

18 जनवरी 2022

बिहार के भागलपुर स्थित जोगसर थाना के दारोगा ने बाइक चोरी की शिकायत पर SSP बाबू राम को ही डांट-फटकार लगा दी. दरअसल, SSP बाबू राम सिविल ड्रेस में एक आम आदमी की तरह बाइक चोरी की शिकायत लिखवाने थाने पहुंचे थे. लेकिन दारोगा का यह रवैया देखकर वह खुद हैरान रह गए. बाद में उन्होंने दारोगा को रूखे व्यवहार के लिए कड़ी चेतावनी भी दी.

File pic

'दिल्ली में हमने प्लांट किया था IED, अगली बार होगा धमाका', आतंकी संगठन ने दी धमकी

17 जनवरी 2022

दिल्ली की गाजीपुर फूल मंडी में मिले बम (Ghazipur mandi explosive case) से राजधानी को दलहाने की साजिश आतंकी संगठन मुजाहिद्दीन गजवात हिंद ने रची थी.

अभी तक ये पता नहीं चला है कि ये IED गाजीपुर फूल मंडी में किसने रखा था.

गाजीपुर मंडी केस: NSG ने दिल्ली पुलिस को सौंपी रिपोर्ट

17 जनवरी 2022

NSG ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि गाजीपुर बम प्लांट मामले में आरडीएक्स और अमोनियम नाइट्रेट टाइमर और बैटरी का इस्तेमाल किया गया था. इस विस्फोटक का कुल वजन 3 किलो था.

यति नरसिंहानंद और जितेंद्र त्यागी इस वक्त हरिद्वार की जेल में बंद हैं

यति नरसिंहानंद और जितेंद्र त्यागी पर लगी ये धाराएं, हो सकती है इतनी सजा

17 जनवरी 2022

हेट स्पीच मामले में जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के अलावा स्वामी धर्मदास, साध्वी अन्नपूर्णा, सिंधु सागर महाराज और यति नरसिंहानंद के खिलाफ हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज है. यति नरसिंहानंद को महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में अरेस्ट किया गया है.

ग्लोबल टेररिस्ट दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में छिपा हुआ है.

दुबई में ही है दाऊद का नार्को टेररिस्ट भतीजा, PAK भागने पर सस्पेंस

14 जनवरी 2022

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे सोहैल के पाकिस्तान भागने की खबर पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. अंडरवर्ल्ड से जुड़े सूत्रों का कहना है कि सोहैल दुबई में ही है, वह पाकिस्तान नहीं भागा है.

london

ब्रिटिश संसद में चीन की महिला जासूस! खुफिया एजेंसी MI5 ने चेताया

14 जनवरी 2022

ब्रिटेन के संसद सदस्यों को चेतावनी दी गई है कि एक महिला चीनी एजेंट संसद में सक्रिय है. यह राज गुरुवार को हाउस ऑफ कॉमन्स में सामने आया. ये चेतावनी देश की सीक्रेट सर्विस MI5 ने दी है.

इंजन के नीचे लगी मोटर झूलकर बिल्कुल पटरियों से सटी हुई पड़ी है.

बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन हादसा शायद इस वजह से हुआ था, जांच में मिले ये संकेत

14 जनवरी 2022

Bikaner-Guwahati Express derails : बंगाल के जलपाईगुड़ी में गुरुवार को बीकानेर-गुवाहाटी एक्सप्रेस के 12 कोच पटरी से उतर गए थे. इनमें से कुछ पलट भी गए थे. हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 45 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं.

RAPE

अलवर रेप: अकेले सरकार कुछ नहीं कर सकती, निर्भया जैसी दरिंदगी पर बोलीं महिला विकास मंत्री

14 जनवरी 2022

राजस्थान के अलवर में मूक- बधिर बच्ची से रेप को लेकर राजस्थान की महिला विकास मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि- दरिंदे हमारे बीच छिपे हैं. उन्होंने कहा कि कोई तिलक नहीं लगा है कि कौन दरिंदा है. क्या पता कौन इस रूप में दरिंदा बन जाता है.

खुफिया चैट्स हाथ लगने के बाद सुरक्षाबल अलर्ट हो गए हैं. जम्मू-कश्मीर में चौकसी बढ़ा दी गई है.

आतंकियों के नापाक इरादे बेनकाब, पुलवामा जैसे बड़े आत्मघाती हमले का प्लान

13 जनवरी 2022

कड़ाके की ठंड के बाद भी इस समय एलओसी पर आतंकी एक्टिव हैं. खुफिया एजेंसियों के हाथ जो चैट्स लगे हैं, इसमें आतंकी सुसाइड बॉम्बिंग के बारे में बात कर रहे हैं.

बीकानेर एक्सप्रेस ट्रेन बीकानेर से गुवाहाटी जा रही थी

जलपाईगुड़ी ट्रेन हादसे ने दहलाया, पहले भी होते रहे हैं ऐसे रेल हादसे

13 जनवरी 2022

जलपाईगुड़ी में मैनगुड़ी इलाके के पास बीकानेर एक्सप्रेस (15633) पटरी से उतर गई. इस ट्रेन हादसे में 4 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई. जबकि कई यात्री घायल हो गए. ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए. जिसमें से तीन डिब्बे पूरी तरह से पलट गए. यह ट्रेन बीकानेर से गुवाहाटी जा रही थी.

सांकेतिक तस्वीर.

पाकिस्तान-अफगानिस्तान के आतंकी ने करवाई थी दिल्ली पुलिस, NIA और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन की रेकी

13 जनवरी 2022

आतंकी नासर दरअसल लश्कर ए तैयबा के ही संगठन द रेजिस्टेंस फ्रंट (TRF) के लिए काम कर रहा था. उसने 2017 में दिल्ली के जामिया यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था और दिल्ली में रह कर पढ़ाई कर रहा था. वह लगातार फेसबुक पर धार्मिक और कश्मीर से जुड़े पोस्ट डालता था. इसी दौरान आतंकियों से इसका जुड़ाव हुआ.

सांकेतिक तस्वीर

पंजाब: PAK की साजिश, शौर्य चक्र विजेता की हत्या के लिए दी जा रही थी पल-पल की लोकेशन

11 जनवरी 2022

Pakistan Terrorism: पाकिस्तान में बैठे कश्मीर के हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकी, पाकिस्तानी एंबेसी में ISI के अफसर, खालिस्तानी आतंकी और पंजाब के गैंगस्टर्स ने संगठित होकर इमरान सरकार के इशारे पर पंजाब को दहलाने का प्लान बनाया.

Sulli Deals ऐप का मास्टरमाइंड ओमकेश्वर ठाकुर

आखिर कैसे हुआ Sulli App केस का मास्टरमाइंड अरेस्ट?

10 जनवरी 2022

Sulli Deal का मास्टरमाइंड ओमकेश्वर ठाकुर एक वेब-डेवलपिंग कंपनी चलाता था. साथ ही वह 7-8 ट्विटर हैंडल भी ऑपरेट कर रहा था. ऐप पर मचे हंगामे के बाद आरोपी ने ऐप समेत पूरा डाटा डिलीट कर दिया था.

PM की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर केंद्र और राज्य सरकारी की अलग-अलग जांच बंद होगी

PM की सुरक्षा में चूक को लेकर SC में जोरदार बहस, CJI ने SG से किए ये सवाल

10 जनवरी 2022

मुख्य न्याय़ाधीश जस्टिस एनवी रमणा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज की अगुवाई में एक जांच कमेटी बनेगी. उस कमेटी में डीजीपी चंडीगढ़, आईजी एनआईए, एडिशनल डीजी पंजाब और हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल शामिल होंगे.