scorecardresearch
 

पुलिस एंड इंटेलिजेंस

महंत की मौत के मामले में सीबीआई कोर्ट ने आरोपियों को 7 दिन की रिमांड पर भेजा है

नरेंद्र गिरि केसः रिमांड के दौरान तीनों आरोपियों से कई सवाल पूछेगी CBI

28 सितंबर 2021

सीबीआई की कस्टडी रिमांड में आनंद गिरि, आद्या तिवारी और संदीप तिवारी से तीन अलग अलग टीमें अलग-अलग और फिर आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेंगी. सीबीआई तीनों आरोपियों से पूछताछ के साथ-साथ महंत नरेंद्र गिरि के मोबाइल फोन और बाघमबारी गद्दी में लगे सीसीटीवी के फुटेज को हासिल करेगी.

सीबीआई तीनों आरोपियों से करेगी पूछताछ (फाइल फोटो)

नरेंद्र गिरि केस: CBI को उस तीसरे की तलाश, जो गुरु-शिष्य का था करीबी

28 सितंबर 2021

सुसाइड नोट के अनुसार उस व्यक्ति की नरेंद्र गिरि से सोमवार को घटना से पूर्व बातचीत हुई. हरिद्वार के रहने वाले इस शख्स ने ही हरिद्वार के आश्रम में रह रहे आनंद गिरि के साजिश की जानकारी प्रयागराज में महंत नरेंद्र गिरि को दी.

महंत नरेंद्र गिरि (फाइल फोटो)

नरेंद्र गिरि मौत केस: एक्शन में CBI, तीनों आरोपियों की मिली रिमांड, कहां पहुंची जांच?

27 सितंबर 2021

महंत नरेंद्र गिरि डेथ केस की जांच रविवार को सीबीआई टीम प्रयागराज स्थित उस स्थान पर पहुंची जहां नरेंद्र गिरि की बॉडी सोमवार को मिली थी. फॉरेंसिक लैब के अधिकारियों के साथ घटनास्थल बाघम्बरी मठ पर पहुंची CBI टीम ने क्राइम सीन क्रिएट किया और एक एक पहलु का गहन निरीक्षण किया.

शिवसेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसूल. (फाइल फोटो)

घर पर हुई ED की रेड, शिवसेना नेता की तबियत बिगड़ी-अस्पताल में भर्ती

27 सितंबर 2021

शिवसेना नेता आनंदराव अडसुल की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है. प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने उनके आवास पर रेड मारी थी. यह रेड सिटी को-ऑपरेटिव बैंक फ्रॉड मामले के जांच से जुड़ी थी.

पुल‍िस की ग‍िरफ्त में सरकारी टीचर.

झांसा देकर 15 लाख हड़पने की फिराक में था सरकारी टीचर, अरेस्ट

27 सितंबर 2021

राजस्थान के भरतपुर में रीट परीक्षार्थियों को नौकरी लगाने का झांसा देने और रुपये हड़पने वाले सरकारी अध्यापक को गिरफ्तार क‍िया गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

PFI कैदियों से मिलने आईं 4 महिलाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार

27 सितंबर 2021

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जेल में बंद पीएफआई कैदियों से मिलने आईं 4 संदिग्ध महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि यह महिलाएं फर्जी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के साथ मिलने आए थी. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही.

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पत्नी का गला घोंट मार डाला, लोगों को बताया दिल का दौरा, पति गिरफ्तार

27 सितंबर 2021

दिल्ली में एक पति ने अपनी ही पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. पति ने अपनी पत्नी की मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना बताया. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया. पोस्टमॉर्टम में मौत की असली वजह सामने आई.

सीपीएम ने ये दस्तावेज अपने कार्यकर्ताओं को बांटे हैं. (फाइल फोटो-पीटीआई)

केरल में बढ़ रहे तालिबान 'समर्थक', महिलाएं हो रहीं टारगेट, CPM के दस्तावेजों से खुलासा

26 सितंबर 2021

सीपीएम के दस्तावेजों में केरल में तालिबान समर्थक भावना बढ़ने पर चिंता जताई गई है. दस्तावेजों में जमात-ए-इस्लामी हिंद को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया है. दावा किया गया है कि तालिबान समर्थक भावनाएं बढ़ाने के लिए जमात पढ़ी-लिखी महिलाओं को टारगेट कर रहा है.

जीएसटी टीम ने तीन क्विंटल चांदी सीज की है. (सांकेतिक तस्वीर)

लखनऊ: कारोबारी के यहां GST टीम का छापा, 300 KG चांदी सीज

26 सितंबर 2021

लखनऊ के चौक स्थित चांदी के कारोबारी अमित ट्रेडर्स के यहां अचानक जीएसटी की टीम ने छापेमारी की इस दौरान मौजूद 15 क्विंटल चांदी पाई गई, हालांकि दस्तावेजो का चांदी के साथ मिलान करने पर 3 क्विंटल चांदी के दस्तावेज नहीं मिल पाए जिसपर अधकारियों ने चांदी को सीज कर दिया

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

ई मेल रह गया खुला तो दोस्त ने डाउनलोड कर लिए प्राइवेट वीडियो, फिर मांगने लगा 10 लाख

26 सितंबर 2021

ब्लैकमेलर ने पीड़ित को 10 लाख रुपये लेकर लक्ष्मीनगर इलाके के फ्लाईओवर के नीचे पहुंचने के लिए कहा. पुलिस ने फ्लाईओवर के नीचे ट्रैप लगाया और जब ब्लैकमेलर पैसों से भरा बैग उठाकर भागने लगा तभी पुलिस ने धावा बोल कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

महिला कांस्टेबल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज

मध्य प्रदेश के नीमच में महिला कांस्टेबल से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

26 सितंबर 2021

पुलिस ने एक आरोपी और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपी अभी भी फरार हैं. महिला कांस्टेबल की आरोपी से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी.

8 किलोमीटर पैदल चलकर थाने पहुंचे ग्रामीण

छ्त्तीसगढ़ः नक्सलियों ने की थी आगजनी, विरोध में लामबंद हुए ग्रामीण

26 सितंबर 2021

नक्सलियों ने पुल के निर्माण कार्य में लगे वाहनों को आग लगा दी और मजदूरों के साथ मारपीट की. उन्होंने कहा कि नक्सलियों ने महिला मजदूरों को भी नहीं छोड़ा जिसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है.

सीबीआई ने पकड़ा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

AIIMS भोपाल के डिप्टी निदेशक रिश्वत लेते गिरफ्तार

25 सितंबर 2021

सीबीआई ने एम्स भोपाल के उप निदेशक धर्मेंद्र सिंह को रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया. धर्मेंद्र सिंह को सीबीआई की टीम ने उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वे एक केमिस्ट से रिश्वत ले रहे थे.

नकल कराने के मामले में गिरफ्तार हुआ है भंवर लाल

राजस्थानः हिस्ट्रीशीटर निकला नकल कराने वाले गिरोह का सरगना, दो बार पाई सरकारी नौकरी

25 सितंबर 2021

हिस्ट्रीशीटर होने के बावजूद भंवर लाल को दो बार सरकारी नौकरी कैसे लग गई, इसकी जांच हुई तो फर्जी दस्तावेजों की बात सामने आई. शिक्षक भंवर लाल के पास स्कॉर्पियो से लेकर शिक्षक के पास आलीशान बंगला भी है.

दिल्ली पुलिस के कई अधिकारियों का तबादला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस में स्पेशल कमिश्नर रैंक के कई अधिकारियों का ट्रांसफर

25 सितंबर 2021

दिल्ली पुलिस के स्पेशल कमिश्नर रैंक के कई अधिकारियों का तबादला हुआ है. मुक्तेश चंद्र को स्पेशल कमिश्नर ऑपरेशन एंड लाइसेंसिंग से स्पेशल कमिश्नर टेक्नोलॉजी, मीडिया सेल डिवीजन में ट्रांसफर कर दिया गया है.

Representative image

शादी के बाद GF परेशान करने लगी तो प्रेमी ने उठाया यह कदम

25 सितंबर 2021

प्रेमी की 5 महीने पहले शादी हुई तो प्रेम‍िका उससे झगड़ा करने लगी. इस झगड़े से वह इतना परेशान हो गया क‍ि प्रेम‍िका के घर आकर ही उसने फांसी लगाकर जान दे दी. इस मामले में पुल‍िस ने प्रेम‍िका को अरेस्ट कर ल‍िया है.

रोहिणी कोर्ट में शूटआउट की घटना सामने आई थी.

रोहिणी कोर्ट शूटआउट: कब, क्या और कैसे हुआ?

25 सितंबर 2021

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट की घटना से हैरान करने वाली है. कोर्ट में शूटआउट का मामला सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की एफआईआर क्या कहती है और कैसे यह घटना घटती, वारदात के दौरान क्या-क्या हुआ. दिल्ली पुलिस की एफआईआर में वारदात की डिटेल्स दर्ज है.

Representative image

मायके लौटकर आई बड़ी बहन ने कर दी छोटी की हत्या, घर में ही दफनाया

25 सितंबर 2021

मायके से लौटकर घर आई बड़ी बहन से छोटी बहन की मामूली कहासुनी हुई तो बड़ी ने उसकी हत्या कर घर में ही दफना द‍िया. यह सनसनीखेज घटना यूपी के बाराबंकी की है.

तिहाड़ जेल. (फाइल फोटो)

दिल्ली: गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद तिहाड़ जेल में अलर्ट, बंद हैं कई कुख्यात

25 सितंबर 2021

गैंगस्टर गोगी की हत्या के बाद से तिहाड़ जेल की तीन जेलों को खास अलर्ट पर रखा गया है. तिहाड़ जेल के टॉप अधिकारियों के सूत्रों ने यह जानकारी दी है. जिन तीन जेलों को खास अलर्ट पर रखा गया है, उनमें तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल शामिल हैं.

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

गर्लफ्रेंड के वीडियो से दोस्त को किया ब्लैकमेल, फिल्मी अंदाज में मंगाए 10 लाख

25 सितंबर 2021

एक शख्स को ऐश से जीने की आदत पड़ी तो उस पर कर्जा हो गया. उस कर्जे को चुकाने के ल‍िए उसने 8 साल पुराने दोस्त को ब्लैकमेल करने की ठानी और उससे 10 लाख रुपये की ड‍िमांड कर दी.

 रोहिणी कोर्ट में शूटआउट हुआ था.

शूटआउट: रोहिणी कोर्ट से 3 Km दूर रुके थे शूटर, तीन गैंगस्टर की साजिश!

25 सितंबर 2021

जिन शूटरों ने कोर्ट परिसर में बदमाश जितेंद्र उर्फ जोगी पर हमला किया वो इन तीनों गैंगस्टर के टच में थे. ये कुख्यात जेल से बैठकर ही अपना नैटवर्क चला रहे हैं, जोगी से इनकी दुश्मनी थी. शूटर कोर्ट से तीन किलोमीटर दूर रुके हुए थे और उन्होंने कोर्ट की रेकी की थी.