scorecardresearch
 

अजीत सिंह हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार, दिल्ली से पकड़ा गया इनामी बदमाश राजेश तोमर

राजेश को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक राजेश तोमर के पास से एक पिस्टल और 5 कारतूस बरामद किए गए हैं.

अजीत सिंह की लखनऊ में हुई थी हत्या (फाइल फोटो) अजीत सिंह की लखनऊ में हुई थी हत्या (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजेश तोमर पर है 50 हजार का इनाम
  • दिल्ली पुलिस ने हथियार के साथ पकड़ा

लखनऊ के चर्चित अजीत सिंह हत्याकांड का एक और आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. अजीत सिंह हत्याकांड में वांछित राजेश तोमर को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है. राजेश को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक राजेश तोमर के पास से एक पिस्टल और 5 कारतूस बरामद किए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने राजेश तोमर को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की ओर से चेकिंग की जा रही थी कि वहां से गुजर रहा राजेश तोमर भागने की कोशिश करने लगा. दिल्ली पुलिस के जवानों ने उसे धर दबोचा. राजेश तोमर के पास से पिस्टल और कारतूस बरामद हुए हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक राजेश तोमर यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला है.

राजेश तोमर के खिलाफ दिल्ली के उस्मानपुर में हत्या का एक मामला दर्ज था. इस मामले में लोअर कोर्ट ने उसे दोषी ठहरा दिया था लेकिन साल 2018 में हाईकोर्ट से वह बरी हो गया था. दिल्ली के विकासपुरी में भी राजेश तोमर के खिलाफ मारपीट और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है. दिल्ली के बिंदापुर इलाके में भी राजेश के खिलाफ एक मामला दर्ज है.

गौरतलब है कि अजीत सिंह की हत्या के मामले में अलीगढ़ के राजेश तोमर का नाम सामने आया था. राजेश तोमर के भी  हत्याकांड में घायल होने की खबरें आई थीं. पुलिस की मानें तो राजेश तोमर, सुनील राठी गैंग से जुड़ा हुआ है. सुनील राठी पर बागपत जेल में कुख्यात अपराधी मुन्ना बजरंगी की हत्या करने का आरोप है. अजीत सिंह हत्याकांड में एक अन्य शूटर गिरधारी को भी दिल्ली पुलिस ने पकड़ा था. गिरधारी को कथित रूप से पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश करने पर पुलिस ने मार गिराया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें