scorecardresearch
 

दिल्ली: बाइक चलाने को लेकर कहासुनी के बाद बदमाशों ने दो भाइयों को मारा चाकू, एक की मौत, तीन गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका इलाके के बिंदापुर इलाके में दो भाइयों को चाकू मारने की घटना सामने आई है. इस घटना में एक भाई की मौत हो गई है जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

X
पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो) पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. (सांकेतिक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो भाइयों को बदमाशों ने मारा चाकू
  • एक की मौत, दूसरे का इलाज जारी
  • पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

दिल्ली के द्वारका इलाके के बिंदापुर इलाके में दो भाइयों को चाकू मारने की घटना सामने आई है. इस घटना में एक भाई की मौत हो गई है जबकि दूसरे का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में तीन को गिरफ्तार किया है.

दरअसल, बताया जा रहा है कि दोनों भाई देर रात बाजार में खरीदारी करने गए थे. इस दौरान एक आरोपी से बाइक चलाने को लेकर बहस हुई जिसके बाद आरोपी अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा और पीड़ितों पर चाकू से हमला कर दिया. मामला रविवार की रात का है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

उधर, दिल्ली में कॉन्स्टेबल को गोली मारने वाले बदमाशों के साथ आज पुलिस की मुठभेड़ हुई. बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है. दोनों बदमाशों पर लूट, चेन स्नेचिंग, हत्या के प्रयास और हत्या के कई मामले दर्ज हैं. घायल बदमाशों को आंबेडकर अस्पताल ले जाया गया है.

गौरतलब है कि 25 फरवरी को दिल्ली के भलस्वा थाना इलाके में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी संदीप को बदमाशों ने गोली मारकर फरार हो गए थे. कॉन्स्टेबल संदीप हर रोज की तरह डी ब्लॉक भलस्वा डेरी की पिकेट में ड्यूटी कर रहे थे.  करीब छह बजे शाम को संदीप ने बाइक सवार युवकों को रोका, लेकिन बदमाशों ने रूकने के बजाय फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में कॉन्स्टेबल संदीप को गोली लगी थी. उन्हें मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा है. फायरिंग करने के बाद बदमाश अपनी बाईक छोड़कर फरार हो गए थे. दिल्ली पुलिस और क्राइम टीम ने घटना के करीब चार दिन बाद बदमाशों को ढूंढ निकाला.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें