scorecardresearch
 

Shubman Gill IPL 2022: धीमी पारी पर किया ट्रोल तो शुभमन ने दिया करारा जवाब, बता दी कछुआ-खरगोश की कहानी

गुजरात टाइटन्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से हराया. शुभमन गिल ने 49 बॉल पर नाबाद 63 रन बनाए. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया...

X
Shubman Gill and Rahul Tewatia (@IPL)
Shubman Gill and Rahul Tewatia (@IPL)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IPL में गुजरात ने लखनऊ को 62 रनों से हराया
  • शुभमन गिल को मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन के प्लेऑफ में पहुंचने वाली गुजरात टाइटन्स (GT) पहली टीम बन गई है. हार्दिक पंड्या की कप्तानी वाली गुजरात टीम ने मंगलवार को ही अपनी 9वीं जीत दर्ज की है. उसने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) को 62 रनों के अंतर से शिकस्त दी है.

मैच के हीरो ओपनर शुमभन गिल रहे, जिन्होंने अहम मौके पर शानदार मैच विनिंग अर्धशतकीय पारी खेली. उन्होंने 49 बॉल पर नाबाद 63 रन बनाए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. इसी वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. गिल का स्ट्राइक रेट 128.57 का रहा.

मैच विनिंग पारी खेलकर भी ट्रोल हो रहे गिल

हालांकि मैच विनिंग पारी खेलने के बाद भी शुभमन गिल सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. यूजर्स गिल को उनकी इस धीमी पारी के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इस पर शुभमन गिल ने भी अपना रिएक्शन देते हुए ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. गिल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें कछुआ और खरगोश का इमोजी शेयर किया. 

शुभमन गिल ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

इसके जरिए गिल ने ट्रोलर्स को कछुआ और खरगोश की कहानी याद दिलाई, जिसमें धीरे-धीरे चलकर भी कछुआ जीत जाता है. पोस्ट के जरिए गिल ने ट्रोलर्स से यह भी पूछा है कि आपको क्या चाहिए. कछुए की तरह धीमी पारी खेलकर टीम को जीत दिलाएं या खरगोश की तरह तेज पारी खेलकर टीम को हार दिलाएं.

गुजरात ने लखनऊ को 62 रनों से हराया

लखनऊ टीम के खिलाफ मैच में गुजरात  ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया था. इसके बाद शुभमन गिल ने 49 बॉल पर नाबाद 63 रनों की पारी खेली. इसके बदौलत गुजरात टीम ने 2 विकेट पर 144 रन बनाए. जवाब में लखनऊ की पूरी टीम 13.5 ओवर में 82 रन बनाकर सिमट गई और 62 रनों से मैच गंवा दिया. दीपक हुड्डा ने 27, क्विंटन डिकॉक ने 11 और आवेश खान ने 12 रन बनाए. इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें