scorecardresearch
 

वनडे सीरीज के लिए धोनी की स्पेशल ट्रेनिंग, 2.91 सेकंड में दौड़े 20 मीटर शेयर की फोटो

धोनी ने फोटो डालते हुए खुलासा किया कि उन्होंने 20 मीटर की रेस 2.91 सेकेंड में पूरी की और ऐसी ही कुल 3 रेस उन्होंने 8.30 सेकेंड में खत्म की.

X
एमएस धोनी एमएस धोनी

श्रीलंका के खिलाफ 20 अगस्त से शुरू होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एम एस धोनी ने ट्रेनिंग शुरू कर दी है. धोनी बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग कर रहे हैं. एम एस धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर खुद अपनी ट्रेनिंग शुरू करने की जानकारी दी.

धोनी के साथ सुरेश रैना, केदार जाधव भी दिखाई दे रहे हैं. धोनी ने फोटो डालते हुए खुलासा किया कि उन्होंने 20 मीटर की रेस 2.91 सेकेंड में पूरी की और ऐसी ही कुल 3 रेस उन्होंने 8.30 सेकेंड में खत्म की.

 

NCA all test's done.20 mtr in 2.91sec. Run a 3 done in 8.90sec.time for heavy lunch

A post shared by @mahi7781 on

 

सुरेश रैना ने भी एनसीए से अपनी फोटो शेयर की. उन्होंने एम एस धोनी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की. आपको बता दें कि सुरेश रैना लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं श्रीलंका के खिलाफ ओने डे और टी २० सीरीज में बहुत से सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा जो शायद रैना के लिए वापसी के रास्ते खोल पाए.

 

A well spent day at #NCA! Always so much to learn from @mahi7781 and be inspired 💪 #NCA #Bangalore #inspiring #motivating

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

 

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट 12 अगस्त से शुरू हो रहा है, जिसके बाद दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज और एक टी20 मैच भी खेला जाएगा. वनडे सीरीज की शुरुआत 20 अगस्त से दांबुला में होगी.

दूसरा वनडे 24 अगस्त, तीसरा वनडे 27 अगस्त, चौथा वनडे 31 अगस्त और आखिरी वनडे 3 सितंबर को खेला जाएगा. वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन रविवार 13 अगस्त को होगा. खबरे हैं कि वनडे सीरीज के लिए आर अश्विन, रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी को आराम दिया जा सकता है.

खबरें ये भी हैं कि टी20 सीरीज में विराट कोहली को आराम दिया जा सकता है. ऐसे में सेलेक्टर्स कई युवा खिलाड़ियों के साथ सुरेश रैना के नाम पर भी विचार कर सकते हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें