scorecardresearch
 

सलमान खान से 2 बिग बॉस कंटेस्टेंट को नफरत, शो में होगा खुलासा!

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने खुलासा किया है कि हिना खान और अर्शी खान सलमान को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं. जानें प्रिया मलिक के खुलासे के पीछे क्या है वजह...

X
 हिना खान और अर्शी खान हिना खान और अर्शी खान

बिग बॉस1- 11 टीवी पर लोगों को काफी एंटरटेन कर रहा है. शो को लेकर कई सलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी राय और प्रतिक्रिया शेयर करते रहते हैं. इस फेहरिस्त में अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक भी शामिल होने वाली हैं. लेकिन इससे पहले उन्होंने एक बड़ी गॉसिप का खुलासा करते हुए कहा है कि हिना और अर्शी सलमान को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रिया मलिक ने घर के अंदर चल रही बड़ी गॉसिप का खुलासा किया. उनका मानना है कि अर्शी और हिना भाईजान को खास पसंद नहीं करती हैं. उन्होंने कहा कि सलमान हर कंटेस्टेंट को शो में उनके प्रदर्शन और छवि को लेकर राय देते हैं. हिना को भी सलमान ने घर से बाहर बन रही उनकी छवि के बारे में समझाने की कोशिश की थी. लेकिन हिना ने अपने आगे सलमान की बात काटी और भाईजान का इशारा नहीं समझा.

सलमान ने क्यों कहा- बिग बॉस में उनका आखिरी सीजन, ढिंचैक पूजा हैं वजह!

हिना की ही तरह अर्शी को भी हर हफ्ते सलमान की डांट का सामना करना पड़ता है. लेकिन अर्शी सलमान के सामने उन्हें सॉरी कहती हैं और आगे से ऐसी हरकत ना करने का भरोसा देती हैं. लेकिन थोड़ी देर बाद फिर से वह अपने मन की करने लगती हैं. प्रिया मलिक के इस विश्लेषण से तो यह लगता है कि इन घरवालों के लिए सलमान की राय मायने नहीं रखती है.

प्रिया बिग बॉस-9 का हिस्सा रह चुकी हैं. वह बारीकी से इस शो को फॉलो करती हैं. जल्द ही प्रिया मलिक ऑनलाइन चैनल VOOT पर एक नया शो (बिग बॉस का BUZZ) लेकर आने वाली हैं. यह स्पेशल गॉसिप शो हर सोमवार को आएगा. इसमें वह दर्शकों के साथ बिग बॉस के घर की गॉसिप शेयर करेंगी.

TRP रेस में फिसड्डी है सलमान का शो बिग बॉस, ये है टॉप 10 लिस्ट

बिग बॉस के घर की बात करें तो इस हफ्ते हिना बिग बॉस के घर की कैप्टन बनी हैं. वहीं घर में ढिंचैक पूजा की एंट्री हुई है. जिनके गानों का सभी घरवाले मजाक उड़ा रहे हैं. बुधवार के एपिसोड में पूजा को रोते देखे गया था. उन्होंने बिग बॉस का लक्जरी बजट टास्क खुल जा सिम सिम बीच में छोड़ दिया था. जिसके बाद घरवालों के तानों से परेशान होकर वह रो पड़ी थीं.

TRP रेस में फिसड्डी है सलमान का शो बिग बॉस, ये है टॉप 10 लिस्ट

इस खुल जा सिम सिम टास्क के दौरान पुनीस, आकाश और बंदिगी ने जमकर हिना खान को खरी खोटी सुनाई. जिसके बाद हिना अकेले में जाकर फूट-फूट कर रोती हुई दिखीं. खैर बिग बॉस के घर में हर दिन कुछ ना कुछ इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है. अब इंतजार है सलमान खान के वीकेंड वार एपिसोड का. इस बार देखना दिलचस्प होगा कि वह किस घरवाले की क्लास लेते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें