scorecardresearch
 

शादीशुदा है बिग बॉस की Glam Girl अर्शी खान, चल रहे हैं 10 केस

बिग बॉस के सीजन 11 में अपनी ग्लैमरस अदाओं के जलवे बिखेरेने वाली मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान पर गंभीर आरोप लगे हैं. जानें, क्या है पूरा मामला...

अर्शी खान अर्शी खान

बिग बॉस के सीजन 11 में अपनी अदाओं और ग्लैमरस अंदाज से टीआरपी बटोर रही मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान को लेकर साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने काफी चौंकाने वाले खुलासे किये हैं.

भोपाल की रहने वाली अर्शी खान मूल रुप से अफगानिस्तान की हैं. बिग बॉस में शिल्पा शिंदे के साथ दोस्ती करने और जुबैर के साथ हुई लड़ाई-झगड़े को लेकर चर्चा में आई अर्शी को लेकर एक्ट्रेस गहना ने कहा कि अर्शी ने शो में अपनी उम्र गलत बताई है और वे एक 50 साल के शख्स से शादी भी कर चुकी हैं.

Bigg Boss 11: मेहजबी सिद्धीकी पर छाया भूत का साया, घरवालों के उड़े होश

गहना का कहना है कि अर्शी की उम्र 32 साल से ज्यादा है, लेकिन शो में अर्शी ने अपनी उम्र 27 साल बताई है. गहना का अर्शी की पढ़ाई भी जाली है. गहना ने अर्शी पर सबसे बड़ा आरोप ये लगाया कि उनपर 10 आपराधिक मामलों के केस दर्ज हैं. सबसे बड़ा केस ये है कि अर्शी ने अपने न्यूड शरीर पर भारत और पाकिस्तान के झंडे की पेंटिग बनवाई थी.

बिग बॉस के घर पहुंचीं ढिन्चैक पूजा, घरवालों ने ऐसे उड़ाया मजाक....

बता दें कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी से अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी अर्शी सुर्खियों में आई थी. लेकिन शाहिद अफरीदी ने इन बातों से साफ इंकार किया था. गहना का कहना है कि अर्शी तो आज तक शाहिद से फेस टू फेस भी मिली भी नहीं है. गहना ने इन सब बातों का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें