scorecardresearch
 

बिग बॉस -10 कंटेस्टेंट रह चुकी आकांक्षा ने लगाया युवराज सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट आकांक्षा शर्मा ने क्रिकेटर युवराज सिंह पर लगाया घरेलू हिंसा का आरोप.

X
आकांक्षा शर्मा आकांक्षा शर्मा

कभी युवराज सिंह अपने खेल की वजह से चर्चा में रहते हैं. कभी फाइटिंग स्पिरिट और कभी रिलेशनशिप, लेकिन इस बार मसला एकदम अलग है. उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया गया है. ये केस किसी और ने नहीं उनकी भाबी ने किया है. युवराज की भाबी आकांक्षा बिग बॉस -10 में कंटेस्टेंट भी रही थीं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही आकांक्षा ने युवराज के परिवार के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाने शुरू कर दिये थे. लेकिन अब उन्होंने इन आरोपों में युवराज सिंह को भी शामिल कर लिया है.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन में युवराज सिंह को नजर आता है अपना बचपन

युवराज पर इसलिए किया केस

Spotboye.com से एक बातचीत में आकांक्षी की वकील स्वाति ने कहा कि वो इस मसले पर 21 अक्टूबर के बाद ही बात करेंगी. 21 तारीख को इस केस की पहली सुनवाई होनी है. युवराज पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज किए जाने के बारे में पूछे जाने पर स्वाति मलिक ने कहा कि घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा ही नहीं होती. मानसिक और आर्थिक रूप से टॉर्चर किया जाना भी घरेलू हिंसा ही है. उनका कहना है कि युवराज ने खामोश रहकर वो सब देखा जो जोरावर और उनकी मां ने आकांक्षा के साथ किया.

Bigg Boss 10: घर से बाहर आकर अकांक्षा ने किया युवराज की फैमिली के बारे में चौंकाने वाले खुलासे

'बच्चे के लिए बना रहे थे दबाव'

रिपोर्ट की मानें, तो आकांक्षा के पति जोरावर और उनकी मां शबनम आकांक्षा पर बच्चा पैदा करने के लिए दबाव बना रहे थे. इस दबान बनाने में युवराज भी शामिल थे. युवराज ने उनसे कहा था कि उन्हें मां की बात माननी चाहिए, क्योंकि वो इस घर की सबसे सुप्रीम सदस्य हैं. बता दें कि घरेलू हिंसा का ये केस गुड़गांव में दर्ज कराया गया है.

पहले लगाए थे ये आरोप

आकांक्षा शर्मा बिग बॉस के दसवें सीजन में कंटेस्टेंट थीं. घर में अकांक्षा को पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करते हुए नहीं देखा गया, लेकिन घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने पति और परिवार पर कई तरह के आरोप लगाए थे. मसलन उन्होंने कहा था कि उनकी सास शबनम ने उन पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था, जबकि उन्होंने अकेले नहीं बल्कि अपने पति जोरावर के साथ ड्रग्स लिया था.

आकांक्षा ने अपने पति जोरावर के बारे में भी खुलासे किया. उन्होंने कहा कि घर में सिर्फ एक ही बच्चे को अटेंशन मिलती थी. जोरावर बचपन से ही अलग पड़ गए थे. जोरावर की अपनी कोई सोच नहीं है. वो अपनी मां के हाथों की कठपुतली हैं.आकांक्षा ने यहां तक कहा था कि शबनम ने उन्हें सेक्स के लिए फोर्स किया, लेकिन जोरावर ऐसे नहीं थे. मुझे लगा मैंने दो लोगों से शादी की है. एक जोरावर से और दूसरी उनकी मां से.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें