scorecardresearch
 

बिग बॉस के घर में है 'सुल्तानी अखाड़ा', इन कंटेस्टेंट्स के बीच हुआ दंगल

बिग बॉस का 11वां सीजन एक बार फिर से दर्शकों के सामने हाजिर है. इस बार घर में सुल्तानी अखाड़ा भी है. जहां पर आने वाले एपिसोड में दंगल देखने को मिलेगा. शो में और क्या नया है  यह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर...

X
बंदगी कालरा और अर्शी खान बंदगी कालरा और अर्शी खान

बिग बॉस का 11वां सीजन एक बार फिर से दर्शकों के सामने हाजिर है. हर किसी को घर के अंदर की गॉसिप जानने की बेकरारी है. इस बार शो में बहुत कुछ नया है. बिग बॉस हाउस को भी नया लुक दिया गया है. लेकिन घर का एक कोना ऐसा भी है जो अमूमन ही सलमान खान का फेवरेट होगा.

PHOTOS: बिग बॉस में जाने से पहले हिना खान ने 'बायफ्रेंड' संग मनाया बर्थडे

इस बार घर में सुल्तानी अखाड़ा बनाया गया है. दरअसल वह है तो एक्टिविटी एरिया, जिसे इस बार सुल्तानी अखाड़े का नाम दिया गया है. सलमान ने अखाड़े के बारे में कहा कि यहां आने वाले दिनों में एक से एक दंगल होंगे. बता दें, दंबग खान फिल्म सुल्तान में रेसलर के रोल में नजर आए थे. इसी की तर्ज पर शो में यह कॉन्सेप्ट रखा गया है.

इस सुल्तानी अखाड़े में सबसे पहले दो छोरियों ने दंगल किया. एक थी दिल्ली की कॉमनर बंदगी कालरा और दूसरी ठाणे की मॉडल और एक्ट्रेस अर्शी खान. होस्ट सलमान खान ने दोनों को दंगल करने को कहा. अखाड़े में दोनों छोरियों के बीच घमासान हुई. इससे पहले दोनों एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाती सलमान ने दंगल रोक दिया.

इस बार शो में कई दिलचस्प और तेज तर्रार घरवाले शामिल हुए हैं. इनमें से एक है अर्शी खान. टीवी के सबसे कंट्रोवर्सियल शो में वह लड़ाई-झगड़ा करने और आग लगाने के लिए तैयार हैं. अर्शी ने घर में घुसते ही अपने तेवर दिखाए और पुनित शर्मा के साथ पंगा भी शुरू कर दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों को परेशान करने में बेहद मजा आता है. वहीं बंदगी कालरा ने कहा, वह घर में अपने चार्म से लड़कों के दिलों पर राज करेंगी और उनसे अपना काम निकलवा लेंगी.

55 दिन में बना सेट

इस बार भी बिग बॉस के घर के डिजाइन करने की जिम्मेदारी मशहूर डिजाइनर और फिल्म डायरेक्टर ओमंग कुमार को दी गई थी. बताया गया है कि शो का सेट डिजाइन करने में 55 दिन का समय लगा है. BB-11 का घर 19, 400 स्क्वायर फीट में बना है. इसमें 90 कैमरे लगे हैं.

काल कोठरी

इस बार बिग बॉस के घर में एक बहुत गंदे अटैच्ड बाथरूम के साथ एक काल कोठरी बनाई गई है. इसे देखकर यही लगता है कि यहां एक समय में कई कंटेस्टेंट को बंद किया जा सकता है.

शो में है नया ट्विस्ट

बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट की हर एक हरकत पर अब बिग बॉस और सलमान के अलावा एक और शख्स की पैनी नजर होगी. दरअसल, एक्टर गौरव गेरा इसमें पिंकी पड़ोसन बने नजर आएंगे, जो घर के अंदर की हर तरह की गॉसिप दर्शकों तक पहुंचाएंगे.

गार्डन छोटा, वॉशरूम बड़ा

इस बार गार्डन एरिया थोड़ा छोटा है, लेकिन इसमें काफी कलरफुल कुशन और टेबल नजर आ रहे हैं. डिजाइनर वुडन बैंच हैं, मिनी पूल और जिम भी है. इस बार वॉशरूम को ग्रीन एरिया बनाया गया है. इसमें आर्टिफिशियल ग्रास लगाई गई है. इस साल का कन्फेशन रूम रेट्रो टच के साथ बनाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें