scorecardresearch
 

अंगद बेदी ने प्रेगनेंट पत्नी नेहा धूपिया का बर्थडे यूं किया सेलिब्रेट

आजकल नेहा अपनी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके जन्मदिन पर हसबैंड अंगद ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

अंगद और नेहा अंगद और नेहा

शादी के बाद से अंगद बेदी और नेहा धूपिया की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में शुमार हो चुकी है. मई 2018 में दोनों ने अपनी शादी की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था. जहां आजकल नेहा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके जन्मदिन पर हसबैंड अंगद ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.

अंगद बेदी ने ट्विटर पर खुद के साथ नेहा की फोटो शेयर की है जिसमें दोनों समुद्र किनारे खड़े हैं. अंगद ने कैप्शन में लिखा है- ''मेरी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मिसेज बेदी, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. पत्नी बनने के बाद आपका पहला जन्मदिन. वाहेगुरु.''

इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी डाला और इसके साथ प्यारा सा कैप्शन लिखा. दोनों ने हाल ही में LFW 2018 में भाग लिया. ये रैम्प वॉक इसलिए ज्यादा चर्चा में है क्योंकि नेहा ने करीना की तरह बेबी बम्प के साथ रैम्प वॉक किया. इसी के साथ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने करीना को फॉलो किया.

एक इंटरव्यू में इस सवाल पर नेहा ने कहा- ''मेरी ये मंशा कभी नहीं थी कि मैं किसी ट्रेंड का हिस्सा बनूं. मेरा मकसद बस इतना है कि मैं नॉर्मल लाइफ बिताऊं और हर दिन कुछ नया करूं. ''

वहीं अंगद ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- नेहा बहुत मजबूत महिला हैं. बहुत सारी चीजें मेरी जिंदगी में इस बार पहली बार हुईं. हमारी शादी हुई और अब एक बेबी भी आने वाला है. ऐसी मजबूत लड़की के साथ रहना मेरे लिए अद्भुत अनुभव है. इसका असली श्रेय नेहा को नहीं, उनकी मां को देना चाहिए जिन्होंने नेहा की ऐसी परवरिश की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें