scorecardresearch
 

नच बलिए 9 के प्रीमियर एपिसोड को होस्ट करेंगी दिव्यांका त्रिपाठी!

नच बलिए 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा है कि टीवी की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी नच बलिए 9 का पहला एपिसोड होस्ट कर सकती हैं.

सलमान खान-दिव्यांका त्रिपाठी सलमान खान-दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी पर डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 का जल्द ही धमाकेदार आगाज होने वाला है. इस बार शो की थीम में थोड़ा बदलाव किया गया है. कपल के साथ एक्स कपल भी शो में पार्टिसिपेट कर सकेंगे. नच बलिए 9 को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा है कि टीवी की फेवरेट बहू दिव्यांका त्रिपाठी नच बलिए 9 का पहला एपिसोड होस्ट कर सकती हैं.

वैसे तो शो को जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर होस्ट कर रहे हैं. लेकिन अब चर्चा है कि पिछले सीजन की विनर रही दिव्यांका त्रिपाठी शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड को होस्ट कर सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक, ''मेकर्स ने नच बलिए 9 के पहले एपिसोड के लिए दिव्यांका का नाम तय कर लिया है. अब दिव्यांका के साथ उनके पति विवेक दहिया भी होस्टिंग करेंगे या नहीं, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है. 2 जुलाई को मुंबई में होस्ट और जोड़िया प्रोमो शूट करेंगे.''

View this post on Instagram

Posing with the angels. How often does that happen? At @parisian_macao In @karishmahingorani1992 dress Styled by @stylingbyvictor & #SohailMughal #ParisianMacao #BecomeAPartOfParis

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

इससे पहले दिव्यांका त्रिपाठी ने सिंगिंग रियलिटी शो द वॉयस को होस्ट किया है. अभी तक नच बलिए के लिए दो जोड़ियों का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है. उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा और विशाल सिंह- मधुरिमा तुली का डांसिंग प्रोमो रिलीज हो गया है.

सलमान खान छोटे पर्दे पर कपिल शर्मा शो को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा बिग बॉस 13 भी जल्द टीवी पर दस्तक देने वाला है. खबर है कि सलमान खान बिग बॉस के लिए हर वीकेंड के 31 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें