scorecardresearch
 

ठग्स... के बाद 4 स्क्र‍िप्ट में ब‍िजी हैं आमिर खान, महाभारत में होगी देरी

Aamir Khan upcoming films आमिर खान के लिए साल 2018 बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार नहीं रहा. उनकी फिल्म ठग्स ऑफ‍ ह‍िन्दोस्तान का जादू नहीं चला.

आमिर खान PHOTO: इंस्टाग्राम आमिर खान PHOTO: इंस्टाग्राम

Aamir Khan upcoming films आमिर खान के लिए साल 2018 बॉक्स ऑफ‍िस पर शानदार नहीं रहा. उनकी फिल्म ठग्स ऑफ‍ ह‍िन्दोस्तान का जादू नहीं चला. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार आमिर संग नजर आई. लेकिन इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि आमिर जल्द अमिताभ के साथ महाभारत पर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं. इन सारे सवालों का हाल ही में एक इंटरव्यू में आमिर खान ने जवाब द‍िया.

आमिर खान ने बताया कि इन द‍िनों मैं चार स्क्र‍िप्ट में ब‍िजी हूं. चारों ही बहुत शानदार कहान‍ियां हैं. इनमें से दो कहान‍ियों के लिए मुझे अपना वजन कम करने की जरूरत है. इसल‍िए मैंने खास डाइट लेनी शुरू की है. मेरे किरदार के ह‍िसाब से शेप में आना जरूरी है. आमिर का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा, इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, इस महीने के अंत तक मैं यह घोषणा कर दूंगा कि मैंने क्या फाइनल किया है. हालांकि मैं चारों स्क्र‍िप्ट पर ध्यान से काम कर रहा हूं.

View this post on Instagram

Gehri soch :-)

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Happy Birthday Shah! Health and happiness always! Love. a. @iamsrk

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान ने महाभारत प्रोजेक्ट के सवाल पर कहा, ये अफवाह मुझे नहीं पता किसने उड़ाई कि मैं महाभारत बनाने जा रहा हूं. मैंने कभी ऑफ‍िश‍ियल घोषणा नहीं की. आमिर खान ने ये जरूर कहा कि जब कभी यह फ‍िल्म बनेगी मैं इसकी घोषणा जरूर करूंगा. बता दें बीते द‍िनों य‍ह खबर आई थी कि आमिर खान महाभारत फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म में आमिर कृष्ण या फिर कर्ण किसका रोल न‍िभाए इस बात को लेकर दुव‍िधा में हैं. फिल्म में भीष्म का अहम किरदार अमिताभ बच्चन अदा करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें