scorecardresearch
 

सलमान की Bharat के टीजर व्यू 3 करोड़ के करीब, बनेगा रिकॉर्ड?

Salman Khan Film Bharat Teaser सलमान खान एक बार फिर बॉक्स ऑफ‍िस पर छाने के लिए तैयार हो रहे हैं. उनकी फिल्म भारत लंबे समय से चर्चा में हैं.  इसके टीजर के व्यू  3 करोड़ के पार पहुंचने वाले हैं.

भारत पोस्टर भारत पोस्टर

सलमान खान एक बार फिर बॉक्स ऑफ‍िस पर छाने के लिए तैयार हो रहे हैं. उनकी फिल्म भारत लंबे समय से चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया, जो काफी लोकप्रिय साबित हुआ. इस टीजर को दो दिन में अब तक 2.99 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. यदि इसी रफ्तार से इसे व्यू मिले तो ये किसी बॉलीवुड फिल्म का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला टीजर बन जाएगा.

टीजर में सलमान खान का जो गेटअप दिख रहा है वह एक नौ सेना अफसर का है. कभी वे कोयले की खान में काम करते भी दिख रहे हैं. इतना ही नहीं एक सीन में सलमान सर्कस में भी काम करते दिखे.  यह देशभक्त‍ि पर आधारित एक एक्शन फिल्म नजर आ रही हैं. इस फिल्म की टैग लाइन है अ जर्नी ऑफ अ मैन एंड नेशन टुगेदर.

'भारत' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. टीजर में सलमान के डायलॉग की काफी प्रशंसा हो रही है. उनकी एंट्री धमाकेदार है. वे रॉकस्टार लुक में नजर आ रहे हैं. बाइक से सलमान खान एंट्री करते नजर आ रहे हैं. टीजर में एक्टर को कई लुक्स में दिखाया गया. वे माइनर, स्टंटमैन, नेवी ऑफिसर, बॉक्सर और मिडिल एज शख्स के लुक में नजर आते हैं. सलमान के कैरेक्टर का नाम भारत है.

टीजर में दबंग खान को ही प्राथमिकता दी गई है. 1 मिनट 26 सेकंड का टीजर प्रभावी है, लेकिन इसमें कटरीना, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर या दूसरे कलाकार नजर नहीं आते.

सलमान खान की 'भारत' को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और वे उनके फेवरिट डायरेक्टर भी हैं. दोनों पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है साथ कर चुके हैं. इस बार वे कुछ नया करने कोशिश कर रहे हैं. सलमान खान काफी प्रयोग भी करेंगे.  छोटे से टीजर में ही सलमान का जबरदस्त अवतार नजर आता है. टीजर का बैकग्राउंड स्कोर लाजवाब है. सलमान की आवाज, बैकग्राउंड स्कोर और इस पर जो सीन्स बुने गए हैं वो बेहद प्रभावी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें