scorecardresearch
 

Varun-Natasha Wedding: सलमान खान के गाने पर वरुण धवन ने ली एंट्री, दोस्तों ने इस गाने पर किया परफॉर्म

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का समारोह शुरू हो चुका हैं. इस फंक्शन में दूल्हा-दुल्हन ने एंट्री ले ली है. शादी में सलमान खान के गाने तेनु ले के मैं जावांगा और मेरे यार की शादी है को सुना गया. माना जा रहा है कि सलमान के गाने पर वरुण ने एंट्री ली है.

वरुण धवन और नताशा दलाल वरुण धवन और नताशा दलाल

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी का समारोह शुरू हो चुका हैं. इस फंक्शन में दूल्हा-दुल्हन ने एंट्री ले ली है. खबर है कि द मैंशन हाउस रिजॉर्ट के अंदर ही वरुण धवन की बारात निकली थी. यह कोई आम बारात नहीं थी, जिसमें दूल्हा घोड़ी पर आए. वरुण धवन अपनी दुल्हनिया को ले जाने के लिए Quad Bike पर आए. शादी में सलमान खान की फिल्म सलाम-ए-इश्क के गाने तेनु ले के मैं जावांगा पर वरुण ने एंट्री ली है. 

वरुण के दोस्तों और मेहमानों ने भी किया डांस 

इसके अलावा वरुण धवन के दोस्तों ने मेरे यार की शादी है गाने पर परफॉर्म किया. साथ ही ढोल पर भी मेहमानों ने जमकर डांस किया. कंगना रनौत की फिल्म तनु वेड्स मनु के गाने साडी गली आया करो पर भी डांस हुआ. वरुण धवन की शादी फुल ऑन पंजाबी स्टाइल में ढोल-नगाड़े और बॉलीवुड के गानों के साथ सेलिब्रेशन हो रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WedWise.co.in (@wedwise)

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, एक्टर और डायरेक्टर कुणाल कोहली पहुंचे हैं. इसके अलावा दोनों के परिवार के लोग शामिल हुए हैं. खबर है कि मेहमानों का ख्याल वरुण के बड़े भाई रोहित धवन रख रहे हैं. यह शादी कोरोना वायरस की वजह से प्राइवेट सेरेमनी में की जा रही है, लेकिन फिर भी इसे आलीशान ढंग से किया जा रहा है. 

देखें: आजतक LIVE TV 

वरुण धवन और नताशा दलाल की प्रेम कहानी, कॉलेज के बाद शुरू हुई थी. नताशा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. दोनों साथ में स्कूल में पढ़ा करते थे हालांकि बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. फिर कॉलेज के बाद दोबारा मिले और प्यार हो गया. वरुण के एक्टर बनने से पहले से नताशा उनके जीवन का हिस्सा हैं. आज दोनों अपने रिश्ते को नया मोड़ दे रहे हैं.

    आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें