scorecardresearch
 

बॉलीवुड

जब बॉलीवुड सेलेब्स में दिखा IPL का खुमार, इन टीमों को सपोर्ट करते आए नजर

21 सितंबर 2020

बॉलीवुड में भी क्रिकेट प्रेमियों की भरमार है. प्रीति जिंटा से लेकर सुशांत सिंह राजपूत, हर कोई अपनी टीम्स को सपोर्ट करते नजर आ चुके हैं. आइए एक दफा उन तस्वीरों को देखें जब स्टार्स अपनी टीम्स को लेकर बेहद उत्साहित नजर आए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

आमिर-संजय दत्त संग हिट फिल्मों में नवाजुद्दीन ने किया काम, लेकिन सालों बाद हुई मुलाकात

21 सितंबर 2020

नवाजुद्दीन ने फिल्म सरफरोश में आमिर खान के साथ और मुन्नाभाई एमबीबीएस में संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर किया है लेक‍िन सेट पर वे इन स्टार्स से कभी नहीं मिले. उन्होंने कहा- 'मुन्नाभाई एमबीबीएस फिल्म की शूट‍िंग के समय मैं कभी संजय दत्त से व्यक्त‍िगत रूप से नहीं मिला क्योंकि मैं भीड़ में था पर हां उसके बाद हम कई बार मिले'.

करीना कपूर खान

करीना के नाम करिश्मा का खास बर्थडे नोट, लिखा- हमेशा हिफाजत करती रहूंगी

21 सितंबर 2020

करिश्मा कपूर ने बहन करीना के साथ की अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने करीना को गोद में उठाया है. करीना फोटो में बहुत छोटी नजर आ रही हैं जबकी करिश्मा टीन एज में लग रही हैं. तस्वीर से साफ है कि दोनों बहनों के बीच की खूबसूरत बॉन्डिंग आज की नहीं है बल्कि दशकों पुरानी है.

करीना कपूर खान सोर्स इंस्टाग्राम

बर्थडे पर करीना कपूर ने पहनी खूबसूरत ग्रीन ड्रेस, इतनी है कीमत

21 सितंबर 2020

मनीष मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सोनम कपूर से लेकर पुनीत मल्होत्रा, कुणाल खेमू, अनुष्का शर्मा जैसे कई सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट या इंस्टाग्राम के सहारे करीना कपूर खान को बर्थ डे विश किया है. करीना ने इस स्पेशल मौके पर डिजाइनर अंकिता डोंगरे द्वारा तैयार किया गया ग्रीन प्रिंट का कफ्तान पहना था.

जाया साहा से पूछताछ में सामने आया श्रद्धा कपूर का नाम

21 सितंबर 2020

देशभर में सबकी नजर इस समय सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पर है. सुशांत की विसरा रिपोर्ट आ गई है और अब जल्द ही ये भी सामने आ जाएगा कि आखिर सुशांत ने सुसाइड किया था या उनका मर्डर किया गया. वहीं दूसरी तरफ एनसीबी ने भी पूछताछ तेज कर दी है. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं. इससे पहले जया की रिया चक्रवर्ती के साथ चैट भी वायरल हुई थी. देखें वीडियो.

सुशांत राजपूत की मौत से बॉलीवुड अशांत, तीन महीने में सामने आए ये बड़े विवाद

21 सितंबर 2020

इस साल कई मौकों पर बॉलीवुड को दो गुटों में बंटते देखा गया. एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप और छींटाकशी का सिलसिला ऐसा चल पड़ा है जो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा. जानते हैं इस साल सामने आए ऐसे ही मुद्दों के बारे में जिसने बॉलीवुड को दो खेमों में बांट दिया.

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने साइन की 3 फिल्मों की डील, मिलेंगे इतने करोड़!

21 सितंबर 2020

पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि कार्तिक ने इरोस इंटरनेशनल के साथ तीन फिल्मों की डील को साइन इया है. इसके लिए उन्हें 75 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. पहले वे एक फिल्म के 6 से 8 करोड़ रुपये लेते थे लेकिन अब वे बड़ी लीग के खिलाड़ी बन गए हांं और एक प्रोजेक्ट को करने के लिए 25 करोड़ रुपये ले रहे हैं. 

श्रद्धा कपूर

ड्रग्स कनेक्शन: श्रद्धा कपूर संग जया साहा की चैट, मंगा रही थीं CBD ऑयल

21 सितंबर 2020

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की चैट सामने आई हैं जिसमें श्रद्धा जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं. इससे पहले जया की रिया चक्रवर्ती के साथ चैट भी वायरल हुई थी.

जया साहा की ड्रग्स चैट आई सामने, 90 के दशक की एक्ट्रेस से हुई बात

21 सितंबर 2020

देशभर में सबकी नजर इस समय सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस पर है. सुशांत की विसरा रिपोर्ट आ गई है और अब जल्द ही ये भी सामने आ जाएगा कि आखिर सुशांत ने सुसाइड किया था या उनका मर्डर किया गया. वहीं दूसरी तरफ एनसीबी को पूछताछ के दौरान जया शाह और 90 के दशक की एक बड़ी अभिनेत्री के साथ चैट्स मिले हैं. इन चैट्स में ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेत्री का नाम एन से शुरु होता है. इसके अलावा जया शाह के एक और अभिनेत्री के साथ चैट्स सामने आए हैं. ज्यादा जानकारी के लिए देखें वीडियो.

कंगना रनौत

कंगना का उद्धव सरकार पर तंज, मुझे लेकर जुनून खत्म करें तो एहसास हो पूरा राज्य ही गिर रहा

21 सितंबर 2020

कंगना रनौत ने हाल ही में महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसा और लिखा- महाराष्ट्र में एक बिल्डिंग ढह गई वही महाराष्ट्र सरकार बस कंगना कंगना कर रही है.

'कल और नाम सामने आएंगे', अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों पर बोलीं एक्ट्रेस नुपूर

21 सितंबर 2020

एक्ट्रेस पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. पायल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए न्याय के लिए पीएम से गुहार लगाई है. उन्होंने ये भी कहा कि वो खतरे में हैं. एक्ट्रेस पायल घोष ने ट्वीट कर लिखा- 'अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया. नरेंद्र मोदी जी प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को. मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है. मेरी सुरक्षा खतरे में है. प्लीज मदद कीजिए. पायल घोष के इन आरोपों के बाद एक बार फिर बॉलिवुड में तूफान ला दिया है. एक बार फिर बॉलिवुड में दो फाड़ नजर आ रहे हैं. हल्ला बोल में इसी मुद्दे पर बात करते हुए अभिनेत्री नूपुर मेहता ने कहा कि वो पायल घोष के साथ हैं. उन्होंने कहा कि अभी तो और नाम सामने आएंगे. देखें वीडियो.