scorecardresearch
 

पंचायत आज तक 2021: 'अगला सीएम भी हमारा ही होगा, योगी सबसे बड़ा चेहरा हैं', बोले केशव मौर्य

Panchayat Aaj Tak Uttar Pradesh 2021: पंचायत आजतक कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्य (keshav prasad maurya) ने कहा, 'उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बीजेपी का है. बीजेपी का ही रहेगा. योगी के नेतृत्व में बीजेपी शानदार कम कर रही है.'

X
पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: केशव प्रसाद मौर्य पंचायत आज तक उत्तर प्रदेश 2021: केशव प्रसाद मौर्य
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केशव प्रसाद मौर्य बोले सीएम योगी से कोई मनमुटाव नहीं
  • मौर्य ने कहा कि यूपी में अगला सीएम भी बीजेपी का होगा

Panchayat Aaj Tak UP 2021: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की ही जीत होगी, साथ ही बीजेपी का ही सीएम होगा. 'पंचायत आजतक' कार्यक्रम में इंटरव्यू के दौरान मौर्य ने माना कि यूपी में योगी आदित्यनाथ पार्टा का सबसे बड़ा चेहरा हैं.

पंचायत आजतक कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, 'उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री बीजेपी का है. बीजेपी का ही रहेगा. योगी के नेतृत्व में बीजेपी शानदार कम कर रही है. योगी अभी हमारी सरकार का चेहरा है. मुझे लगता है कि भविष्य में भी उनके नेतृत्व में ही काम करेंगे. लेकिन फैसला मेरा नहीं पार्टी नेतृत्व और विधायक दल का होता है.'

क्लिक करें - पंचायत आज तक Live

मेरे प्रदेश अध्यक्ष रहते CM बने योगी आदित्यनाथ - केशव प्रसाद मौर्य

इसपर जब मौर्य से पूछा गया कि उनको फैसला लेना होता कि किसे मुख्यमंत्री बनाना है तो वह क्या करते? इसपर मौर्य ने कहा, 'मेरा फैसला तो 2017 में आपको दिखा ही दिया है. मेरे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष रहते योगी सीएम बने. मेरा, विधायक दल का फैसला हुआ तब योगी सीएम बने.' मौर्य ने कहा कि आगे भी बीजेपी की सरकार बनेगी. बीजेपी का ही सीएम बनेगा और योगी आदित्यनाथ का नाम सबसे बड़ा है, इसमें कोई दो राय नहीं है.

क्या सीएम योगी और उनमें कोई मनमुटाव है? इसपर मौर्य ने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. ऐसा बस विपक्ष को लगता है. हम हम एकजुट हैं. आगे भी एकजुट रहेंगे.

100 में से 60 फीसदी वोट हमारा है - मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य से पूछा क्या कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को बीजेपी की बी टीम कहा जाता है, वह यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. इसपर मौर्य बोले कि ऐसी बातें सिर्फ विपक्ष करता है. यूपी में 100 में से 60 फीसदी वोट हमारा है. बाकी 40 फीसदी में बंटवारा है और उसमें भी हमारा है. 40 फीसदी से क्या मतलब है? इस पर मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव यह ना समझें कि यादव उनका बंधुवा मजदूर है. मायावती ना समझें कि जाटव उनको ही वोट देगा. वे लोग भी बीजेपी के साथ हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी 325 सीट जीतेगी.
 

यह भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें