scorecardresearch
 

गाजियाबाद में पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की, गिरफ्तार

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति से ही गहन पूछताछ शुरू की और पूछताछ में पति ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया कि पत्नी को किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसने ही गोली मारी.

जांच में जुटी गाजियाबाद पुलिस (फोटो-तनसीम हैदर) जांच में जुटी गाजियाबाद पुलिस (फोटो-तनसीम हैदर)

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी कोतवाली इलाके में पति और पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. हैरानी की बात यह है कि गोली मारने के बाद पति ने पुलिस को धोखा देने का पूरा प्रयास किया.

आरोपी पति ने पुलिस को यह सूचना दी कि उसकी पत्नी को बदमाशों ने गोली मार दी है. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा एक महिला लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी है और उसका पति भी मौके पर ही मौजूद था. पुलिस ने गंभीर हालत में जमीन पर पड़ी महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

महिला की मौत के बाद पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई. शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पर महिला के पति से ही गहन पूछताछ शुरू की और पूछताछ में पति ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया कि पत्नी को किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसने ही गोली मारी. इसके बाद पुलिस ने मृतक महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया.

रिश्तों को तार-तार करने वाला यह पूरा वाकया बीती मंगलवार रात करीब 10:00 बजे का है. लोनी पुलिस को आदेश भाटी नामक शख्स ने यह सूचना दी कि उसकी पत्नी को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी है. सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो आदेश भाटी की पत्नी अनीता भाटी लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ी थी. पुलिस ने महिला को अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में पूछताछ में आदेश भाटी ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि अनीता भाटी उसकी दूसरी पत्नी थी जिसकी उसने खुद हत्या की.

पुलिस के अनुसार, गहन पूछताछ के बाद आदेश भाटी ने बताया कि उसके ऊपर लाखों रुपए का कर्ज हो चुका था. उधर लगातार दूसरी पत्नी अनीता भाटी की भी लगातार पैसों की मांग होती रहती थी और वह उसे पैसे देने में असमर्थ था. इस कारण वह बेहद परेशान चल रहा था. आदेश भाटी ने बताया कि उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए ही उसने यह कदम उठाया और देर रात करीब 9:30 बजे खुद आदेश भाटी ने अपनी पत्नी अनीता भाटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी हत्यारे पति को लोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें