scorecardresearch
 

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में पुलिस मुठभेड़, इनामी बदमाश समेत 2 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. गाजियाबाद के विजयनगर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इनमें से एक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है.

पुलिस की गिरफ्त में बदमाश पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

  • पुलिस ने चेकिंग के लिए संदिग्धों को रोका तो उन्होंने फायरिंग कर दी.
  • पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश गौरव के दाहिने पैर में लगी गोली
  • गौरव 25 हजार का इनामी बदमाश है, जिस पर दर्जन भर मामले दर्ज

उत्तर प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. गाजियाबाद के विजयनगर में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से एक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश है. पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात लगभग 10:50 बजे पुलिस पार्टी ने डीपीएस चौराहा पर चैकिंग के लिए दो संदिग्ध लोगों को रोकने की कोशिश की तो दोनों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

फायर करने के बाद बदमाशों ने सर्विस रोड से होकर फ्लाईओवर की तरफ भागने कोशिश की. पुलिस ने जब बदमाशों का पीछा कर दोबारा उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने दोबारा पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश गौरव घायल हो गया. गौरव के दाहिने पैर में गोली लगी जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

वहीं दूसरा बदमाश कुलदीप भागने में कामयाब रहा लेकिन कुछ दूरी पर ही पुलिस ने उसे भी दबोच लिया. घायल बदमाशों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गौरव एक इनामी बदमाश है जिस पर विजयनगर थाना क्षेत्र में सोना व्यापारी से लूट का प्रयास और गोली मारकर हत्या का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज है. गिरफ्तार किए गए बदमाशों से एक-एक तमंचा, 315 बोर के 3 खोखे और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

बता दें आठ अगस्त को विजयनगर के सेक्टर 12 में तीन बदमाशों ने एक सोना व्यापारी और उसके कारीगर को दुकान बंद करते समय लूटने की कोशिश की. लूट में नाकाम होने के बाद बदमाशों ने व्यापारी पर गोली चला दी थी. पुलिस ने बदमाशों से एक बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार किए गए बदमाश पर कई थानों में लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें