scorecardresearch
 

गाजियाबाद के जिम में संचालक ने किया मैनेजर से रेप

गाजियाबाद के एक जिम में युवती से रेप किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपों के अनुसार जिम संचालक ने बतौर मैनेजर कार्यरत युवती का रेप किया.

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के लिए आला अधिकारियों की नकेल कसी थी. डीजीपी यह दावा करते हैं कि प्रदेश में अपराधी पुलिस से इतने खौफजदा हैं कि वह खुद ही जेल जाना चाहते हैं. दूसरी तरफ सच्चाई यह है कि प्रदेश में हत्या और दुष्कर्म जैसी वारदातें भी लगातार हो रही हैं.

अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक जिम में युवती से रेप किए जाने का मामला सामने आया है. आरोपों के अनुसार जिम संचालक ने बतौर मैनेजर कार्यरत युवती का रेप किया. घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. पुलिस ने महिला मैनेजर की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि आरोप लगाने वाली महिला सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नंद गांव इलाके के रेड गेन क्रॉस फिट जिम में कार्यरत है. आरोप है कि मौका देखकर जिम संचालक ने जिम के अंदर ही युवती से रेप की घटना को अंजाम दे दिया. अपने साथ हुई घटना की सूचना युवती ने परिजनों को दी.

घटना की जानकारी पाकर परिजन भी सन्न रह गए. परिजन पीड़ित युवती को लेकर थाने पहुंचे और घटना की तहरीर पुलिस को दी. पुलिस ने जिम संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया.

मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार

पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपी जिम संचालक की तलाश में जुट गई है. आरोपी जिम संचालक फरार बताया जाता है. पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है.

गौरतलब है कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ आएदिन आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. अपराधियों में पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है. बेखौफ अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें