scorecardresearch
 

UP: BJP विधायक ने की SP से बदसलूकी, VIDEO वायरल

हर्षवर्धन वाजपेयी इस वीडियो में मौके पर मौजूद SP से कह रहे हैं कि 'तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो'.

इलाहाबाद के BJP विधायक ने की SP से बदसलूकी इलाहाबाद के BJP विधायक ने की SP से बदसलूकी

उत्तर प्रदेश के एक BJP विधायक की दबंगई का वीडियो सामने आया है. इलाहाबाद से भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी ने न सिर्फ अपनी दबंगई झाड़ने की कोशिश की, बल्कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ बदसलूकी भी की.

भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी की दबंगई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल हर्षवर्धन वाजपेयी इलाहाबाद दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए जाने से रोके जाने पर नाराज थे.

इलाहाबाद शहर उत्तरी से विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मौके पर मौजूद SP से कहते देखे जा सकते हैं कि 'तुम लातों के भूत हो, लातों से ही मानते हो'. हालांकि बाद में वह बदसलूकी किए जाने की बात से पूरी तरह मुकर गए.

दरअसल शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इलाहाबाद दौरे पर थे. अकबरी मठ में गद्दी आखाड़ा परिषद के अधिकारियों और संतों के साथ योगी आदित्यनाथ का लंच का प्रोग्राम था. उसी समय मुख्यमंत्री आदित्यनाथ से मुलाकात करने के लिए इलाहाबाद शहर उत्तरी से भाजपा विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी वहां पहुंच गए.

लेकिन मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात SP ने विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी को अंदर जाने से रोक दिया. बस इसी बात पर विधायक भड़क गए. हर्षवर्धन वाजपेयी ने पुलिस प्रशासन पर जमकर अपना रौब झाड़ा और एसपी के खिलाफ अपशब्दों तक का इस्तेमाल कर डाला.

आजतक ने जब एसपी से बदसलूकी वाले वीडियो के बारे में खुद विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी से बात की तो वह बेतुकी सफाई देते नजर आए. उन्होंने आजतक से कहा कि कोई नाराजगी की बात नहीं थी, बल्कि अधिकारी को बताना था मुझे कि आगे से वह ध्यान रखें.

मैंने अधिकारी से सिर्फ इतना कहा कि सीनियर मंत्रियों के प्रति सम्मान न दिखाने वाले अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई होगी और उनके खिलाफ जो भी शब्द इस्तेमाल किए जाएं वह कम हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें