scorecardresearch
 

UP: ईद की नमाज के बाद सम्भल में दो गुटों में हिंसक झड़प, जमकर हुई फायरिंग, तीन जख्मी

मामला सदिरनपुर गांव के असमोली का है. पुलिस के मुताबिक, पैसों को लेकर ये झड़प हुई. दोनों गुटों में फायरिंग हुई. दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव किया. इसमें तीन लोग जख्मी हो गए.

X
सम्भल में आपस में भिड़े दो गुट (फोटो- एएनआई) सम्भल में आपस में भिड़े दो गुट (फोटो- एएनआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सम्भल के सदिरनपुर के असमोली गांव में हिंसा
  • पुलिस के मुताबिक, दोनों गुट एक ही समुदाय के

यूपी के सम्भल में हिंसक झड़प का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि यहां एक ही समुदाय के दो गुटों में यह झड़प हुई. इस दौरान जमकर फायरिंग भी हुई. इस दौरान 3 लोग जख्मी भी हो गए. 

पुलिस के मुताबिक, दोनों गुटों के बीच पैसों को लेकर ये झड़प हुई. दोनों गुटों में फायरिंग हुई. दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव किया. इसमें तीन लोग जख्मी हो गए. सम्भल एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि यह हिंसा सदिरनपुर के असमोली गांव में हुई. 

पुलिस के मुताबिक, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी की हालत अब स्थिर बताई जा रही है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस के बड़े अधिकारियों ने भी घटनास्थल का जायजा लिया. अभी स्थिति काबू में है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. 

 

क्या है मामला?

पुलिस के मुताबिक, सदीरनपुर में ईद की नमाज के बाद ईद मिलन के दौरान फिरोज और आकिल में मक्का बीनने के पैसों को लेकर विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में पत्थरबाजी और फायरिंग हुई. इस मामले में तीन लोग जख्मी हो गए. दोनों पक्ष मुस्लिम हैं. पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश में जुट गई है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें