scorecardresearch
 

हिमाचल: महिला IPS अफसर का 50 हजार का पेन खोया, सर्च में जुटी पुलिस, खंगाली गई CCTV

कुल्लू जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कुल्लू के ढालपुर बाजार खरीदारी के लिए गई महिला आईपीएस (IPS) अधिकारी का 50 हजार का कीमती पेन कहीं गुम हो गया. पेन को ढूंढने की पुलिस ने कोशिश की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला IPS अधिकारी का पेन हुआ गुम
  • तलाश में भेजे गए जवानों ने बाजार खंगाला
  • पुलिस ने कई दुकानों में जाकर पूछताछ की

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. कुल्लू के ढालपुर बाजार खरीदारी के लिए गई महिला आईपीएस (IPS) अधिकारी का एक महंगा पेन कहीं खो गया. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. इस बात की पुष्टि करते हुए एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने कहा कि पेन गुम होने की बात सही है. एसपी ने यह भी कहा कि मामले को बेवजह तूल दी गई.

सूत्रों ने बताया कि कमांडेंट के पद पर तैनात महिला IPS अधिकारी पिछले कुछ दिनों से कुल्लू में चल रही पुलिस भर्ती की ड्यूटी पर आई थीं. बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा पेन को ढूंढने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह कहीं नहीं मिला. गुम हुए पेन की कीमत लगभग 50 हजार रुपये बताई जा रही है.

पेन की कीमत 50 हजार रुपये

पुलिस की टीम कीमती पेन को खोजने के लिए कई दुकानों पर गई और लोगों से भी पूछताछ की. दुकानों और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला गया. लेकिन पेन का कुछ पता नहीं चल सका. महिला आईपीएस अधिकारी ने बाजार से क्या खरीदा यह पता नहीं चल पाया है पर यह बाजार ऊनी कपड़ों के लिए मशहूर है.  

बता दें, इससे पहले यूपी के एक मंत्री की भैंस चोरी होने का मामला भी सामने आया था. इसके अलावा मंडी में महिला एसपी की अंगुठियां गुम होने के मामले ने भी काफी तूल पकड़ा था. अब महिला आईपीएस अधिकारी का 50 हजार के पेन का गुम होना चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें