scorecardresearch
 

स्वरा भास्कर ने कसा साध्वी प्रज्ञा पर तंज, कहा - 'अब पाक की खबर कैसे लेंगे?'

स्वरा ने पहले पीएम मोदी को जीत की शुभकामनाएं दी, इसके बाद उन्होंने साध्वी प्रज्ञा की जीत को लेकर भी तंज कसा.

स्वरा भास्कर स्वरा भास्कर

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लोकसभा चुनावों के दौरान कई उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया. हालांकि इन सभी उम्मीदवारों को हार का मुंह देखना पड़ा. हालांकि स्वरा अब भी मोदी सरकार को सोशल मीडिया के माध्यम से चुनौती दे रही हैं. स्वरा ने पीएम मोदी को पहले जीत की बधाई दी और उम्मीद जताई कि वे देश के सभी लोगों के प्रधानमंत्री साबित होंगे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि वैचारिक एवं अन्य कई मुद्दों पर मतभेद होते हुए भी, मैं नरेंद्र मोदी जी को जीत की बधाई देती हूं. आशा करती हूं, वो देश में सभी को साथ ले कर चलेंगे. इसके बाद उन्होंने साध्वी प्रज्ञा की जीत को लेकर भी तंज कसा.

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा - भारत में नई शुरुआत. पहली बार हम आतंकी मामले की संदिग्ध को संसद भेज रहे हैं वू हू.....! अब पाकिस्तान की खबर कैसे लेंगे? लोकसभा चुनाव परिणाम 2019'

गौरतलब है कि स्वरा का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. स्वरा ने इन इलेक्शन्स में बेगूसराय, भोपाल, दिल्ली और राजस्थान जैसे क्षेत्रों में जाकर अलग-अलग उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया था. स्वरा बॉलीवुड की शायद उन बेहद चुनिंदा एक्ट्रसेस में रहीं जिन्होंने अलग-अलग उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने का फैसला किया था.

गौरतलब है कि उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ चुनाव में खड़े हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  दिग्विजय सिंह के लिए भी प्रचार किया था हालांकि उन्होंने कांग्रेस के समर्थन पर साफ किया था कि वे ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि वे एक विचारधारा के खिलाफ कैंपेन कर रही हैं और ऐसे में उन्होंने उन सभी पार्टियों का साथ दिया था जो इस विचारधारा के खिलाफ थीं. हालांकि पीएम मोदी और बीजेपी ने कई राज्यों में शानदार जीत दर्ज करते हुए एनडीए को जबरदस्त जीत दिलाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें