scorecardresearch
 

किच्चा सुदीप की Vikrant Rona का ट्रेलर हुआ रिलीज, दिल जीत लेंगे सीन्स

एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट और मंत्रमुग्ध कर देने वाले 3डी विजुअल्स के साथ, ट्रेलर ने सबसे शानदार तरीके से एक गांव के सीन की झलकियां कैद की हैं. इसके अलावा शिप पर किच्चा सुदीप की एंट्री काफी ग्रैंड और आश्चर्यजनक है. और फिर आती है ग्लैमरस जैकलीन फर्नांडिज जो अपने हॉट अवतार से शो को चुरा लेती है.

X
किच्चा सुदीप किच्चा सुदीप
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्रांत रोणा का ट्रेलर रिलीज
  • किच्चा सुदीप करेंगे जबरदस्त रोल
  • जैकलीन दिखाएंगी अदाएं

किच्चा सुदीप की 3डी मिस्ट्री थ्रिलर विक्रांत रोणा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह ट्रेलर किसी की भी उम्मीद से कहीं ज्यादा ग्रैंड है. ट्रेलर में दिखाई गई किच्चा सुदीप की ग्रैंड एंट्री से लेकर इसके अद्भुत विजुअल इफेक्ट तक सबकुछ दर्शकों को खूब पंसद आ रहा हैं.

रिलीज हुआ विक्रांत रोणा का ट्रेलर
 
एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट और मंत्रमुग्ध कर देने वाले 3डी विजुअल्स के साथ, ट्रेलर ने सबसे शानदार तरीके से एक गांव के सीन की झलकियां कैद की हैं. इसके अलावा शिप पर किच्चा सुदीप की एंट्री काफी ग्रैंड और आश्चर्यजनक है. और फिर आती है ग्लैमरस जैकलीन फर्नांडिज जो अपने हॉट अवतार से शो को चुरा लेती है. ट्रेलर मुंबई में लॉन्च हुआ, जहां मीडिया को 'रा रा रक्कम्मा' गाना एक्सक्लूसिव देखने को मिला. विक्रांत रोणा का ट्रेलर दर्शकों के लिए एक परफेक्ट ट्रीट बनकर आया है.

ट्रेलर दर्शकों के लिए एक बड़ी बात के रूप में सामने आया है. इंडस्ट्री के अलग-अलग बड़े नामों ने अलग-अलग भाषाओं में इस ट्रेलर को लॉन्च किया. सलमान खान ने इसे हिंदी में लॉन्च किया, एक्टर धनुष ने तमिल में, दुलकर सलमान ने मलयालम में, राम चरण ने तेलुगू और कन्नड़ में किच्चा सुदीप ने विक्रांत रोणा के ट्रेलर को लॉन्च किया.

आधी रात रैपर Lil Tjay को लूटने की कोश‍िश, बदमाशों ने अंधाधुन चलाई गोलियां, खतरे में जान

'विक्रांत रोणा', 28 जुलाई को दुनियाभर में 3डी में रिलीज होगी. अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में किच्चा सुदीप लीड रोल में है. इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी अहम रोल निभा रहे हैं. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स, जी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है. वहीं फिल्म को जैक मंजूनाथ ने अपने प्रोडक्शन शालिनी आर्ट्स और इनवेनियो ओरिजिन्स के अलंकार पांडियन के साथ सह-निर्मित किया है. फिल्म को पीवीआर पिक्चर्स द्वारा उत्तर भारत में ड्रिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें