scorecardresearch
 

Rapper Raftaar Divorce Speculation: शादी के 6 साल बाद टूटने की कगार पर रैपर रफ्तार का र‍िश्ता, हो रही चर्चा

बताया जा रहा है कि रफ्तार और कोमल ने अपने तलाक की अर्जी को साल 2020 में डाला था. लेकिन तलाक का सारा काम कोरोना काल की वजह से लेट हुआ. अब दोनों 6 अक्टूबर 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन करेंगे. रफ्तार और कोमल ने 2016 में शादी की थी. लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं. 

X
रैपर रफ्तार रैपर रफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रफ्तार का हो रहा तलाक
  • पत्नी से अलग हुए रैपर
  • सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

रैपर रफ्तार को उनके जबरदस्त गानों के लिए जाना जाता है. रोडीज में अपने कूल जज के रोल को निभाने वाले रैपर रफ्तार की जिंदगी में तूफान आ गया है. खबर है कि रफ्तार अपनी छह साल की शादी खत्म करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि शादी के छह सालों एक बाद रफ्तार ने अपनी पत्नी कोमल वोहरा से तलाक की अर्जी डाली है. 

रफ्तार ले रहे पत्नी से तलाक 

हिंदुस्तान टाइम्स ने सूत्र के हवाले से बताया है कि रफ्तार और कोमल ने अपने तलाक की अर्जी को साल 2020 में डाला था. लेकिन तलाक का सारा काम कोरोना काल की वजह से लेट हुआ. अब दोनों 6 अक्टूबर 2022 को तलाक के पेपर्स पर साइन करेंगे. रफ्तार और कोमल ने 2016 में शादी की थी. लेकिन अब दोनों साथ नहीं हैं. 

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

बताया जाता है कि रफ्तार और कोमल की लव स्टोरी की शुरुआत दोस्तों की वजह से हुई थी. दोनों के म्यूच्यूअल दोस्त ने उनकी पहचान करवाई थी. इसके बाद दोनों ने पांच सालों तक एक दूसरे को डेट किया और साल 2016 में शादी कर ली थी. शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रैपर रफ्तार ने लिखा था कि उन्होंने अपनी सोल मेट से शादी कर ली है.

136 किलो रैपर को नहीं वजन से परेशानी, चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लाइन!

पत्नी कोमल वोहरा संग रैपर रफ्तार

सोशल मीडिया से हटाई फोटोज

एक इंटरव्यू में रफ्तार ने कोमल को अपना सपोर्ट भी बताया था. उन्होंने कहा था कि कोमल उनका साथ देती हैं और उनके प्रोफेशन को भी सपोर्ट करती हैं. हालांकि अब दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी हटा दी हैं.

अक्षय कुमार की रक्षाबंधन नहीं रियल, पाकिस्तानी फिल्म से चोरी किया कंटेंट? हो रही चर्चा

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रफ्तार ने पिछली बार एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की फिल्म की फिल्म 'जनहित में जारी' के टाइटल ट्रैक को गाया था. पिछले कई सालों से वह रियलिटी शो एमटीवी रोडीज के गैंग लीडर के रूप में भी नजर आ रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें