scorecardresearch
 

आधी रात रैपर Lil Tjay को लूटने की कोश‍िश, बदमाशों ने अंधाधुंध चलाई गोलियां, खतरे में जान

Bergen County Prosecutor ऑफिस की तरफ से बयान में बताया गया है कि Lil Tjay और उनके दोस्त के साथ आधी रात को कुछ लोगों ने लूटपाट करने की कोशिश की थी. इस दौरान रैपर को कई गोलियां मारी गईं तो वहीं उनके दोस्त को एक गोली लगी. 

X
रैपर Lil Tjay रैपर Lil Tjay
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रैपर को मारी गोली
  • लूटपाट करने की थी कोशिश
  • पुलिस ने तीन लोग किए गिरफ्तार

हॉलीवुड के यंग रैपर Lil Tjay को बुधवार को कुछ अंदाज लोगों ने गोली मार दी. इसके बाद उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल लेकर जाया गया. बताया जा रहा है कि 21 साल के Lil Tjay और उनके 22 साल के दोस्त Antoine Boyd के साथ न्यू जर्सी में यह हादसा हुआ. किसी ने आधी रात को दोनों को लूटने की कोशिश की थी. 

रैपर को मारी गोली

Bergen County Prosecutor ऑफिस की तरफ से बयान में बताया गया है कि Lil Tjay और उनके दोस्त के साथ आधी रात को कुछ लोगों ने लूटपाट करने की कोशिश की थी. इस दौरान रैपर को कई गोलियां मारी गईं तो वहीं उनके दोस्त को एक गोली लगी. TMZ ने  सूत्र के हवाले से बताया है कि हादसे के बाद Lil Tjay की सर्जरी हो चुकी है और वह रिकवर कर रहे हैं. हालांकि अभी रैपर खतरे से बाहर नहीं हैं.

पुलिस ने पकड़े तीन लोग

इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. कहा जा रहा है कि Mohamed Konate के एक ट्रिगर मैन ने अपने दोस्त Boyd और 24 साल के Jeffrey Valdez के साथ मिलकर Tjay के खिलाफ यह जुर्म किया है. कोनटे पर पुलिस ने मर्डर की कोशिश, हथियार दिखाने लूटने, गैरकानूनी भावना से हथियार रखने और हमला करने के चार्ज लगाए हैं. रैपर के साथ शामिल दोनों लड़कों Boyd और Valdez, को गैरकानूनी रूप से हथियार रखने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. 

136 किलो रैपर को नहीं वजन से परेशानी, चाहने वालों की घर के बाहर लगती है लाइन!

कोनाते को न्यू जर्सी में सजा मिलना अभी पेंडिंग है. बाकी दोनों लोगों को मामले में Bergen County Jail में रखा गया है. दोनों को लेकर सुनवाई होनी अभी बाकी है.

कौन हैं रैपर Lil Tjay?

Lil Tjay का असली नाम Tione Marriot है. सोशल मीडिया पर Lil Tjay के 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं ट्विटर पर उन्हें 957.9K फॉलोअर्स हैं. उन्हें साउंड क्लाउड पर फेमस हुए थे. इसके बाद 2018 में कोलंबिया रिकॉर्ड्स ने उन्हें साइन किया था. उनकी डेब्यू एल्बम True 2 Myself थी, जो US Billboard 200 पर नंबर 5 पर पहुंची थी. 22 जुलाई को TJay को Nickelodeon Universe Theme Park के अमरीकन ड्रीम मॉल में परफॉर्म करना था. इसके अलावा वह यूरोप में कॉन्सर्ट के लिए भी जाने वाले थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें