scorecardresearch
 

Film Wrap: पुलिस ने काटा विवेक ओबेरॉय का चालान, अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में फरहान

फिल्म रैप के जरिए जानिए शनिवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शनिवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

विवेक ओबेरॉय विवेक ओबेरॉय

फिल्म रैप के जरिए जानिए शनिवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शनिवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. पुलिस और कानून के आगे क्या सेलेब क्या आम आदमी, सभी हमेशा एक समान रहते हैं. अगर गलती होगी तो एक्शन भी लिया जाएगा और कई मौकों पर चालान भी कटता दिख जाएगा इस बार एक्टर विवेक ओबेरॉय संग कुछ ऐसा ही हो गया है. आईपीएल 2021 का ऑक्शन काफी दिलचस्प और सस्पेंस से भरा रहा. कई बेहतरीन खिलाड़ियों पर बड़ी-बड़ी बोलियां लगाई गईं, कई खिलाड़ियों को लेने की अलग ही होड़ दिखी.

बिना मास्क-हेलमेट के पत्नी संग बाइक राइड पर निकले विवेक ओबेरॉय, पुलिस ने काट दिया चालान

पुलिस और कानून के आगे क्या सेलेब क्या आम आदमी, सभी हमेशा एक समान रहते हैं. अगर गलती होगी तो एक्शन भी लिया जाएगा और कई मौकों पर चालान भी कटता दिख जाएगा इस बार एक्टर विवेक ओबेरॉय संग कुछ ऐसा ही हो गया है. वैलेंटाइन डे पर पत्नी संग बाइक राइड पर निकलना विवेक को भारी पड़ गया. उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करना तो एक्टर के लिए और बड़ी मुसीबत साब‍ित हुई.

अर्जुन तेंदुलकर के सपोर्ट में फरहान- नेपोटिज्म के नाम पर उसके जोश का मर्डर मत करो

आईपीएल 2021 का ऑक्शन काफी दिलचस्प और सस्पेंस से भरा रहा. कई बेहतरीन खिलाड़ियों पर बड़ी-बड़ी बोलियां लगाई गईं, कई खिलाड़ियों को लेने की अलग ही होड़ दिखी. इस बीच सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर पर भी सभी की नजर रही. हर कोई जानना चाहता था अगर अर्जुन को आईपीएल के इस सीजन में खेलने का मौका मिलता है या नहीं.

जब कान्ये वेस्ट ने किम कर्दाशियां को 32.6 करोड़ की अंगूठी से किया था प्रपोज!

लीवुड सेलि‍ब्रिटी किम कर्दाश‍ियां ने कान्ये वेस्ट से तलाक को लेकर कोर्ट में अर्जी दाख‍िल कर दी है. इस पॉपुलर सेल‍िब्रटी कपल के तलाक की खबरों के बाद से ही दुनियाभर में उनकी चर्चा हो रही है. दोनों की शादी को इस साल सात साल हो जाएंगे. तलाक की खबरों के बीच अगर कपल की लव-स्टोरी को देखें तो यह भी काफी सुर्ख‍ियों में थी.

मुंबईः अमिताभ के बंगले के बाहर RPI के कार्यकर्ता एकत्र, कांग्रेस नेता के खिलाफ लगाए नारे

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर आज शनिवार को आरपीआई के कुछ कार्यकर्ता एकत्र हुए. कार्यकर्ता जलसा के बाहर इकट्ठा हुए और कांग्रेस नेता नाना पटोले के खिलाफ जमकर नारे लगाए. महाराष्ट्र के प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने पिछले दिनों धमकी दी था कि वह अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों की फिल्में न तो रिलीज होने देंगे और न ही उन्हें शूटिंग करने देंगे. 

दृश्यम 2 का भी बनेगा बॉलीवुड रीमेक, फिर साथ आएंगे अजय देवगन-तब्बू! 

जब से साउथ एक्टर मोहनलाल की दृश्यम 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, सभी तरफ इसी फिल्म के चर्चे हैं और कहा जा रहा है कि पहले ही पार्ट की तरह फिल्म का सेकेंड पार्ट भी सस्पेंस से भरा और शानदार है. ऐसे में इस बात के कयास लगना भी लाजिमी था कि बॉलीवुड को कब दृश्यम का सेकेंड पार्ट देखने को मिलेगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें