scorecardresearch
 

बिना मास्क-हेलमेट के पत्नी संग बाइक राइड पर निकले विवेक ओबेरॉय, पुलिस ने काट दिया चालान

14 फरवरी को विवेक अपनी पत्नी संग बाइक राइड पर निकले थे. बाइक चलाते समय एक्टर ने ना तो मास्क लगा रखा था और ना ही उनके सिर पर हेलमेट देखा गया.

विवेक ओबेरॉय विवेक ओबेरॉय

पुलिस और कानून के आगे क्या सेलेब क्या आम आदमी, सभी हमेशा एक समान रहते हैं. अगर गलती होगी तो एक्शन भी लिया जाएगा और कई मौकों पर चालान भी कटता दिख जाएगा. इस बार एक्टर विवेक ओबेरॉय संग कुछ ऐसा ही हो गया है. वैलेंटाइन डे पर पत्नी संग बाइक राइड पर निकलना विवेक को भारी पड़ गया. उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करना तो एक्टर के लिए और बड़ी मुसीबत साब‍ित हुई.

विवेक ओबेरॉय का कटा चालान

दरअसल 14 फरवरी को विवेक अपनी पत्नी संग बाइक राइड पर निकले थे. बाइक चलाते समय एक्टर ने ना तो मास्क लगा रखा था और ना ही उनके सिर पर हेलमेट देखा गया. इस सब के बावजूद भी विवेक ने वो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा- वैलेंटाइन डे की बेहतरीन शुरुआत, मैं-मेरी पत्नी और वो. मजा आ गया. विवेक का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, मुंबई पुलिस की नजर भी इस पर पड़ गई. वीडियो को देखते ही एक्टर का 500 रुपये का ई चालान काट दिया गया. बताया गया है कि इंस्पेक्टर नंदकिशोर जाधव ने शुक्रवार को शाम 7.02 पर विवेक का चालान काटा है.

एक वीडियो की वजह से फंसे विवेक

विवेक के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के सेक्शन 29/177 और एपिडेमिक एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है. जुहू के पुलिस स्टेशन में एक केस भी दर्ज किया गया है. पुलिस के इस एक्शन पर विवेक की तरफ से किसी भी तरह की प्रतिक्रिया नही दी गई लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का एक तबका एक्टर की चुटकी ले रहा है. अब जिस फिल्मी अंदाज में विवेक बाइक चला रहे थे, उसे देखते हुए सभी हंस रहे हैं. वैसे ये पहली बार नही है जब मुंबई पुलिस ने किसी बड़े सेलेब के खिलाफ एक्शन लिया हो. हाल ही में खबर आई थी कि एक्टर रणबीर कपूर की गाड़ी को भी लॉक कर दिया गया था जब उन्होंने नो पार्किंग जोन में अपनी गाड़ी पार्क की थी. हाल-फिलहाल के और भी कई ऐसे किस्से सुर्खियों में रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें