scorecardresearch
 

मुंबईः अमिताभ के बंगले के बाहर RPI के कार्यकर्ता एकत्र, कांग्रेस नेता के खिलाफ लगाए नारे

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर आरपीआई के कुछ कार्यकर्ता एकत्र हुए. कार्यकर्ता जलसा के बाहर इकट्ठा हुए और कांग्रेस नेता नाना के खिलाफ नारे लगाए.

अमिताभ बच्चन के घर के बाहर एकत्र हुए आरपीआई कार्यकर्ता (फाइल-पीटीआई) अमिताभ बच्चन के घर के बाहर एकत्र हुए आरपीआई कार्यकर्ता (फाइल-पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जलसा के बाहर कांग्रेस नेता नाना के खिलाफ नारे लगाए
  • क्या मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहींः नाना
  • पेट्रोल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से विपक्ष हमलावर

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर आज शनिवार को आरपीआई के कुछ कार्यकर्ता एकत्र हुए. कार्यकर्ता जलसा के बाहर इकट्ठा हुए और कांग्रेस नेता नाना पटोले के खिलाफ जमकर नारे लगाए.

महाराष्ट्र के प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने पिछले दिनों धमकी दी था कि वह अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकारों की फिल्में न तो रिलीज होने देंगे और न ही उन्हें शूटिंग करने देंगे.

नाना पटोले ने क्या कहा

नाना पटोले ने कहा था, 'पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ने का सीधा असर आम आदमी की जेब पर पड़ रहा है. मनमोहन सरकार के दौरान अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे कलाकार रोजाना ट्वीट किया करते थे. हालांकि आज वे खामोश हैं.' उन्होंने कहा कि क्या इन कलाकारों में तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है? इसी बीच अमिताभ और अक्षय के पुराने ट्वीट भी वायरल होने लगे हैं.

कांग्रेस नेता ने यह भी कहा, 'महाराष्ट्र में हम उन फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे जिनमें अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने काम किया है. या तो आप पीएम नरेंद्र मोदी की एंटी नेशनल नीतियों के बारे में बोलिए या फिर हम आपकी फिल्मों को रोकना शुरू कर देंगे.'

पिछले कुछ दिनों से पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं और कुछ राज्यों में यह 100 का आंकड़ा पार कर चुका है ऐसे में लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें